ब्लू पिक्चर देखना है ब्लू पिक्चर

भारताची अर्थव्यवस्था

भारताची अर्थव्यवस्था, जब सारा काम निपटा कर गीता, और पायल रूम में आए, तो साहिल वंश के साथ खेल रहा था….गीता ने चारपाई पर लेटते हुए कहा….साहिल तू यहाँ आजा मेरे साथ पर इस पर पायल थोड़ा ठिठक गई…. आखिर मोनू का लंड भी तो बहुत मोटा था। सीमा दर्द के मारे तड़प रही थी। मोनू सीमा के होंठों को चूमने लगा। थोड़ी देर बाद सीमा शाँत हुई तो मोनू ने कहा, मेरे ऊपर आ जाओ और मेरा लंड अपनी चूत में और ज्यादा घुसाने की कोशिश करो।

कहती हुई कामया उठकर अपने पेटीकोट को झड़ती हुई खड़ी हुई थी पेटीकोट ब्लाउस अस्त व्यस्त थे पर कसे हुए थे अपनी जगह पर साड़ी उठा-ती हूँ कामया खड़ी हुई और साइड बाहर की ओर चल दी थी पीछे-पीछे वो दोनों भी लगभग दौड़ती हुई कामया के पीछे हो ली थी थोड़ी देर में पूरे घर में सन्नाटा सा छा गया…मोहित उठा और ऊपेर नेहा के रूम में चला गया….नेहा बेड पर लेटी हुई थी…मोहित को देख कर वो मुस्कुरआया, और उसने मोहित को डोर लॉक करने को कहा..मोहित डोर लॉक करके बेड के पास आकर खड़ा हो गया….

पिछली बार जब साहिल ने छत पर से कमला की चूत को देखा था, तो उस पर बहुत काले और घने बाल थे….पर इस बार कमला ने अपनी चूत की झान्टो को एक दम सॉफ कर रखा था…कमला की चूत से निकल रहे कामरस से उसकी चूत की फन्खुडि और आसपास का हिस्सा गीला होकर चाँद की रोशनी में चमकने लगा…. भारताची अर्थव्यवस्था तीनो ने चाइ पी, बाहर शाम ढल चुकी थी, और बादल एक बार फिर से छाने लगे थे…ठंडी -2 हवा चल रही थी….पायल ने जो कपड़े धोए थी वो अब सुख चुके थे….और वो कपड़े उतार कर अंदर रख रही थी..

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ऑनलाइन

  1. भाभी चिल्लाई-अम्म्म्म… उह्ह… अम्म्म्म… आआऽ ओह्ह… मरी कुत्ते बहनचोद अह्ह… ऊओह्ह… चोदो और जोर से भैन के लौड़े च्चोद अब अह्ह… कम ओन और तेज चोदो, मैं आने वाली हूँ … राज मेरा होने वाला है… और फिर तेज झटके के साथ उसकी चीख-आऽऽ ओह्ह…
  2. राज ने कहा, शाबाश मोनू, बस तुम इसी तरह मीना की चुदाई करते रहो। अभी तो तुम्हें मेरी बीवी की चुदाई भी करनी है। उसके बाद राज ने मुझसे पूछा, मैं अपनी बीवी को कब ले आऊ? हाई क्वालिटी सेक्सी वीडियो एचडी
  3. ये कहते हुए, पायलने अपना हाथ आगे बढ़ा कर साहिल के लंड को मुट्ठी में भर लिया और हल्के-2 सहलाते हुए बोली अच्छा अगर तुम्हे शरम आती है तो ये क्यों खड़ा कर रखा है नीलम: अच्छा तुझे कैसे पता तुझे उसकी ज़रूरत नही…अच्छा एक काम कर में चेक करके देखती हूँ…कि तुझे ज़रूरत है या नही….
  4. भारताची अर्थव्यवस्था...बच्चे अक्सर पेशाब कर कपड़े गीले कर देते है.इसीलिए पायल उसके 5 सूट साथ लेकर आई थी….कपड़े पहनाने के बाद उसने बेड पर वंश को लेटा दिया…वंश को जैसे ही थोड़ी से गर्माहट मिली…वैसे ही वो सो गया.. पर साहिल और पायल दोनो भीगे हुए थे.वो तो बेड पर बैठ कर बेड भी नही गीला करने चाहते थे… पायल:आ हह साहिल तेरा लंड आह छाड़ दे अपना पानी मेरी फुदी विच आहह आह सी हाईए मेरीए फुदी आह कीना मज़ा आ रहा है आह साहिल होर ज़ोर दे दबा मेरे मम्मे अहह ह ह में तेरा लंड रोज लूँगी अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह रोज फुदी मारूँगी अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह अहह आह
  5. मम्मीजी- नहीं पता बहू बताते कहाँ है वो बस कह देते है पर हाँ… जो कहते है वो होता जरूर है हमने तो देखा है शरद- बेबी मैं वादा करता हूँ.. तुमसे आज दोपहर को तुम्हें पता चल जाएगा कि मैं झूट नहीं बोल रहा हूँ…! अब प्लीज़ जब तक वो ना आए एक बार और मस्ती करते है न…! देखो मेरा अज़गर कैसे फुंफकार रहा है…!

