ವಿಡಿಯೋ ಸೆಕ್ಸ್ ಫಿಲಂ

छोटी बच्ची के साथ

छोटी बच्ची के साथ, अभी जगत अंकल बहुत जोर से चोदने लगे थे. मेरी चूत में दर्द कम हो नहीं रहा है तो मैं समाली अंकल से लिपट गई और जोर से चिल्लाने लगी- बचा लो मुझे मार डालेंगे मेरी चूत में दर्द है, अंकल बहुत दर्द हो रहा है.. उई मम्मी कोई तो बचा लो. दिव्या और रेणुका ने बियर का गिलास ख़तम किया तो राजेश ने फिर से दोनों का गिलास भर दिया. रेणुका बहुत मना करती रही लेकिन राजेश नहीं माना.

कंसक(वो दो बार ताली बजता है ,उसके हाथ में हीरों से भरी हुई एक थैली प्रकट हो जाती है)- मित्तल यह लो हमारी तरफ से और प्रिया जल्दी मान जानी चाहिए । पर अभी इन बातों को समझने का नही, बल्कि मज़े लेने का वक़्त था, इसलिए वो सामने से आ रहे लोकेश के लंड को अपनी चूत के अंदर खिसकाते हुए , पीछे से मिल रहे समीर के झटकों को अपनी गांड में लेते हुए फिर से चिल्लाने लगी..

जवाब में काव्या मुस्कुरा दी और उसने अपना मुँह उपर करते हुए समीर के होंठों को चूम लिया और धीरे से बोली : सच में पापा, ये दिन मुझे हमेशा याद रहेगा...आज जो मैने देखा है और फील किया है ऐसा कभी नही किया...बस एक ही चीज़ की कमी रह गयी वरना सब कुछ हो चुका है मेरे साथ...'' छोटी बच्ची के साथ समीर एकदम से हड़बड़ा सा गया..क्योंकि वो तो अपनी ही दुनिया मे मस्त होकर उसकी कच्छी को सूंघ रहा था..और जब काव्या ने आवाज़ लगाई तो वो उसकी पेंटी को जीभ लगा कर चख भी रहा था...की शायद ऐसा करने से उसकी कुँवारी बेटी की मसालेदार चूत का स्वाद मिल जाए..

सील टूटते हुए सेक्सी

  1. राजेश ने रेणुका को कुछ कपडे देते हुए कहा मेरी जान मैं तुम्हारे ये ड्रेस लाया था. जल्दी से पहन कर तैयार हो जाओ फिर हम थोडा घूमने चलते है. फिर राजेश भी कपडे पहनने अपने रूम में चला गया.
  2. उसका चेहरा पूरा लाल पड़ गया था... झादने के बाद वो लंबी-2 साँसे भरते हुए मेरे बालो को अपने उंगलियों से सहलाने लगी... नौकरानी वाली सेक्सी वीडियो
  3. रीता- याद है वो हमारी कॉल आई थी एक बहुत बड़े आदमी के यहाँ फंक्षन के लिए और हम सब ने वहाँ एंजाय किया था. वो कौन सा गाना था जो तुमने वहाँ गाया था. गरिमा तनु के गाल पर एक किस करती है और उसके चहरे को दोनों हाथों से पकड़ते हुए कहती है- सॉरी तनु अगर तुम्हें बुरा लगा हो… पर मैं सच कहती हूँ, मैंने उसे कई लड़कियों के साथ देखा है।
  4. छोटी बच्ची के साथ...आएशा फिर शुरू हो गई.. लंड की चुसाई करने लगी। वो अपने हाथ से लंड को पकड़ कर दबाने लगी और होंठ दबा कर लंड से रस खींचने लगी। आएशा के नर्म होंठ और उसकी गर्मी मित्तल को बहुत सुकून दे रही थी, वो अब धीरे-धीरे कमर को हिलाने लगा था। और ये सब बाते सोचते-2 उसकी चूत इतनी बुरी तरह से गीली हो रही थी की उपर से बहता हुआ पानी भी उसकी चूत का गाडापन हल्का नही कर पा रहा था.
  5. रश्मि ने उसके बाद समीर से कोई बात नहीं की, वो अपना मुंह फुला कर दूसरी तरफ मुंह करके लेटी रही , उसकी हिम्मत अपनी बेटी के सामने जाने की भी नहीं हो रही थी , समीर ने भी उसके साथ बात करने की कोई कोशिश नहीं की, वो भी उसके साथ ही जाकर सो गया सोनम कपूर दुबारा से झड़ गई और उसकी चूत से निकला पानी उसकी गोरी चिकनी जांघों से होकर बहने लगा, सोनम कपूर आनन्द से चीखने लगी।

