कोलंबसने नव्या खंडाचा शोध कधी लावला

హిందీ బ్లూ ఫిల్మ్స్

హిందీ బ్లూ ఫిల్మ్స్, फिर रवि रिया के साथ क्लब के लॉकर रूम में चला गया और वहाँ से ड्रेस चेंज करके रवि और रिया पूल में तैरने लगे. शबाना की आँखें उन्माद के मारे बंद हो चुकी थी; उसने मेरा मुंह अपनी छाती पर दबा डाला… मेरे मुंह में आने की वजह से उसकी ब्रा भी गीली हो चुकी थी। गीलेपन की वजह से शबाना के शरीर में एक अजीब सी सिहरन दौड़ गयी।

तब तक दोपहर के 2 बाज चुके थे और आँचल का ससुर भी क्रियकरम से वापस आ पहुँचा. वो दिन भर आँचल को छोड़ने का ही प्लान बनाने में था . इसलिए जैसे ही घर पहुँचा टाइम वेस्ट ना करते हुए सीधे आँचल के बेडरूम में घुस गया. पर बेडरूम का नज़ारा देखते ही उसकी गंद फॅट गयी . गेम के बहाने वो अपनी उस फेंटेसी को शायद पूरा कर लेना चाहती थी जिसमे वो अपने बाप की उम्र के आदमी से सैक्स करे...

चाची जान ने उखड़ती साँसों से कहा- बड़े लंड लिए है अपनी योनि में… पर अपनों का लेने में जो मजा है वो कहीं नहीं है… चोदो मुझे… दुनिया की हर चाची जान को तेरे जैसा भतीजा मिले जिसका इतना मोटा लंड हो तो मजा ही आ जाए… बिना पूछे डाल दिया कर अपना लंड मेरी योनि में कभी भी… कहीं भी… आआआ आआआह्ह्ह्ह… హిందీ బ్లూ ఫిల్మ్స్ करीना- मैं भी आपको मिस कर रही हूँ, लेकिन आप तो मुझसे प्यार ही नहीं करते, जितना मैं आपसे करती हूँ? क्योंकि दिन भर में सिर्फ़ आप इसी वक़्त फ़ोन करते हो…

ఆంధ్ర అమ్మాయిల సెక్స్ వీడియో

  1. मेरे लंड पर चाची जान बुरी तरह से उछल रही थी जैसे किसी घोड़े की सवारी कर रही हो। उनकी योनि बड़ी मजेदार थी, वो ऊपर नीचे भी हो रही थी और बीच बीच में अपनी गांड घुमा घुमा कर घिसाई भी कर रही थी।
  2. टिकेट काउन्टर औरत- मेम आपको मैंने पहले ही पहचान लिया था आपका आई॰डी देखकर कि आप करीना हैं, मुझे पता था कि आप इस फ़ैन को मिलने आएँगी… தமிழ் ஆன்ட்டி பூப்ஸ்
  3. अंकल ने कुछ देर तक उसकी ब्रा को चूमा चाटा और फिर प्लास से उन्होने टेढ़े हुक्क को सीधा किया और उसे अंदर पकड़ा दिया... मैंने कांपते हाथों से उससे डिल्डो लिया और उसके सिरे को अपनी जीभ से छुआ. मुझे उसका स्वाद थोड़ा अजीब लगा पर फिर एक दो बार चाटने के बाद वही स्वाद काफी मादक लगने लगा और मैं उसे चाट चाटकर साफ़ करने लगा.
  4. హిందీ బ్లూ ఫిల్మ్స్...बेल की आवाज सुनकर मैं सिर्फ अपनी शोर्ट्स जल्दी से पहन कर नीचे आया और दरवाजा खोला. मैंने ऊपर कुछ नहीं पहन रखा था. अम्मी ने मेरा गठीला शरीर देखा और बोली- ऐसे क्यों घूम रहे हो? लेकिन रामू नही माना . आँचल का हाथ अपने फिर से तन चुके लंड पर रखते हुए बोला, देखो मेरा लंड फिर से खड़ा है. अब तो मैं तेरी गांड मारूँगा मेमसाब.
  5. मैंने अपने लंड पर उसके गर्म खून का रिसाव महसूस किया; मेरी बहन की छोटी सी योनि फट चुकी थी; मैंने सोचा भी नहीं था कि कोई योनि इतनी कसी भी हो सकती है। आँचल ने जब ख़ान को अपनी तरफ एकटक देखते पाया तो वो शरमा गयी. वो जानती थी ये भी मेरे उपर फिदा हो गया है. कोई मर्द नही बचा उसके रूप के जादू से.

