कॉलेज गर्ल सेक्सी बीपी

लेडीज चडी डिजाइन

लेडीज चडी डिजाइन, जय- अरे मजाक क्यों.. सच में आज स्पेशल तरीके से नाश्ता करेंगे और घर में विजय भी नहीं है.. वो कहीं बाहर चला गया। अब किसी के आने का ख़तरा भी नहीं है। ही कर रही थी,पहली बार किसी शेख का लंड अपनी चूत पर रखवाई थी….अचानक शेख जी ने अपने लंड को मेरी चूत के उपर रखा और उसको भीतर पुश करने लगे… शादी के बाद भी मैं चुदि नही थी सो मेरी चूत बहुत

अन्दर जाकर बदल सिंग ने रश्मि को अपनी गोद में बैठा लिया और उसके गाउन के अन्दर हाथ डालकर उसके मम्मों को दबाने लगा। वीर ..जब तक तूफान नही थमता हम यहीं रहेंगे..यहाँ तुम सब के लिए हर एक चीज़ की सहूलियत है जो चाहिए सब मिलेगा..

रंगीला भी तब तक बाहर आ गया था.. उसने पता नहीं क्या किया कि टीवी पर रश्मि की चुदाई दिखना वापस शुरू हो गई। लेडीज चडी डिजाइन कोमल- नहीं नहीं.. कभी नहीं.. तूने इतनी सी देर में मेरी चूत की हालत पतली कर दी.. अब गाण्ड को तो बख्श दे.. ना जाने मेरी गाण्ड का क्या हाल करेगा।

ब्लू फिल्म हिंदी में इंग्लिश

  1. उसी पल साना को समीर से अब तक जितना प्यार था ..उतनी ही नफ़रत हो गयी...ना जाने क्यूँ उसे ऐसा लगा समीर का आना एक बहोत बड़ा अप शकून था..उसके आते ही उस ने अपनी सब से प्यारी चीज़ खो दी...
  2. रंगीला की बात सुनकर रश्मि ने गुस्से में उसकी तरफ़ देखा.. वो कुछ कहती तभी विजय ने भी उसकी ‘हाँ’ में ‘हाँ’ मिला दी.. तो वो चुप ही रही। कटरीना कैफ की सेक्सी फिल्म
  3. मेरी दुनियाँ बदल गई थी क्योंकी जवानी में कदम रखते ही अमीर और मॉडर्न लड़कियों जैसे चोंचलों का शौक बढ़ना शुरू हो गया था। राहुल अपनी माँ को झट से पकड़ के किस करने लगता है रमा राहुल को किस करते हुए उसके मुह में हल्की से उल्टी छोड़ देती है। राहुल को लग गया आज मा बहुत वल्गर है राहुल चुप चाप उसकी उल्टी को पी गया। फिर अपनी माँ की चुचियो पर जो उल्टी गिरी थी उसको अपनी जीभ से चाट चाट के साफ किया रमा और उत्तेजित हो गई।
  4. लेडीज चडी डिजाइन...विजय- ओये चूतिए, तुझे कैसे पता तू जीतेगा.. साला हार गया तो यह फैसला तेरी बहन के बहुत काम आएगा.. वो भी अपनी मर्ज़ी से बोलेगी.. समझे.. वो दोनों बस सुहानी को देखे जा रहे थे...और जब उनको ये समझ आया की सुहानी। ने सिर्फ खुद के लिए और मम्मी के लिए ही शॉपिंग की तो वो जलभुन के राख हो गए। सोहन तो आँखे फाड़ फाड़ के सर उन कपड़ो के प्राइस टैग देख रहा था। पापा को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आयी थी किंसुहानि ने सोहन के लिए कुछ भी नहीं ख़रीदा था।
  5. अविनाश:- अरे आ जाओ...समझ लो की ये भी मेरी एक हसरत है जो मैं पहले नही ककर पाया...अब मौका मिला है तो मुझे कर लेने दो। सर्दी का मौसम था और सर-ए-शाम ही हमारे घर में सन्नाटा छा जाता था। मैं कोई ऐसी बीमार भी नहीं थी कि बिस्तर से लग जाती। लेकिन आराम करना अच्छा लग रहा था। डिन्नर के बाद बाजी लाइटस आफ करके मेरे पास आईं, और मुझे अपने पहलू में समेटकर बोलीं-अब सुकून से बता कि प्राब्लम क्या है?

