షకీలా సెక్స్ వీడియోస్

હેપી બર્થ ડે ના ફોટા

હેપી બર્થ ડે ના ફોટા, कुसुम भी उत्तेजना के शिखर पर थी,क्योंकि उसके लगभग एक इंच लंबे निप्पल फटने को हो रहे थे......वो धीरे से बोली : थेंक्स मेम ...'' रमा कुछ कह न सकी उसकी आँखों में ख़ुशी और संतुष्टि के आंसू थे । बाबा जी उसकी भावनाओं को समझ गए और उसके कान में धीरे से बोले पगली हम तीन महीने बाद फिर आएंगे...पर तुम यंहां से जाते ही अपने पति के साथ एक बार ज़रूर सम्बन्ध बना लेना ..वरना उसे शक हो जायेगा

रमा- रवि मेरी नानी बहुत सुन्दर थी ,देखने में तो उनकी उम्र मेरी माँ से भी कम लगती थी । वो कहती थीं रमा एक दिन एक राजकुमार आएगा जिसका बदन हीरों की तरह चमकेगा वो तुझे बहुत खुश रखेगा । लेकिन.... लेकिन.... केतन : उसके लिए ही तो फोन किया है...एक नयी मूवी आई है ..बड़े सेक्सी सीन है उसमे ...चलो ना देखने चलते है, शाम को..''

सोनम कपूर के निप्पल कड़े होकर पसीने से चमक रहे थे, उसके चेहरे पर परमानन्द के भाव साफ झलक रहे थे, जैसे जैसे वह स्खलन की तरफ बढ़ रही थी, वह अपने कूल्हों को तेजी से आगे पीछे चला रही थी, अपने पैरों को और अधिक जोर से राज को जकड़ रही थी- હેપી બર્થ ડે ના ફોટા दिव्या भी मेरा पूरा साथ दे रही थी. मैं उसे किस कर रहा था और वो मेरे लंड से खेल रही थी. मैं दिव्या को गले पर किस करने लगा तो वो मदहोश हो जोर से सिसकारियाँ लेने लगी.

सेक्सी बीएफ पिक्चर हिंदी

  1. और बिना कुछ बोले, उसने अपने हाथ पीछे किए और अपनी ब्रा के क्लिप्स खोल दिए..और अपनी ब्रा को निकालकर साईड मे रख दिया.
  2. दोस्तो और एक कहानी चालू की है प्लीज बताये की यह भी इस फोरम पर किसी और नाम से है या नही तो आगे कहानी पोस्ट करता हु यह एक कहानी नही अलग अलग कहानियों का संकलन है जो मैंने एक सूत्र में पिरोया है पर मेरे किसी और मित्र ने भी यह प्रयास किया हो सकता है मोर का चित्र कैसे बनाते हैं
  3. मैं इस वक्त ये जो भी बोल रही थी, बिल्कुल मदहोशी में बोले जा रही थी. मुझे कुछ होश और समझ नहीं थी कि मैं क्या बोल रही हूं. और ये एहसास रश्मि के शरीर मे एक झुरजुरी सी पैदा कर रहा था...उसके मुम्मे ब्रा के हुक तोड़कर बाहर निकलने को अमादा हो चुके थे...उसका मन तो कर रहा था की लोकेश के हाथों के उपर अपने हाथ रखकर उन्हे ज़ोर से दबा डाले, ताकि उसके अंदर से उठ रहे दर्द मे कुछ आराम मिले..
  4. હેપી બર્થ ડે ના ફોટા...'फिर झूठ बोल रही है तू तुझे ये भी पता नहीं होगा की आज तेरे साथ क्या हो गया है..बोल पता भी है तुझे क्यों तू मुझे बचाना चाहती है' मैं उस समय होश में नहीं थी तो मैंने बोला- हां जिसको भी जिस जिसको लाना है, ले आओ.. मुझे बस अभी बड़े बड़े लंड घुसवाना है.. मेरा बहुत मन कर रहा है, लालजी तू हां बोल दे अंकित को.. बोल दे कि हां बुला लाए अपने अंकल को.
  5. राहुल ( वो पिंकि के होंठों ,गालों और गर्दन को बार-2 चूमते हुए उसकी कमीज़ के सारे बटन खोल देता है ) -फ़िर धीरे से तुम्हारी कमीज़ को उतार दूँगा । रश्मि भी बड़े मज़े ले-लेकर काव्या की चूत को चाट रही थी और साथ ही साथ अपनी चूत की परतों में फंसी शहद की बूंदे इकट्ठा करके उससे अपनी चूत की मसाज कर रही थी.

