ಸ್ಎಕ್ಸ್ಎಕ್ಸ್ಎಕ್ಸ್ಎಕ್ಸ್ಎಕ್ಸ್ಎಕ್ಸ್ಎಕ್ಸ್

भाभी के बड़े दूध

भाभी के बड़े दूध, आहहहहहहहहह......स्सहहहहहहहहहहहह.... बेटा मुझे कुछ हो रहा है। ऊफ्पफ्फ....... मुझ से रहा नहीं जा रहा है बेटा। सुबह उठते ही वह घर के काम में लग गई नाश्ता बना कर दोनों बच्चों को स्कूल भेज दि जाते जाते राहुल ने आज फिर से ऑफिस जाने के लिए पूछा तो कुछ देर सोचने के बाद ना बोल दी।

दीदी मुझे अभी बताओ ना और देखो ना मैं बड़ा तो हो ही गया हूँ ना मैं ज़िद्द करते हुए बोला वैसे दीदी आपने कभी सुहागरात मनाई है क्या मम्मी यह मत भुलो कि आज मेरा जन्मदिन है और तुमने ही मुझसे वादा की हो की मेरे जन्मदिन पर तूम मेरी हर ख्वाहिश पूरी करोगी।

कमरे से निकलते हुए बोली, देवरजी, अब तुम यह गंदी कहानियाँ पढ़ना छोड़ दो. इनमे कुछ नही रखा है. जब मन करे, मुझे कहना और मैं तुम्हे अपनी चूत दे दूंगी चोदने के लिये. समझे? बिलकुल संकोच नही करना! भाभी के बड़े दूध जब नाश्ता तैयार हुआ सासुमाँ ने किशन के लिये नाश्ता एक डिब्बे मे भरा और गुलाबी को कहा, गुलाबी, जा यह डिब्बा किशन भैया को दे आ. और सुन, बहुत काम है आज रसोई मे. जल्दी आ जाना!

சைனா செக்ஸ்மூவி

  1. बहुत मज़ा आ रहा है, बहु! ससुरजी मेरी चूचियों को जोर से भींचकर बोले, अपनी बीवी को अपने दो बेटों से चुदवाते देखने की मेरी बहुत इच्छा थी. तुने मेरा यह सपना पूरा कर दिया, बहु.
  2. तो देर किस बात की है बेटा डाल दे अपना लंड मेरी बुर में मेरी बुर भी तो तेरा लंड लेने के लिए पानी पानी हो गई है। सेक्सी अच्छे अच्छे वीडियो
  3. काफ़ी देर हो गई थी लेट नाइट भैया अभी तक वापस नही आए थे हम सब परेशान थे फिर एक फोन आया कि भैया का आक्सिडेंट हो गया है और वो हॉस्पिटल मे अड्मिट है अरे यार राहुल मुझे तो पूरी नंगी कर दीए और खुद अभी तक कपड़े में ही ं हो। ऐसा नहीं चलेगा यार तुम भी मेरी तरह पूरे कपड़े निकाल कर नंगे हो जाओ तभी यह खेल खेलने में मजा आएगा।( तभी नीलू की नजर राहुल के टनटनाए हुए लंड पर पड़ी जो कि अभी भी पूरी औकात में खड़ा ही था। उसे देखते ही नीलू बोली।)
  4. भाभी के बड़े दूध...हम बड़े भैया को वचन दिये हैं कि हम उनसे रोज चुदवायेंगे. ऊ हमको खुस होकर भाभी की चांदी की पायल भी दिये हैं. ई देखो. गुलाबी ने कहा और अपने पाँव पर पायल छनका कर दिखया. सासुमाँ ने छेद से कुछ देर अन्दर देखा और कहा, बहुत मस्त माल है गुलाबी. नंगी बहुत कमोत्तेजक लग रही है. कैसे कमर उठा उठाकर पति से चुदवा रही है. बहु, तु उसे जल्दी पटा ले. घर के मर्द बहुत मज़े ले लेकर चोदेंगे उसे.
  5. उसकी यही कल्पना अब वास्तविकता का रूप धारण कर रहीे थी। उसके फड़फड़ा रहे कबूतर को उसका घोसला मिलने वाला था। सुनकर मामाजी का गुस्सा ठंडा हो गया और वह भाभी की नंगी चूचियों को दबाने और चूसने लगे. दो दो नंगी औरतों के आक्रमण के आगे उनका गुस्सा टिक नही सका.

