लड़की और कुत्ता का सेक्सी वीडियो

ववव क्सक्सक्स विदो

ववव क्सक्सक्स विदो, ज़ाहिद की इस छेड़ छाड से शाज़िया के जवान बड़े मम्मे किसी जमी हुई जेल्ली की तरह उस की छाती पर हिलने लगे. इसीलिए शाज़िया से मेशवरे के बाद ज़ाहिद ने पोलीस की नौकरी से इस्तीफ़ा (रिज़ाइन) कर दिया. और अपनी दोनो बीवियों को साथ ले कर नीलोफर और जमशेद के पास मलेशिया चला आया.

धर्मवीर ने जब देखा कि उपासना हद से ज्यादा पानी छोड़ने लगी है तो ऊपर आया और उसके ऊपर लेट कर अपने लंड को उपासना की चूत से रगड़ दिया। उपासना - तुम्हारा जैसा शरीर है उसमें चार या 5 इंच का लंड या 5 इंच का लंड 5 इंच का लंड क्या करता होगा वह तो तुम्हारे छेद के बस थोड़ा अंदर ही जा पाता होगा ।

ये सोच सोच कर शाज़िया की फुद्दि का पानी उस की टाँगों से बह बह कर बाहर निकलने लगा.जिस से बिस्तर की चादर भी गीली हो गई. ववव क्सक्सक्स विदो ज्यों ही ज़ाहिद ने शाज़िया को ले कर उस स्कूल के सामने रुका तो उस के साथ ही एक स्कूल वॅन आ कर खड़ी हुई. जिस में से स्कूल के बच्चे और दो टीचर्स उतर कर बाहर आई.

देसी एक्स एक्स एक्स पोर्न वीडियो

  1. बल्कि अब वो बहुत शौक से अपने बेटे के लंड के पानी को रूफ अफज़ा शरबत समझ कर पीने में भी मगन हो चुकी थी.
  2. हाईईईईईईईईईईईईईईईईईईई उफफफफफ्फ़ क्या मस्त चुसाइ लगाती हो तुम मेरी बहन ज्यों ही ज़ाहिद के लंड की टोपी उस की बहन के मुँह में दाखिल हुई तो ज़ाहिद जोश से चिल्ला उठा. रॉयल दारु
  3. तो उस लंड को देख कर रज़िया बीबी के जिस्म के साथ साथ उस के ख्यालात में भी एक अजीब सी तब्दीली आ रही थी. इस की वजह ये थी कि अपनी बेटी शाज़िया की तरह रज़िया बीबी ने भी शायद ये महसूस कर लिया था. कि अपने किसी सगे रिश्ते के तसव्वुर को अपनी ख्वाबों की दुनिया में बसा कर उस के बारे में सोचना और अपने जिस्म से खेलना और बात है.
  4. ववव क्सक्सक्स विदो...ओह आप की फुददी ने मेरे लंड का पानी भी निकाल दिया हाईईईईईईईईईईईईईई अम्मिईीईईईईईईईई जानंननननननननननणणन् रज़िया बीबी के छूटते ही चन्द सेकेंड बाद ज़ाहिद को लगा कि अब उस का लंड भी अपना पानी छोड़ने वाला है. उस की वजह शायद ये थी. कि सग़ी बहन होने के नाते शाज़िया की चूत कल तक ज़ाहिद के लिए एक शजरे मँनुहा रही थी.
  5. ये सब सुनकर शालीनी शरम से पानी पानी हो गयी । लेकिन तभी उसकी नजर उन लड़कों की तरफ गयी जिनमे से एक के मुह से जोरदार चीख निकली थी। फिर सोमनाथ ने उसके पेटीकोट को बीच में से काटना स्टार्ट किया और उसके पूरे पेटीकोट को काटकर जैसे ही दोनों पल्लों को अलग अलग खोलकर फैलाया तो उसकी बेटी की नंगी जवानी उसकी आंखों के सामने थी।

सेक्स फिल्म हिंदी सेक्स फिल्म

आ गया हूँ आप के इन मोटे मम्मो और इस बड़ी गान्ड को अपनी आँखों से सेकने अम्मी साथ ही साथ ज़ाहिद ने अपने दिल में ये बात कही.

ज़रा सबर करो,अभी बताती हूँ मुन्ने के अब्बा ज़ाहिद की बात का जवाब देते हुए शाज़िया ने अपने सर को ज़ाहिद के मुँह पर झुकाते हुए अपने होंठ अपने भाई के होंठो पर रखे. हाईईईईईईईईईई ये सब झेलम से मुर्री के सफ़र के दौरान की जाने वाली आप की हरकतों का असर है भाई शाज़िया ने अपने भाई की मोटी उंगलियों को अपनी मोटी फुद्दि के अंदर पा कर मज़े से सिसकते हुए जवाब दिया.

ववव क्सक्सक्स विदो,ज़ाहिद को अपनी बहन शाज़िया के कमरे के बाहर मौजूदगी का अहसास ना हुआ. और वो यूँ ही खड़े खड़े अपनी अम्मी की भारी गान्ड की पहाड़ियों को आँखे फाड़ फाड़ कर ठहरने में मसरूफ़ रहा.

अपनी बहन शाज़िया के होंठो को उपर से चूमते हुए ज़ाहिद ने अपने जिस्म के उपर बैठी शाज़िया की कमर को अपने हाथ से पकड़ कर नीचे की तरफ खींचा.

मगर ज्यूँ ज्यूँ डॉक्टर उसे यकीन दिलाती गई कि वाकई ही उस के पेट में एक बच्चा पल रहा है. त्यु त्यु ये बात सुनते हुए रज़िया बीबी की फुद्दि में ज़ाहिद के हाथों की लगाई हुई आग अपना ज़ोर पकड़ती गई.सेक्सी बीएफ विडियो

बिस्तर पर लेटे हुए बे इख्तियारि में रज़िया बीबी एक हाथ उस की शलवार के ऊपर से आ कर उस की फुद्दि पर टिक गया. 1. धरमवीर - उमर 65 साल , परिवार के मुखिया । इनकी अपनी खुद की तीन कम्पनियां है। ये एक बलिष्ठ और ताकतवर इंसान हैं । 10 साल पहले ही पत्नी की accident की वजह से मौत हो गई थी इसलिए हर वक्त ये किसी ना किसी को चोदने की प्लानिंग करते रहते हैं। wild sex के शौकीन हैं।

जिस की वजह से रज़िया बीबी की चूत के मोटे लब अपने बेटे का लंबा लंड अपने अंदर लेने के लिए पूरी तरह से फूल चुके थे.

ज़ाहिद ने ज्यों ही अपनी बहन के मुँह से ये सिसकारी सुनी. तो उसे अंदाज़ा हो गया कि उस की तरह उस की बहन शाज़िया भी अपने जिस्म की गर्मी को काबू करने मे नाकाम है.,ववव क्सक्सक्स विदो इतना सुनकर उपासना और पूजा की धड़कन तेज हो गई वह आने वाले वक्त के बारे में सोचने लगीं और उत्तेजित होने लगी ।

News