मोटी चूत की चुदाई वीडियो

समीर ने रश्मि को साइड में किया और खुद काव्या को अपने गले से लगाकर प्यार करने लगा...काव्या भी समीर के गले से लिपट कर एक ही पल मे अपना दर्द भूल गयी..

केतन का तो मन ऐसा कर रहा था की जो भी मिल जाए आज वो ही ठीक है...श्वेता ने उसके साथ आज तक जो भी किया था, उससे ज़्यादा करने का मन था उसका आज...उसने हाँ मे सिर हिला दिया. रश्मि जानती थी की जिस एंगल से राघव देख रहा है..उसकी क्लीवेज़ के साथ-2 अंदर तक की घाटी भी सॉफ दिख रही होगी उसको...

હેપી બર્થ ડે ના ફોટા,समीर को मंद -२ मुस्कुराता हुआ देखकर, उसकी नजरों का पीछा करते हुए रश्मि एक झटके से पलटी और लोकेश और अपनी बेटी को वहां पाकर उसके तो होशो -हवास ही उड़ गए, उसने झटके से पास पड़े हुए टावल को उठाया और समीर को दिया और खुद को पास ही पड़ी एक चादर से ढक लिया ..

रोज़ी को अपनी चूत पर मिल रही गर्म जीभ की सिकाई से ऐसा एहसास हो रहा था की वो हवा मे उड़ती चली जा रही थी...हालाँकि आज से पहले उसने कई बार अपनी उंगलियों से भी चूत को रगड़कर मज़े लिए थे...पर ये एहसास अलग ही था...अब वो शायद समझ पा रही थी की लोग सेक्स मे इतने मज़े क्यो करते हैं..

वो जोर जोर से अहहआा स्सस्सस्सस्स अहहहहहह ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् कर रही थी. थोड़ी देर तक ऐसा करने के बाद दिव्या ने मेरे अंडरवियर में हाथ डाल दिया और मेरे लण्ड को सहलाते हुए बोली अह्ह्ह्ह मनीष अब और मत तड़पाओ…एक्स एक्स सेक्स मूवी

मैं :- इसके लिए मैं राज का शुक्रिया अदा करती हू, जिसके कारण आज मेरे पास पैसो वाली एक नौकरी है. और मैं अब इसी के साथ चलती रहूंगी..... पर इस बार सिर्फ़ और सिर्फ़ अपने लिए. ठीक है तो रुको मैं तेल ले कर आती हूँ इतनी देर तुम अपने सारे कपडे खोल दो तेल से गंदे हो जायेंगे न ये कहकर बबिता दूसरे कमरे में चली गयी और आँवले के तेल की शीशी ले के आ गयी .राहुल कमरे में नंगा बैठा था ।

कर्ण खड़ा हो गया उसने आंखें बंद कर लीं जैसे ध्यान लगा रहा हो कुछ ही देर में उसके बदन से अजीब सी रोशनी निकलनी शुरू हुई और अचानक ही रोशनी चमकी, गरिमा और राहुल दोनों की ही आँखें कुछ देर के लिए चुंधिया गईं, वो दोनों ही कुछ भी देख पाने में असमर्थ थे।

सुबह जब उसकी नींद खुली तो सारे आसन बदल चुके थे...वो उकड़ू सा होकर काव्या की गांड से चिपका हुआ था और पीछे से हमेशा की तरह उसकी बीबी रश्मि अपनी मोटी छातियाँ उसकी पीठ पर गड़ा कर उससे लिपटी हुई सो रही थी..,હેપી બર્થ ડે ના ફોટા उसकी योजना के अनुसार वो अपने बाप को ये बताना चाहती थी की उसे ये सब किस्सेस वगैरह अच्छी लगती है ..और वो और भी आगे बड़ना चाहती है ...पर अपनी इज़्ज़त की भी फ़िक्र है उसको ...

News