ऑनलाइन शॉपिंग कपड़ों की

এটেল সেক্স ভিডিও

এটেল সেক্স ভিডিও, आते ही उन्होंने बेतहाशा मुझ को होटों पर चूमना शुरू कर दिया और मैं कहता भी रहा ‘भाभी यह क्या कर रही हो?’ लेकिन तब तक उन्होंने मेरे सारे शरीर पर हाथ फेरने शुरू कर दिये.भाभी ने झट से मेरे लौड़े को पैंट से निकाला और उसको चूसने लगी.. ‘उफ़ क्या ये छोटे बच्चों की तरह कर रहे हो हो जाता है इधर मेरी तरफ देखो देखो ऐसा करोगे तो में नाराज हो जाउंगी’

मैंने यह बात कुछ ज़ोर से कह दी और दोनों बहनें भी उठ कर बैठ गई और ज़ोर ज़ोर से हंसने लगी.उसी वक़्त पारो भी बहनों की चाय लेकर आ गई थी और जब उसने बात सुनी तो वो भी बहुत हंसी.मैं बुरी तरह से झेंप गया! मैं क्या करता, सारा कसूर तो साले मेरे लंड का था जो मानता ही नहीं. बाकी फॉर्मेलिटी सब पूरी करने के बाद हम तीनो उठ कर बाहर आ गए | कमरे से निकलते वक़्त मैंने सिर घूमा कर इंस्पेक्टर की ओर देखा; उसकी नज़रें चाची की बैकलेस ब्लाउज में दिख रही चिकनी बेदाग़ पीठ और उनके उभरे हुए पिछवाड़े पर टिकी हुई थी -- |

चाय पीते हुए मैंने नैना से पूछा- कल रात तुम्हारा कितनी बार छूटा था.वो बोली- यही कोई 3-4 बार क्यों?मैं बोला- मुझ को ऐसा लगा कि रात भर मुझ को कोई चोदता रहा है. এটেল সেক্স ভিডিও करीब पौन घंटा हुआ होगा.. रात के साथ साथ खेल भी काफ़ी जम रहा था... कि तभी एक आदमी आया और उसके कान में कुछ कहा..

साडीवाली सेक्सी बीपी

  1. चाची रात में 3-4 बार चुद चुकी थी इसलिए मैंने सोचा सुबह उषा को ही चोद दूंगा लेकिन जब आँख खुली तो देखा कि चाची का हाथ मेरे लंड के साथ खेल रहा था.लंड, जैसा कि आम बात थी, पूरा तना हुआ था और चाची का हाथ मुठ की तरह नीचे ऊपर हो रहा था.
  2. तब मैंने उसके मुंह पर हाथ रख दिया और उसकी चूत के पानी के पूरी तरह से झड़ जाने तक अपने लंड को अंदर डाल कर बैठा रहा.जब मैं उठने लगा तो देवकी ने मुझ को कसके जफ्फी मारी और मेरे होटों पर एक चुम्मी भी दे दी. கிராமத்து சிறுகதைகள்
  3. दोनों जगह .. दो अलग जगह ... में मौजूद हथियार और ड्रग्स का आपस में कोई लिंक है भी या नहीं; इस बात को जाने बिना मैं शंकर को फ़िलहाल ज़्यादा कुछ बताने के मूड में नहीं था. सपना तो अपने हाथों में होता है , जैसे चाहो इमेजिन कर सकते हो जैसे चाहे बेस्ट बना सकते हो , फिर भी सपने माँ के किस के सामने कुछ नहीं थे
  4. এটেল সেক্স ভিডিও...पहले वो हिचकिचाई फिर कहने लगी- ठीक है छोटे मालिक, मैं भी अकेले में घबराऊँगी सो आप दोनों के साथ सो जाय करूँगी.‘चलो तय हो गया कि तुम दोनों रात को इसी कमरे में सोया करोगी. आज रात खाने में क्या बना रही हो?’‘जो आप बोलो?’‘अच्छा तो मटन ले आना आधा सेर, वही बना लेना. देखते हैं कैसा बनाती हो?’ एक तरफ दर्द के वजह से नाख़ून से मेरे पीठ को खरॉच रही थी और दूसरी तरफ कह रही थी कि मुझे दर्द नही हो रहा.
  5. मैंने अपने हाथ उषा के बूब्स की तरफ रखने की कोशिश की लेकिन वो काफी नीचे लेटी थी और वहाँ हाथ नहीं पहुँच रहा था. फिर मैं उसके छोटे लेकिन गोल और सॉलिड चूतड़ को ही हल्के हल्के थाप देने लगा. यह शायद उषा को अच्छा लगा और वो चूतड़ों को ज़ोर ज़ोर से आगे पीछे करने लगी. चूतड़ों पर पड़ती थपकी को निशि ने बहुत ही पसंद किया और उसने अपने चूतड़ों को हिला हिला कर इस का अभिवादन किया.अब मैंने उसको गर्म होते महसूस किया तो मैं पूरी ताकत से उसको पीछे से चोदने में लग गया, मेरी बेतहाशा स्पीड से वो घबरा गई और जल्दी ही छूट गई और छूटते ही चिल्ला पड़ी- मर गई रे!