बीएफ सेक्सी वीडियो सेक्सी वीडियो

अब ससुर आँचल की पेटीकोट का नाड़ा खोल देता है और पेटीकोट फर्श पर गिर जाता है. आँचल अपने पैरों को उठाकर पेटीकोट निकाल देती है. ससुर देखता है आँचल ने तो फैंसी पैंटी पहनी हुई है. वो और भी एक्साइटेड हो जाता है.

इससे पहले की ससुर और कुछ करता, रूम में सुनील और आँचल आ गये. उनके साथ नौकर भी था जो रिया के लिए नाश्ते की ट्रे लेकर आया था. आँचल सेठी के साथ किस कर रही थी और वेटर उसको देखकर मन ही मन सोच रहा था, साले बुड्ढे ने आज तो मस्त छोकरी पटाई है, क्या मस्त मम्मे हैं इसके. ज़रूर मज़ा आएगा बुड्ढे को, साला…

హిందీ బ్లూ ఫిల్మ్స్,किमी इस दौरान आँचल के बदन को , उसके चेहरे को टच करने का कोई मौका नही छोड़ रही थी. अपनी तारीफ सुनकर आँचल खुश हो गयी और किमी की हरकतों को नज़रअंदाज़ करती रही. लेकिन उत्तेजना से उसकी पैंटी गीली हो गयी थी और उसका चुदाई का बहुत मन कर रहा था.

मम्मी की बातों से रिया बोर हो गयी. कविता थोड़ा पुराने ख्यालों की थी. रिया को भी टोका टाकी करती थी पर एकलौती संतान होने से रिया पापा के बहुत मुंह लगी थी वो उसकी सारी डिमांड पूरी करते थे.

भाभी: उम्म्म्म्म्म्म्म... पर पहले तुजे धीरे ही करना पड़ेगा वरना तू तेरे लण्ड को भी घायल कर देगा... तू धीरे धीरे अंदर बहार कर के पहले चूत में अपने लण्ड की जगह बना... ठीक है बुध्धू राम?भोजपुरी चुदाई वाली पिक्चर

भाभी: अरे चुदने से परहेज़ नहीं है... वो तो कुछ भी कर ले... पर डर है की किसीको बोल न दे... नहीं नहीं दोनों दो दो ऊँगली मत डालो चूत में... तिन नहीं प्लीज़ प्लीज़... आउच.... आह.... रुकना मत बस... करते रहो... चाची जान ने थोड़ा कठोर होते हुए कहा- तो तुम लोग हमारी जासूसी कर रहे थे, हमें ये सब करते हुए देख रहे थे। इसका क्या मतलब है, ऐसा क्यों कर रहे थे तुम?

जब शबाना झड़ने को हुई तो ‘आआआह… माआआर दाआआआ… और तेज… और तेज… हाँ चाआअट मेरीईईई चूऊउत…’ और वो तेजी से झड़ने लगी.

रवि ने इसे आँचल की हाँ समझा , वो बहुत खुश हो गया , ओह भाभी , थैंक यू वेरी मच. मुझे शुरू से इस बात का इल्म था की आप भी मुझे चाहती हो. कल दोपहर को हम दोनो लंच के लिए बाहर जाएँगे. मैं आपको फोन में बता दूँगा टाइम और जगह के बारे में. आप बहुत सेक्सी हो भाभी , आप देखना मैं आपको कितना प्यार करूँगा.,హిందీ బ్లూ ఫిల్మ్స్ गोगा- अबे गान्डू मुझे उधार नहीं चाहिये, अपना वो गाँव में शो चलता था ना उस शो को मुझे फिर से खड़ा करना है…

News