सेक्सी वीडियो फुल स्टोरी

रश्मि बिस्तर पर आँखें बन्द किए हुए सीधी लेटी हुई थी.. उसके पैर मुड़े हुए और ऐसे फैले हुए थे.. जैसे चुदाई के वक़्त किसी रण्डी के होते हैं। वो कमर को ज़ोर-ज़ोर से हिला रही थी और बड़बड़ा रही थी- आह सस्स आह.. भाई.. चोदो.. आह.. पूरा डाल दो.. आह.. फाड़ दो मेरी चूत को.. आह.. उई.. मज़ा आ रहा है..

पतिपर्मेश्वर तबस्सुम के बलखाते चूतड़ को हवा मे लहराते हुए तब तक देखते रहे जब तक वो सलीम के पास नही पहुच गये.सलीम ने तबस्सुम की चूतड़ पर हाथ रख के सहला दिया और तबस्सुम ने पतिदेव की ओर मुड़कर आँख मार दी और उंगली हिलाते हुए बोली:बाइ बाइ भैया जेम्स ने देखा कि अब रंगीला का लौड़ा चूत में बराबर सैट हो गया है.. तो उसने रंगीला को इशारा कर दिया कि कोमल को अपने ऊपर लेटा कर अच्छे से चिपका ले.. ताकि वो उसकी गाण्ड में अपना लौड़ा घुसा सके।

लेडीज चडी डिजाइन,देखते देखते 15 दिन और बीत गए...नीता और अविनाश दूसरे शहर सेटल हो गए थे....सुहानी को भी अब आदत हो गयी थी...लेकिन सोहन अब और आवारा हो गया था...कभी भी घर पे आना...या कभी बाहर ही रहना...

और फिर उसके चेहरे पे मुस्कान छा जाती है ......हां हल है ..रास्ता है ....और वो उछल पड़ता है ..... उसे अपनी ज़िंदगी के इस मामूली से लगनेवाले प्राब्लम का बहोत ही सटीक और सही हल मिल गया था....

सुहानी:- हा...मेरे साथ एक लड़की काम करती है...मैंने उसे एक लड़के साथ देखा..जब उससे पूछा तो कहने लगी उसका भाई था...लेकिन उनकी हरकते किसी गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड जैसी थी...जिसमें सेक्सी वीडियो

सुहानी को। बहोत शरम आ। रही थी। वो सीधे तो हो गयी लेकिन अपनी आँखे नही खोली...अविनाश ने देखा सुहानी शरमा के हल्का हल्का मुस्कुरा रही थी। उसकी आँखे बंद थी। रश्मि रेडी हुई और बाहर आई.. भीगे हुए बाल.. उनसे गिरता पानी.. उसकी नाईटी को भिगो रहा था। वो बहुत सेक्सी लग रही थी। उसके कंधे से उसकी ब्रा की स्ट्रिप साफ नज़र आ रही थीं।

उसका लॉडा मोम के मुँह के अंदर ही अंदर और भी कड़क होता जाता है ....साना की चूत फिर से गीली होती जाती है .....

साजन- ले हो गई बूम.. जेम्स जी जल्दी से कुर्ता निकाल दो.. अब बर्दाश्त के बाहर है.. ज़रा मैं भी जलवे देख लूँ।,लेडीज चडी डिजाइन रश्मि- ओह्ह.. शिट.. हम कब से मस्ती कर रहे हैं अगर कोई आ जाता तो.. जल्दी बन्द करो भाई.. और प्लीज़ जल्दी कुछ करो.. मेरी आग बढ़ती ही जा रही है।

News