सेक्सी देहाती सेक्स

तो फिर चलो, आज की हमारी यह भेंट यहीं समाप्त होती है .. ओके? दो दिन बाद से तुम्हारी ट्रेनिंग शुरू होगी | कब और कहाँ आना होगा तुम्हें, ये हम तुम्हें अपने तरीके से बता देंगे... अब, जाने से पहले... एनी क्वेश्चन?

मैं पीछे हटा तो प्रेमा मेरे पास आ गई और मेरे होटों और मुंह पर ताबड़तोड़ चूमियों की बौछार लगा दी.मेरे हाथ उसकी चूत में काले बालों के बीच घूम रहे थे और उसके गीलेपन का अंदाजा लगा रहे थे, प्रेमा की चूत एकदम गीली हो चुकी और उसने मेरे हाथ अपनी जांघों में जकड़ लिए थे. यह कह कर छाया ने मेरे कपड़े उतारने शुरू कर दिए. मेरे लंड को देख कर निर्मला के मुंह से ‘उई माँ’ निकल गया क्यूंकि मेरा लंड एकदम खड़ा था और 7 इंच का और लंड चूत के अंदर जाने के लिए बेताब था.

এটেল সেক্স ভিডিও,उसके बाद एक बार फिर निम्मो को चोदा और पारो को भी फाइनल चुदाई की और इस तरह वो रात हम तीनों एक साथ सोये नीचे फर्श पर बिछे गद्दों पर!

ये साला मिस्टर एक्स कहाँ गया..? दस महीने से ऊपर हो गया अभी तक उसकी तरफ़ से मुझे कांटेक्ट क्यों नहीं किया गया??

तब वो उठी और मेरे खड़े लंड के ऊपर बैठ गई, जब पूरा लंड अंदर चला गया तो उसने झुक कर मुझको होटों पर जोदार चूमा, मैं भी उसके गोल और सॉलिड बूब्स के साथ खेलता रहा.हमारी दोबारा शुरू हुई जंग में नैना हम दोनों का पूरा साथ दे रही थी, उसकी हाथ की ऊँगली चंचल की गांड में घुसी हुई थी और दूसरी मेरी गांड में थी.સેકસી વીડિયો જોવા માટે

उसने हम दोनों को मिलवाया. उस लड़की का नाम हिना था और वो एक बड़े ही अमीर घराने से थी, वो कॉलेज अपनी कार में आया जाया करती थी.हम दोनों ने हेलो किया एक दूसरे को!फिर मैं चुपचाप वेट करने लगा कि इस लड़की को क्या काम हो सकता है मुझसे. जैसे ही लंड पूरा उसके अंदर चला गया, वो मुझ से एकदम चिपक गई, मैं उसको उसी दिशा में लेकर पलंग के पास घूम आया और फिर उसको बेड पर लिटा दिया और खुद उसकी टांगों में बैठ गया.

मैं चाची की सुन्दरता में खोया खोया सा हो कर वापस उसी सोफ़े में आ कर धम्म से बैठा --- चाची के अंग अंग की खूबसूरती में मैं गोते लगा रहा था |

मैं उन दोनों के मस्त नग्न शरीर देख रहा था जिसमें उन दोनों के उन्नत उरोज खजुराहो के मंदिरों में यक्षिणी की मूर्तियों से किसी तरह भी कम नहीं थे.दोनों आकर मेरे से लिपट गई और अपने हाथों से मेरे लंड के साथ खेलने लगी और मैं भी उनके मुम्मों को बारी बारी से चूम रहा था और चूचुकों को चूस रहा था.,এটেল সেক্স ভিডিও इसलिए उसने चंचल को बिस्तर पर लिटाया और एक उरोज को वो चूसने लगी और दूसरा मेरे मुंह में घुसेड़ दिया.चंचल का एक हाथ मेरे खड़े लंड के साथ खेल रहा था और दूसरा उसने पारो की चूत में डाल रखा था और हम तीनों अपने काम में लगे पड़े थे.

News