ववव लिवेहिंदुस्तान कॉम

नंगी पिक्चर बताइए

नंगी पिक्चर बताइए, देवा के मुँह से यह बात सुन कर रत्ना की हँसी छूट गयी और साथ ही साथ उसे शर्म भी आ गयी, की उसका अपना सगा बेटा उसे क्या क्या कहने लगा है अब। तुम शायद अनुमान नहीं लगा सकते तिलक! मैं धीमीं आवाज में बोली—यह एक बहुत खतरनाक सिलसिले की शुरूआत हो गयी है। वह दुष्ट आदमी अब बिल्कुल साफ—साफ ब्लैकमेलिंग पर उतर आया है।

मैं उसकी चुत में जीभ रगड़ रहा था।उसका चुत का टेस्ट मुझे बहोत पसंद गया था।उसकी चुत की पंखुड़ियां कांपती हुई बड़ी मस्त लग रही थी। कुछ देर और देवा अपना लौडा बिना रुके अपनी माँ की चूत में पेलता हुआ उसे चोदता रहा और रत्ना भी अपनी ताक़त से पूरे लंड को कुद कुद कर अपनी चूत में लेने की कोशिश कर रही थी…

दरअसल बृन्दा ने ही मुझे इस सम्बन्ध में सख्त ताकीद की हुई थी कि उनके देहावसान से पहले न तो वह लिफाफा खोला जाये और न ही किसी को उसके अस्तित्व की भनक मिले। नंगी पिक्चर बताइए मामी ने चुदने का स्पीड बढ़ाया और फिरसे झड गई।वो आगे बढ़ती उससे पहले मै उनको हटाया और बाजू होकर कपड़े पहन लिया।

सेक्सी गाने वाली पिक्चर

  1. सोलह मई सन 1941 को चोरी के इलजाम में गिरफ्तार हुआ । एक वर्ष की सजा हुई । बम्बई के रिफार्मेटरी स्कूल में रहा । फिर गिरफ्तार हुआ । कुल तीन साल रिफार्मेटरी स्कूल में रहा ।
  2. पूनम की चूत पूरी गीली थी और अमित का लंड भी. अमित ने लंड को चूत के छेद पे अच्छे से सटाया और लंड के अंदर जाने के लिए रास्ता बनाने लगा. पहली बार पूनम की चूत के साथ लंड का मिलन हो रहा था. टाइट लंड के साथ घर्षण होते ही पूनम का बदन ऐंठने लगा. पूनम বাংলাদেশেরচুদাচুদি ভিডিও
  3. यह कहकर दोनों विक्रांत से मिलने के लिए जेल में जाते हैं जेल में कुछ कागज की कार्यवाही करने के बाद दोनों विक्रांत से मिलने के लिए एकांत में जाते हैं । पर ये बात भी समझ नही आ रही की मेरे चैटिंग एकाउंट के बारे में इसको कैसे पता।मैंने सिर्फ संजू से बात की है जो की उसको भी नही मालूम की वो मैं हु।ये शख्स बड़ा शातिर है।
  4. नंगी पिक्चर बताइए...मेरे मुह से डायरेक्ट लण्ड शब्द का उच्चरण सुन ओ चौक गयी और शर्माते हुए:नही नही अइसी कोई बात नही,लण्ड तो बहुत दमदार है,इसे कोन ना बोलेगा। यह झूठी ही कहानी है। तिलक राजकोटिया बहुत बुलंद आवाज में चिंघाड़ा—सच तो ये है, तुम्हारा कोई राजदार नहीं है। कोई साथी नहीं है और अगर तुम्हारा कोई राजदार है भी! तिलक ने एक बिल्कुल नया रहस्योद्घाटन किया—तो अब हमें उसकी भी कोई परवाह नहीं।
  5. करीब 1 घंटे आराम के बाद अचानक मेरी आँख खुल गयी.... मुझे बाहर कुछ आवाज़े सुनाइ दे रही थी.. शायद हरिया चाचा की बीवी वापस आ चुकी थी.. और चाचा उन्हें मेरे बारे में बता रहे थे.. मुझे जो सुन रहा था मैं आप लोगो को भी बता देता हूँ (अंदर एक 30 साल का आदमी पेंट आधी नीचे कर के खड़ा था और एक औरत करीब 35 से 40 साल की उम्र होगी,उस आदमी के लन्ड को चूस रही थी।मुझे देख ओ औरत बाजू हो गयी।उसने अपने खुले हुए चुचे छुपाने की कोशिश की)

