आज का मौसम कैसा रहेगा हिंदी में बताओ

चेन्नई सेक्सी बीएफ

चेन्नई सेक्सी बीएफ, क्यों मुन्ना ,थक गए क्या। चलो कोई बात नहीं , दो ग्लास बढ़िया मस्त मैंगो शेक बना के लाओ न ,खूब ठंडा। अब ये मत कहना की मैके में नहीं सीखा , जल्दी। ज़ाहिद के घर से जाने के बाद जमशेद नीलोफर को ले कर उस के कमरे में चला आया. और अपने और अपनी बहन के कपड़े उतार कर नीलोफर को उस के सुहाग के बेड पर ज़ोरदार तरीके से चोदने लगा.

दोनो बहन भाई शर्मिंदगी और हेरत का बुत बने एक दूसरे को आँखे फाड़ फाड़ कर देख रहे थे. उन दोनो को यकीन नही हो रहा था. कि वो ज़िंदगी में कभी इस तरह भी आपस में मुलाकात करेंगे. नीलोफर को हैरत इस बात पर हुई कि जिस बात को वो शाज़िया की अम्मी के सामने कहने से डर रही थी. आख़िर कार उस के भाई ने उस से पूछे बिना कह दी.

( उनके बाथरूम के छेद में से देखने की बात , ब्रा में मुट्ठ मारने की बात , उनकी बुआ की बातें सारी की सारी सोलह आने सही थीं। यहाँ तक की मम्मी की समधन की उन्हें मुट्ठ मारते हुए देखने की बात भी ,... चेन्नई सेक्सी बीएफ और उन्होंने जैसे ही चेहरा उठाने की कोशिश की , गीता ने प्यार से झिड़क दिया अपने दोनों हाथों से उन्हें वापस उसी जगह ,

हिंदी सेक्सी चुदाई वाली बीएफ

  1. उनका चेहरा वैसे भी खूब गोरा था , मुलायम , नमकीन जैसे मेरी सहेलियां कहती थीं 'लौंडिया छाप ' बिलकुल वैसे, ।
  2. निपल्स अब उनकी गांड के बीच में ,दरारों के बीच जैसे अपनी चूंची से उनकी गांड मार रही हो ,पूरी तेजी से।मस्ती के मारे उनकी हालत खराब हो रही थी। गांव की लड़की की देसी चुदाई
  3. प्रीतम- यही बात तो अनिता समझ नही रही है. खैर ,मूड खराब मत कर वैसे भी मैं जा रही हूँ फिर देखो कब मुलाकात हो . अब तू ऐसे रहेगा तो मुझे भी बुरा लगेगा. मुझे तो इतने दिन से चोद्चोद कर मेरी फुद्दि का फुदा बनाने के बावजूद कभी कुछ गिफ्ट नही दिया और तेरी ली भी नही तो अभी से तोहफे शुरू,यार मुझे तो तुम से जलसी होने लगी है नीलोफर ने हँसते हुए कहा.
  4. चेन्नई सेक्सी बीएफ...ज़ाहिद ज्यों ही नीलोफर को चोद कर उस के ऊपर से हटा. तो जमशेद फॉरन अपना लंड नीलोफर के मुँह से निकाल कर अपनी बहन की टाँगों के दरमियाँ आया. और अपनी बहन की चूत से बह बह कर निकलते ज़ाहिद के पानी को देखने लगा. अरे भोंसड़ी के रंडी के जने , ये तेरी उस छिनार बहन गुड्डी की कसी कच्ची चूत नहीं है , लगा जोर जोर से धक्का , ...
  5. नीलोफर की चूत में ज़ाहिद का लंड फिसलता हुआ उस की गान्ड तक अंदर चला गया. तो नीलोफर मज़े से चिल्ला उठी हाईईईईईईईईईई ज़ाहिद तुम्हारा लंड तो सीधा मेरी बच्चे दानी पर जा कर चोट मार रहा है,अहह मुझे बहुत मज़ा मिल रहा है. और अब जो मुझे अच्छा लगता था , बस उन्हें भी वही अच्छा लगता था , जोर से उन्होंने दोनों हाथों से मेरे गांड को पूरी ताकत से फैलाया और , पूरी ताकत से जीभऔर अंदर ,

वीडियो में सेक्सी हिंदी में

मंजू बाई ने उनकी चोरी पकड़ ली थी ,जिस तरह बरतन धुलते हुए चोरी चोरी मंजू बाई के ब्लाउज फाड़ते , झांकते उभारो को वो चोरी चोरी देख रहे थे।

वो समझ गया कि नीलोफर की कही हुई बात वाकई ही सही है. कि उस की सहेली की चूत में बहुत आग है. और यह उस की फुद्दि की प्यास और आग ही का असर है कि वो ज़ाहिद के एसएमएस ना आने पर बे काबू हो कर उसे मेसेज करने पर मजबूर हो गई है. और जब तक वो सम्हलें ,मम्मी का हाथ उन कन्धों पे , मम्मी एकदम उनसे एकदम चिपक गयीं। कंधो पर हाथ होने से उनके स्लीवलेस डीप कट ब्लाउज से न सिर्फ उनकी कांख बल्कि साइड से बूब्स , गहरा क्लिवेज सब कुछ दिख रहा था।

चेन्नई सेक्सी बीएफ,निलफोर शाज़िया की बात सुन कर मुस्कुराइ और बोली यार इधर तुम्हारे इलावा कौन सा मर्द है और फिर जो कुछ मेरे पास है वो ही सब तुम्हारे पास है तो फिर तुम से शरम कैसी.

मेरे मुठीयाने के साथ अब वो खुद अपना चूतड़ उठा उठा के धक्के वो मार रहे थे जैसे सच में अपनी बहन की कच्ची चूत चोद रहे हों।

शाज़िया की खुश किस्मती थी. कि उस की अम्मी उस वक्त अपने कमरे में बैठी फोन पर किसी से बातों में मसरूफ़ थी.आंटी हिंदी सेक्स वीडियो

और एक झटके में मेरे गरम गरम भूखे होंठों ने उनके मोटे कड़े गुस्सैल सुपाड़े को गटक लिया और जोर जोर से चूसने लगी। मंजू बाई ने मुझे इशारा किया ,और जितने कुशन तकिये बिस्तर पर ही नहीं पूरे घर में थे , सब निकाल के ढूंढ के मैंने उनके गोरे चिकने चूतड़ों के नीचे लगा दिए।

बाहर दो चार अधेड़ उम्र की औरते वेट कर रही थीं , और सब एकदम चकित , … ब्रा बूटीक के ट्रायल रूम से किसी आदमी का निकलना ,

चल तुझे बना दूंगीं , मादरचोद। बहुत जल्दी। तुझे कुछ करने की जरूरत नहीं है अब सब मेरी जिम्मेदारी , हाँ और अब तू ऐन मौके में मना मत करना ,,चेन्नई सेक्सी बीएफ उफ़फ्फ़ में यह किस सोच में पड़ गया हूँ. मुझे ऐसा नही सोचना चाहिए अपनी बेहन के बारे में अपनी बेहन का ख्याल ज़हन में आते ही ज़ाहिद को एक धक्का सा लगा.

News