देसी सेक्सी भाभी वीडियो

सनी लियोन को चोदा

सनी लियोन को चोदा, इस तरह मेरी बीवी अपनेpati ke dost se chudaiकरवाने लगी। मेरा दोस्त चुत चाट कर उसकी साड़ी से बाहर निकल और फिर अपने लिंग पर थूक कर उसकी चुत में घुसाने लगी। मेरे बीवी उस दौरान इस भरम में थी की मैं उसकी चुत गांड चाट रहा था। मैं जल्दी से ऊपर गया तो तेज बारिश शुरू हो गई। माँ ने मुझे जल्दी जल्दी सूखे और गीले दोनों कपडे नीचे लेजाने को कहा। मैं सारे कपड़े लेकर नीचे चला गया।

तो हम सब रात को निकल पड़े और उसे घर छोड़ दिया। तभी मेरेदेसी पापाके दिमाग में पता नहीं गया आया उसने मुझे कहा ” बेटा जवान लड़की को इतनी रात घर अकेला नहीं छोड़ना चाहिए एक काम करो तुम भी घर वापस चले जाओ। मैंने जल्दी से उसका सर पकड़ा और उसे रोक दिया ताकि मेरा बाल न निकल जाए। उसके बाद मैंने बहु के ऊपर से कंबल हटाया और उसकी चुत देख मेरे मुँह से पानी टपकने लगा

वो कच्छी में हाथ डालकर मेरीगांड में हल्की हल्की उनलगी डालने लगाऔर मेरी छाती को धीरे धीरे दबा कर मेरी चूचिया टाइट करने लगा। इस तरह मेरीक्सक्सक्स चुदाई कहानीकी शरुआत हुई जहा मैं एक अनजान से चुदने को तैयार हो गई। सनी लियोन को चोदा मेरी कहानी का नामपड़ोसी ने अपनी ही भाभी को चोद डालापढ़कर आप समज ही गए होंगे की ये किस बारे में है। ऐसा कुछ आज से पहले मैंने नहीं देखा था इसलिए इसके ऊपर मैंने एकदेसी चुदाई कहानीलिख डाली।

आंटी बीएफ वीडियो

  1. जमादारनी ने जल्दी से पानी सलवार निकली एक टांग पापा की तरफ रख अपनी चुत फैला कर बैठ गई। पिता जी ने बड़े गौर से योनी देखी और अचानक उसकर जोर से थूक कर उसे चाटने लगे।
  2. तो दोस्तों इस तरह उसके पर मेरे लिंग से लार टपकने लगी और नीचे का फर्श गीला होने लगा।मैं बिना रुकेजमादारनी की चुदाईमें लगा रहा और लॉकडाउन में भी अपने आप को सेक्स का पूरा आनंद दे पाया। रोमांस सेक्सी हिंदी
  3. ऊपर से उस लड़की की गांड पर पड़ने वाले गोटो के थपड़ेतो से मेरी चुत नम होने लगी। वो लड़की किसी तरह अपना मुँह दबा कर उसकी चुदाई सेहती रही। और मैं अपनी थूक कीलम्बी लारे उसके मुँह में डालने लगी। भिकारी दीवाना होकर मेरा थूक निगलता हुआ मुझे पेलता रहा रहा और थोड़ी देर बाद ही उसका शरीर जोर जोर से कपकपाने लगा।
  4. सनी लियोन को चोदा...और मैं मुलायम चुत के अंदर ही अपना माल झाड़ दिया। पर दोस्तों मैंने कंडोम पहना था। माल झाड़ कर मैं थक कर बेहाल हो गया और भाभी के ऊपर गिर पड़ा। कुछ देर बाद कमाया मुड़ी और चाचा का लंड अपने मुँह में लेकर जोर जोर से चूसने लगी। कमाया ने उन्हें गोटो को अपने हाथ में दबाया और उन्हें हल्के हाथ से मसलते हुए उनके लसलसे लार टपकते लिंग को चाटने चूसने लगी।
  5. भाभी शरीर हल्का हल्का कपकपाने लगा तो मैंने उनके स्तनों को जोर से अपने दोनों हाथो से जकड़ कर दबाना शुरू कर डाला। मुझे तो काफी मजा आ रहा था। वो जिस तरह मेरे अंदर जाने के लिए बेताब हुआ जा रहा था उसे देख मैं भी अंदर से गीली हो रही थी।