हिजड़ों की चुदाई वीडियो

छो मामा:उस बात से तुम्हे क्या मतलब,भूलो मत मै भी इस कम्पनी जायदाद का हिस्सेदार हु।मै जो चाहु वो कर सकता हु।तुम होते कोन हो टाँग अड़ानेवाले।

मैंने उनके चुचो को बारी बारी चुसना चालू किया।दोनो चुचे रगड़ रहा था।मैंने उनके दोनो चुचे कस के दबा के पकड़े।दोनो पैर थोड़े और फैलाये और चुत में लण्ड ठोकने का स्पीड बढ़ाया।करीब 10 मिनट बाद उनके चुत सेपच्छ पचकी आवाजे गूंजने लगी।उनका हवस का कीड़ा निकल चुका था।वो झड़ गयी। नीलम यह पक्की तरह तो नहीं कह सकती थी की वरुण अपनी माँ को चोदता है, पर तभी नीलम के कान में एक और सिसकारी गूँजती है और वो इस बार अन्दाजा लगा लेती है की यह आवाज रसोई से आ रही थी।

नंगी पिक्चर बताइए,रत्ना हाँ जान बहुत अच्छा लग रहा है मुझे यहाँ नंगी होकर…आज अपने जन्मस्थान के दर्शन कर ले इन खेतो में। आजा बेटा…

पुलिस चाचा को गिरफ्तार कर लेती है।चाची मुझसे लिपटी रो रही थी।इतना सबूत मैंने खुद आगे आके जमा किया,उनके पति को मेरे वजह से ये देखना पड़ रहा है ये बात दबा के रखी।कुछ भी हो वो मेरे पिता थे इसलिए वकील का बंदोबस्त किया,पर सबूत होने से उनको 14 साल की जेल हो गयी।

रुक्मिणी भी नीचे से कमर उठा-उठाके चुदवाने लगी और देवा से बोली, हाँ डाल साले... और अंदर पेल लंड... चोद मुझे... जी भर के मेरी चूत चोद... ऊफ्फ्फ्फ्फफ क्या मस्त लंड है तेरा भोंसड़ी के... बेरहमी से चोद मेरी चूत।সানি লিওনের এইচডি ভিডিও

तिलक साहब! मैंने एक—एक शब्द चबाया—अगर सचमुच आपको रात वाली घटना का अफसोस है, तो आप बस मेरा एक कहा मान लीजिये। पूनम आज पूरी तरह तैयार थी. उन लड़कों के लेटर और पिक्स का पूरा असर था पूनम पे. वो भी सोच रही थी कि बहुत अच्छा मौका मिला है आज. उसे आज चुदवाना ही था.

मैं:तो इस बात को सभी की अनुमति है अइसा मै समझ लेता हु और ये मीटिंग खत्म होती है यही पे,शुक्रिया आप लोगो का आने के लिए।

रत्ना: मैं क्या करूँगी भला। तुम्हारी पहली रात है बेटी तुम ही संभालो मेरे बेटे को और उसके मूसल को भी........,नंगी पिक्चर बताइए ओ मुझे एक कोने में लेके गयी और कुछ अइसा बताया जिससे मुझे बहोत बड़ा झटका लगा।ये मैंने पूरी जिंदगी में नही सोचा था।मैं वही बैठ गया।

News