सेक्सी वीडियो हिंदी में बीएफ

तेलुगु सेक्सी बीएफ

तेलुगु सेक्सी बीएफ, नीलोफर शाज़िया को साथ बैठा देख कर बहुत खुश हुई और उस ने रज़िया बीबी के साथ साथ शाज़िया से भी बात चीत शुरू कर दी. अपनी अम्मी से मेहन्दी लगवाने की कुछ देर बाद शाज़िया बाथरूम में गई. और बाथरूम में अपनी फुद्दि को शेव करने के साथ साथ अच्छी तरह शोवर ले कर पाक हो गई.

तो इस में ऐसी कौन सी बात है,तुम्हारी बहन और तुम एक ही घर में रहते हो,तो मोका मिलने पर अपनी बहन की फुद्दि मार लिया करना इस बार जमशेद ने ज़ाहिद को सलाह देते हुए कहा. अभी दोनो मा बेटे में यह बात चीत जारी थी. कि इतनी देर में शाज़िया किचन से फारिग हो कर टीवी लाउन्ज में दाखिल हुई .तो उस ने अपनी अम्मी और भाई के दरमियाँ होने वाली बात चीत का आखरी हिस्सा सुन लिया.

बहुत खूब मेरी सोई हुई फुद्दि के जज़्बात को अपने लंड से जगा कर पूछते हो ख़ैरियत है ज़ाहिद के सवाल पर रज़िया बीबी ने नकली गुस्सा करते हुए कहा. तेलुगु सेक्सी बीएफ ये ही वजह थी.कि खुद प्रेगेनेंट होने के बावजूद रज़िया बीबी ने नीलोफर और अपनी बेटी शाज़िया की घर वापसी के बाद काफ़ी तामिर दारी की.

सेक्सी फोटो एचडी में

  1. ज़ाहिद को यकीन नही हो रहा था. कि आज उस की बहन/बीवी ने अंजाने में उसे अपनी ही सग़ी अम्मी के लिए, अपनी ही पसंद के अंडरवेअर और ब्राज़ीएर्स खरीदने पर मजबूर कर दिया है.
  2. जब ज़ाहिद और जमशेद और नीलोफर गुलाब की पत्तियों के साथ शाज़िया और ज़ाहिद के लिए सुहाग की मसेहरी बना रहे थे. तो उसी लम्हे शाज़िया बाहर से ज़ाहिद भाई के कमरे में दाखिल हुई. नंगी भाभी की चूत
  3. अच्छा निलो तुम ज़ाहिद भाई को फोन कर के उन्हे मेरी अम्मी के फ़ैसले से आगाह कर दो शाज़िया ने नीलोफर से कहा. फिर ज़ाहिद ने जोश में आते हुए अपना हाथ आगे बढ़ा कर शाज़िया की फुद्दि पर रखा.और फिर अपनी बहन की चूत के दाने (क्लिट) से खेलने लगा.
  4. तेलुगु सेक्सी बीएफ...इस के साथ ही ज़ाहिद ने अपना लंड रज़िया बीबी की गान्ड से बाहर निकाला. और फिर जा कर अपने कमरे का दरवाजा खोल दिया. जब शाज़िया ने ज़ाहिद की उंगली को चाट कर सॉफ कर दिया. तो ज़ाहिद ने अपने खड़े लंड की तरफ इशारा करते हुए शाज़िया से पूछा अब इस के बारे में क्या ख्याल है जानू.
  5. जब कि ज़ाहिद ज्यों ही किचन में दाखिल हुआ. तो अपने भाई ज़ाहिद को आता देख कर शाज़िया के भी पसीने छूटने लगे. तो ज़ाहिद ने अपना एक हाथ से अपनी बहन की मोटी रान को थामा. और दूसरे हाथ को उपर ले जा कर अपनी बहन की कसी हुई जवान छाती को अपनी गिरफ़्त में ले कर दबाना शुरू कर दिया.

செக்ஸ் செக்ஸ் செக்ஸ் செக்ஸ் செக்ஸ் செக்ஸ் செக்ஸ்

मगर रज़िया ये हक़ीकत नही जान पाई थी. कि उस की बेटी असल में अपने जिस्म की भूक से नही. बल्कि उस के अपने ही सगे बेटे के हाथों और लंड से दूर हो जाने के लिए ना सिर्फ़ रंडवे, बच्चो वाले बल्कि किसी बूढ़े आदमी के पल्ले बँधने पर भी तूल गई है.

उधर दूसरी तरफ नीलोफर के जाने के बाद शाज़िया ड्राइंग रूम से चाय के बर्तन समेट कर अपने कमरे में चली आई. रज़िया बीबी को अपने बेटे के प्यार का ये अंदाज़ बहुत अच्छा लगा. और वो गरम होते हुए चलती कार में ही अपने बेटे की मूठ लगाने लगी. जब कि इस दोरान ज़ाहिद भी अपने हाथ को अपनी अम्मी की फुद्दि के उपर इधर उधर फैरने लगा.

तेलुगु सेक्सी बीएफ,उधर दूसरी तरह रज़िया बीबी भी उसी जोश और वलवाले से अपनी गान्ड को पीछे ला कर अपने बेटे के जवान लंड से अपनी प्यासी चूत का मिलाप करवा रही थी.

मगर आज अपनी ही अम्मी के साथ ये हरकत दोराहने और इस पर अपनी अम्मी का रियेक्शन देख कर शाज़िया की अपनी फुद्दि भी नीचे से पानी छोड़ने लगी.

जितना दर्द वो आज इतने सालों बाद अपनी उस फुद्दि में महसूस कर रही थी. जिस फुद्दे से उस ने अब तक 5 बच्चे पैदा किए हुए थे.குடும்ப நாவல்கள் pdf

भाई के पास जाते वक्त किचन से गरम दूध का एक ग्लास भी साथ लेते जाना अम्मी शाज़िया ने जब अपनी गान्ड मटकाती अम्मी को अपने कमरे से बाहर निकल कर ज़ाहिद के कमरे की तरफ जाता देखा. तो पीछे से उस ने अपनी वालिदा (अम्मी) को आवाज़ दी. शाज़िया प्लीज़ सिर्फ़ चन्द मिनिट्स रुक जाओ मैं तुम को आज सब कुछ खुल कर बता देती हूँ नीलोफर ने शाज़िया को पकड़ कर अपने साथ ड्राइंग रूम के सोफे पर बैठाते हुए कहा.

ज़ाहिद अपनी बहन शाज़िया को ले कर रावलपिंडी के सदर बाज़ार में आया. और उस ने एक बहुत बड़े शॉपिंग स्टोर के सामने अपनी मोटर साइकल पार्क कर दी.

ज़ाहिद अपनी बहन की चूत की गर्मी अपने लंड पर और शाजिया अपने भाई के मोटे ताज़े लंड की गर्मी अपनी चूत पर सॉफ तौर पर महसूस कर रही थी.,तेलुगु सेक्सी बीएफ और इस मोके का फ़ायदा उठाते हुए रज़िया बीबी अपने बेटे के मोटे लंड को सही मायनों में अपनी गरम चूत में एंजाय कर रही थी.

News