सेक्सी बुर चुदाई दिखाओ

फिर साहिल बाहर चला गया…पायल भी बाहर आ गई….मोहित और साहिल दोनो बॅग्स को ऑटो में रख रहे थे….तभी कमला बाहर आई. वो भी नेहा की तरह आज खूब सजिसवरि लग रही थी….पायल को देखते ही कमला बोली….अच्छा हुआ तू यही मिल गई…में अभी तेरे पास ही आने वाली थी….

तभी बाहर अचानक तेज हवा चलने लगती है…नेहा दौड़ कर छत पर चली गई….पायल भी वंश को बेड पर लेटा कर नेहा के साथ ऊपेर आ गई, और कपड़े उतारने लगी….हवा तेज होते हुए आँधी का रूप ले चुकी थी. दूर आसमान में काले बदल उमड़ रहे थे…और उसी तरफ आ रहे थे… गाड़ी धीरे से पोर्च से बाहर और फिर गेट से बाहर होती चली गई थी और फिर सड़क पर धीरे-धीरे दौड़ने लगी थी कामया बिल कुल शांत सी पीछे बैठी हुई बाहर की ओर देख रही थी कि उसे भोला की आवाज सुनाई दी

भारताची अर्थव्यवस्था,नेहा भी अब एक दम चुदासी हो गई थी….उसकी चूत के फांके फड़फदा रही थी….मोहित नेहा के बिकुल करीब खड़ा ये सब देख रहा था….नेहा की चूत से कामरस निकल कर बहता हुआ उसकी गान्ड के छेद की तरफ जा रहा था….जिसे देख मोहित और जोश में आने लगा….

रचना- शर्म करो भाई, थोड़ी तो शर्म करो… मान लो शरद बदला नहीं लेना चाहता था, सिम्मी की बात को एक तरफ रख दो, उसके बाद सोचो आपने ही शरद

अंकित- भाई आप तो जानते हो, हम दोनों टपोरी लड़के हैं पैसों के लिए कुछ भी कर सकते हैं। रचना के कहने पर हमने ये सब किया, साली ने पैसे देने से इन्कार कर दिया और कहा ज़्यादा बात की तो सब कुछ पुलिस को बता देगी। मादरचोदी ने मोबाइल में हमारी वीडियो बना लिया था। जब हम पूनम के साथ मज़ा कर रहे थे।सेक्सी पिक्चर खपाखप वीडियो

रूम के पास जाकर रचना नॉक करती है, तो शरद उठ कर डोर खोल देता है। वो वैसे ही नंगा वापस आकर बेड पर लेट जाता है और एक चादर अपने और ललिता पर डाल लेता है। भाभी दो उंगली डालकर उंगली करती रही करीब 10 मिनट में भाभी की ज्वाला फूट पड़ी और झड़ गई फिर भाभी लेटी रही और मैं भी रूम में आकर सो गई।

चुदवाते-चुदवाते गुलाबी की बुर की दिवार भी ढीली हो गई थी। और साथ ही दो-दो लण्डों ने उसके अन्दर अपना गरम-गरम वीर्य उगला था । इसलिए मुकेश के लण्ड को किसी तरह की परेशानी नहीं हो रही थी । बुर के अंदर घूसने और निकलने में।

वो अभी जाकर नेहा की सलवार उतार कर उसकी गान्ड में अपने लंड घुसेड दे….पर उसकी हिम्मत नही हो रही थी… अलमारी सॉफ करते हुए, अचानक से नेहा ने अपनी दोनो टाँगो को थोड़ा सा फेला दिया. फिर मोहित को वो चीज़ नज़र आई. जो नेहा ने पहले से प्लान कर रखी हुई थी….,भारताची अर्थव्यवस्था अमर- बहना याद है… जब उस रात तुम गुस्से में तोड़-फोड़ कर रही थीं..! तब ललिता ने तुमको आइडिया दिया था कि कमरे में बन्द कर दो पूनम को और मैंने उसकी बात काट कर दूसरा आइडिया दिया था।

News