नाण्यांची माहिती मराठी

मुझे पीछे से बस चाची के पैर और जाँघे दिख रही थी जिसके ऊपर मेरा बाप अपनी गांड हिला हिला कर जबरदस्त चुदाई कर रहा था।

तो चलो, नशे में सेक्स के तुरंत बाद, हम दोनों सेक्स के लिए आग में थे। हम हर रात सेक्स चैट करते थे। एक बार छूट मिलने के बाद, मेरे पास गाजर भी थी। उन्होंने भट्ट का भी आनंद लिया और वे विलाप कर रहे हैं। सन क्योर मैंने भट्ट का भी आनंद लिया। आंटी मम्मी की चुत को चाटते हुए अपनी चुत में भी उनलगी किए जा रही थी। तभी आंटी ने एक पल चुत से मुँह बाहर निकाला तो मलाई की लम्बी लारे उनके मुँह से नीचे टपकने लगी। आंटी ने मुँह हटा कर कहा दीदी बस एक लिंग की कमी लग रही है न ?”

सनी लियोन को चोदा,पर जैसा सोचा था वैसा नहीं हुआ। मैं चाहता था की मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गन्दा वाला सेक्स करू पर वो तो बस हल्का फुल्का रोमांस चाहती थी। इसलिए हमारे बीच लड़ाई हो गई और वो होटल से चली गई।

पापा और चाची ने काफी समय से नाजायज़ संबंध बना रखे थे। जिसका किसी को पता नहीं था। चाचा के ज्यादातर बाहर रहने की वजह से पापा को अपना पता फेकने का मौका मिला और चाची उनके लंड के नीचे आ दबी।

कहानी का नामnaukrani aur malik ki chudaiजानकर आपको समज ही आ गया होगा की इस कहानी में क्या होने जा रहा है। दरअसल बात ये थी की मैं जब नई नई पुणे गई तो मुझे वहा का रेहन सहन कुछ अलग लगा। वहा के लोगो का बात करने का तरीका खान पान सब अलग था।कंबर दुखी साठी घरगुती उपाय

मैं एक हाथ से उसकी नरम छाती दबाने लगा और दूसरे से उसकी कमर को सहलाने लगा। मीनाक्षी काफी ज्यादा सेक्सी और रंडी दिमाग की थी। वो पैसे के लिए मेरे साथ चूमा चाटी कर रही थी। मुझे बड़ा बजा आ रहा था। मैंने अपने दोनों हाथ जमीं पर टिकाए और आंटी की तरफ अपने चूतड़ कर टांगे उनके सर के अगल बगल टिका दी। इस तरहआंटी मेरे हिलते चूतड़ और लटकती गोटिया देखते हुएचुदाई का मजा लेने लगी।

ऐसा माहौल देख मैं डर गई और अपने कदम पीछे बढ़ाने लगी तभी। तभी मेरा पडोसी तेजी से अपनी कमर हिला कर उस लड़की चुत को चोदने लगा और सेक्सी हॉट आवाज निकालने लगा।

उस वक्त मैं घर और आधा नंगा कसरत कर रहा था और उन्होंने मुझे ऐसे ही देख लिए। मेरे बड़े बड़े डोले और सेक्सी abs देख आंटी की आँखे खुली की खुली रह गई।,सनी लियोन को चोदा मैं खड़े खड़े कपङे लगा क्यों की लिंग से पानी निकलने के बाद भी माँ ने चुसाई जारी राखी और चूस चूस कर मेरी हालत खराब कर दी।

News