और अपनी जलन को महसूस करते ही वो अपने फेवरेट रोल प्ले पर उतर आई , जैसा वो अक्सर पहले भी करती थी , लोकेश और समीर से चुदते वक़्त..

तनु अपने कमरे में तो आ गयी पर न जाने क्यों उसका दिल कह रहा था कि वो आदमी राहुल ही था जो बबिता को चोद रहा था.....वो काफी देर तक करवटें बदलती रही और सो नहीं पाई ।

समीर ने रश्मि को बेड पर बिठाया और उसके बालों को बेदर्दी से पकड़कर अपना पठानी लंड उसके मुँह के अंदर उतार दिया... उसकी भी हालत खराब होने लगी थी, क्योंकि उसके पयज़ामे मे सोए हुए लंड ने उठना शुरू कर दिया था, काव्या के मुम्मे से टच होते ही ...और रात के समय वो अंडरवीयर भी नही पहनता था ..इसलिए बड़ी मुश्किल से कंट्रोल करते हुए उसकी आवाज़ मे कंपन आ रहा था ..

छोटी बच्ची के साथ,श्वेता : लेकिन आज शावर मे नहाना तुम, कल तुम्हे नहलाते हुए मैं पूरा टाइम झुकी रही और मेरी कमर बुरी तरह से अकड़ गयी थी ...अभी तक पेन हो रही है ..''

''ओह.....डार्लिंग ................... कितना तड़पाते हो तुम ................ अब और ना तरसाओ...............डाल दो अपना ये लंबा लंड मेरे अंदर.....''

तब करीब दस मिनट मेरे होठ चूसे और अंदर जीभ डाल कर जीभ को भी चूसा राज ने… मेरी हालत बहुत खराब हो रही थी, मैं बोली- टेलीविजन की बटन आन कर दीजिए, नहीं तो कोई कुछ आवाज सुने तो गलत ना समझे!उन्होंने टीवी आन करके म्यूजिक चैनल लगा दिया.मैं बोली- सांउड तेज कर दो!उन्होंने कर दिया.सेक्सी पिक्चर नंगी चुदाई वीडियो

अगले पांच मिनट तक उसकी गांड के सारे पेंच ढीले कर दिए समीर ने, अब तो वो अपने पूरे लंड को बाहर खींचता और फिर से अंदर डालता, और वो भी बिना हाथ लगाये, उसे ख़ुशी हो रही थी की एक ही दिन में रश्मि की गांड ने उसे पहचानना शुरू कर दिया है, इसलिए बिना रोक टोक उसे अंदर ले रही है. ये कहते हुए मनोहर मेरी गर्दन पकड़ कर जोर जोर से मुझे चोदने लगा. वो लगातार मेरी चूत पर धक्के मार रहा था. तभी दिनेश पीछे अपना पूरा लंड गांड में अन्दर तक डाल दिया. लंड रस की चिकनाहट के कारण पूरा का पूरा लंड अन्दर गांड में बड़े ही मस्त तरीके से घुस रहा था. मेरी गांड से फच फच की आवाज भी आने लगी.

मैने एक बार थोरी सी आह भरी फिर सब कुछ नॉर्मल था. उसने अब झटके लगाने शुरू किए तो मैं ज़ोर से चीखने से लगी.

और उसकी लापरवाही की और भी हद देखी उपर जाकर उसने, वो और उसका भाई नितिन पूरा दरवाजा खोल कर चुदाई कर रहे थे..,छोटी बच्ची के साथ मुझे अब कुछ कुछ होने लगा, मुझे धीरे धीरे जाने क्या सुरूर चढ़ने लगा. जीजा मेरे सामने आकर खड़े हो गए, उनके हाथ में दारू का ग्लास था और वह अपने हाथ से अपने लन्ड को पैंट के ऊपर से ही दबा रहे थे.

News