चंडीगढ़ सेक्सी वीडियो

पोटाची चरबी कमी करण्यासाठी

पोटाची चरबी कमी करण्यासाठी, फिर छोटे ठाकुर ने उसकी टांगें अपने कन्धें पर रखीं और उसने लण्ड पकड कर अपनी चूत के मुंह पर रख लिया और बोली – कृष्णा झट से अपना शर्ट और पेंट वही राधिका के सामने उतार देता हैं. और फिर उसके तुरंत बाद वो अपनी बनियान और अंडरवेर भी निकाल कर वही फेंक देता हैं. राधिका जब उसको ऐसी अवस्था में देखती हैं तो उसके होश उड़ जाते हैं.

राहुल- क्या??? ज़हर.. मगर क्यों??? नहीं ऐसा नहीं हो सकता.... मेरी राधिका इतनी कमज़ोर नहीं हो सकती कि वो ख़ुदकुशी करेगी..... विश्वनाथजी- आज तो आप लोग बहुत दिनों के बाद मिले हैं, क्यों भाई कहाँ चले गये थे आप लोग? क्यों भाई रमेश तुम्हारे क्या हाल चाल है.

मयूरी- पापा… आप कैसी बात कर रहे हो? आप तो मेरे पिता हो… और देखो अपने आप को… अभी मेरी गांड मारी है और नंगे चिपके पड़े हो मेरे साथ… और कह रहे हो कि अपने भाई से कैसे चुदवा सकती हूँ? पोटाची चरबी कमी करण्यासाठी उधेर राधिका भी दिन में राहुल के साथ सेक्स करती और रात में अपने भैया का बिस्तेर गरम करती. वो अब धीरे धीरे सेक्स की अडिक्ट होती जा रही थी. धीरे धीरे उसका शराब पीना भी बढ़ने लगा. और सिगरेट की तो कोई गिनती नहीं थी. वक़्त बीत रहा था.

सेक्सी वीडियो बीएफ ओपन

  1. मोनिका- थॅंक्स फॉर जाय्निंग मे. मेरा नाम तान्या हैं. और मैं एक ग़रीब अनाथ बच्चो के लिए काम करती हूँ. मैं एक ट्रस्ट चलाती हूँ जिसमें कुछ सरकार की तरफ से ये बच्चे अपनी जीवन बसर करते हैं.
  2. राहुल- निशा में और तुममें बहुत फरक हैं राधिका. निशा बस मेरी दोस्त हैं. पर तुम मेरी जान हो. और अगर तुम नहीं आओगी तो ............ राहुल मायूस होकर बोला. पापा के दोस्त ने
  3. कामया जो कि अब शांत थी भीमा के निकलने के बाद थोड़ा सा हिली पर ना जाने क्यों वो वैसे ही पड़ी रही और धीरे धीरे नींद के आगोश में चली गई विक्रम- देख, तेरा चेहरा बहुत प्यारा है… तेरे होंठ बहुत खूबसूरत है… तेरी ये (चूचियों की तरफ इशारा करते हुए) भी बहुत प्यारी हैं, तेरी कमर भी पतली और आकर्षक है.
  4. पोटाची चरबी कमी करण्यासाठी...थोड़ी देर बाद राहुल फिर से निशा को सुलाता हैं और फिर से उसकी चूत में अपना लंड डालकर उसकी फिर से चुदाई करता हैं....उस रात राहुल ने तीन बार निशा की चूत मारी थी और एक बार निशा की गान्ड में भी अपना लंड डाला था.....पहली बार निशा का अनल सेक्स से उसे बहुत तकलीफ़ हुई लेकिन बाद में उसे भी मज़ा आने लगा...... टोनी के कटघरे मे आते ही ठुकराल के चेहरे पे गुस्से के साथ-2 परेशानी भी झलकने लगी.जैसे-2 टोनी ने अपनी कहानी सुनाई उसके माथे पे पसीने की बूंदे छल्छलाने लगी,ये आदमी झूठ बोल रहा है.
  5. वो देख सुखी!,ड्राइविंग सीट पे बैठे मोहसिन ने अपने मोबाइल के हंडसफ़री कीट के स्पीकर मे बोला,..वो पीली ड्रेस वाली लड़की के साथ-2 चल रहा है. कोई कहीं नहीं गया दीदी. हम दोनों यहीं है.. आपके पास. कहते हुये शोभा ने अपने निप्पलों को पद्मा के निप्पलों से रगड़ा.