हिंदी सेक्सी फिल्म प्ले

...आहहहहहहहहह.........आहहहहहह.... (तब तक राहुल ने उसकी कामुक बातें सुनकर जोश में आकर दो जबरदस्त धक्के लगा दिए जिससे उसकी आह निकल गई) बस ऐसे ही .....ऐसे ही चोद मुझे मेरे राजा मैं तेरी दासी हो गई हूं मैं तेरे लंट की दीवानी हो गई हूं राहुल...

आज इतनी लेट तक सोए रहे मम्मी तबीयत तो ठीक है ना। ( इतना कहने के साथ ही वह मटके से पानी निकाल कर पीने लगा। उसकी मम्मी भी जवाब देते हुए बोली।) भाभी की चिट्ठी बहुत ही छोटी सी थी. पर उसे पढ़कर मैं चिंता मे पड़ गयी. कुछ देर सोचकर मैने उसे जवाब लिखा.

भाभी के बड़े दूध,ससुरजी को अपनी बाहों मे जकड़कर मैं चिल्लाने लगी, हाय बाबूजी! और जोर से चोदो मेरी भोसड़ी को! आह!! फाड़ दो मेरी चूत को!! मैं झड़ने वाली हूँ! आह!! ओह!! आह!! आह!! उम्म!!

तु जैसे गटक रही है ना, तुझे जरूर उलटी होगी. रामु बोला, और नही भी हुई तो ऐसे टल्ली हो जायेगी कि कोई होस ही नही रहेगा. फिर तु चुदाई का मज़ा कैसे लेगी?

गुलाबी ने कोई जवाब नही दिया तो मेरे वह बोले, डरती है क्या? रामु तो घर पर है नही. जब तक वह ना आये मुझसे चुदवा के अपनी प्यास बुझा.सेक्सी वीडियो बीपी पंजाबी

शायद मेरी परेशानी भाभी समझ रही थी और उन्होंने मुझसे मजाक में कहा- देवरजी, आपका जोश कम करो वरना निक्कर फट जाएगी… हां बेटा आज तनिक वा का दिन भी था और ऑफिस में काम भी जा रहा था इसलिए मुझे इधर आने में देर हो गई और आते आते मैं तुम दोनों के लिए नाश्ता भी लेकर आई हुं, चलो अब जल्दी से नाश्ता कर लो समय भी काफी हो गया है।

वह अपने आप से ही बोली। यह मैं क्या कर रही हो मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए गलत है और इतना कहकर नंगे बदन है अपने बिस्तर तक गई बिस्तर तक चलने से उसकी गांड में हो रही थीरकन इतनी गजब की थी कि अगर कोई भी उसकी गांड पर हो रही थीरकन को देख ले तो खड़े-खड़े उसका लंड पानी छोड़ दे।

तो का बुराई है लौड़ा चूसने मे? गुलाबी ने पूछा, भाभी तो बड़े भैया का लौड़ा रोज़ चूसती है. हम को तो मज़ा आ रहा है चूसने मे. तुम को मज़ा आ रहा है कि नही, यह बोलो!,भाभी के बड़े दूध सासुमाँ अब जाकर अपने बेटे के पास पलंग पर बैठ गई. उनका आंचल ढलक रहा था और ब्लाउज़ के ऊपर से उनके विशाल चूचियों के बीच की घाटी दिखाई दे रही थी. तुम्हारे भैया की हालत इतनी खराब थी कि अपनी माँ की चूचियों को भी नज़रों से पीये जा रहे थे.

News