ब्लू सेक्सी नंगी

ख़ान- आप कहें तो मैं उस ट्रक का पता लगवाता हूँ. साला बच कर कहाँ जाएगा उसका नंबर प्लेट आपने देखा क्या.

ठुकराल का रवैयय्या अब तक के सभी मर्दो से अलग था,शॅरन ने भी उसे अपनी कहानी बता दी,..मुझे अपने पति से अब पहले जैसा लगाव नही रह गया है,ठुकराल साहब.अब मेरा जो भी कुच्छ है वो मेरा बेटा है.मैं उसे 1 अच्छा इंसान बनाना चाहती हू. राहुल- अबकी बार सवाल नहीं पूछूँगा.....मुझे बस तेरा जवाब चाहिए...नहीं तो तेरी ऐसी सेवा करूँगा कि यहाँ से तू अपने चार कदमों से जाएगी....तेरी भलाई इसी में हैं कि जो कुछ जानती हैं सब कुछ बकती जा.....फिर धीरे धीरे काजीरी बिहारी के एक एक ठिकानों का पता बताती जाती हैं.....

पोटाची चरबी कमी करण्यासाठी,राधिका- आउच.................... क्या राहुल धीरे से नही काट सकते थे क्या, मारूँगी अगर दुबारा ऐसा किए तो.............लेकिन सच तो ये था कि राधिका की चूत पूरी गीली होने लगी थी. उसे लग रहा था कि उसकी पैंटी भीग गयी हैं.

----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

लाखा- छोड़ो ना बहू आपके चेहरे पर चिंता और परेशानी के भाव अच्छे नहीं लगते आप तो खुश और मुस्कुराती हुई ज्यादा अच्छी लगती है और एक बार फिर से सीट के बॅक पर थोड़ा सा हाथ मारा और घूमकर गाड़ी चलाने लगानंगा नाच वीडियो

कामया जो कि अब शांत थी भीमा के निकलने के बाद थोड़ा सा हिली पर ना जाने क्यों वो वैसे ही पड़ी रही और धीरे धीरे नींद के आगोश में चली गई अरे,सर!ले लीजिए,मेडम अभी भी वही फुटेज एख रही हैं..कहती हैं की 2-3 बार और देखेंगी.,उसने ज़बरदस्ती सिगरेट उसे थमा दी.

काजल उत्तेजना के मारे चिल्लाने लगी- आह.. माँआ… पूरा डाल दो भैया.. और जोर से चोदो मुझे.. फाड़ दो मेरी चूत को. उम्म्ह… अहह… हय… याह… आज से ये चूत तुम्हारी है. मैं तुम्हारी बहन नहीं.. तुम्हारी दूसरी पत्नी हूँ. चाहो तो तुम मुझे अपनी रखैल बना लो.. पर जोर से चोदो मुझे..

निशा अपना हाथ झटकते हुए राधिका के सिर से हटा लेती हैं.. ये क्या कर रही है तू. हर बात के लिए कसम खाना ज़रूरी हैं क्या. मैने कहा ना................कोई बात नहीं हैं...,पोटाची चरबी कमी करण्यासाठी इसी बीच विक्रम अपना एक हाथ गांड से होते हुए गांड की छेद पर ले गया और अपनी उँगलियों से मयूरी की गांड की दरार और छेद को छेड़ने लगता है.

News