सेक्सी वीडियो डाउनलोड ओपन

भाई बहन की सेक्स

भाई बहन की सेक्स, ऐसा तीन चार बार हमने किया और धीरे धीरे रीति ने अपने उरोजों पर का पल्लू करीब करीब एकदम ही हटाना शुरू कर दिया, अब उसके अधनंगे गोरे और ऊंचे स्तन साफ़ दिखते थे, दिखावा ऐसे करती थी जैसे उसे पता ही नहीं और पल्लू खिसक गया हो। रवि ज़ोर से चोद रहा था और रश्मि पूरी ताक़त से चूस रही थी. जब रश्मि ने मेरी चूत के मुहानो को अपने दांतो से भींचा उसी वक़्त मेरी चूत ने पानी छोड़ दिया. मुझे याद नही कि ये आज मे 6 बार झड़ी थी या 7वी बार.

पंद्रह मिनिट बाद भी मैं जब नहीं निकला तो प्रदीप बुला'ने आया. मैने दरवाजा खोला तो पहले उस'ने मुझे एक करारा तमाचा मारा. मैं रोने लगा. वह बोला. तयार होते होते नाश्ते का समय निकल चुका था. हम चारों खाने की टेबल पर बैठे थे और एक दूसरे को अपनी रात के किस्से सुना रहे थे. राज और रवि बताने लगे कि किस तरह उन दोनो ने शीला की चूत चोदि.

अबे, तो वही कह रहा हूँ ना… वसीम ने उँगलियों से चूत बनायी और सुरँग में… अजगर… नहीं जाने दे रही… दूसरे हाथ की एक उँगली उस चूत में अंदर बाहर करते हुये कहा! भाई बहन की सेक्स प्रीतम को आश्चर्य हुआ पर वह अब बहुत अच्छे मूड में था. चुपचाप पड़ा पड़ा मरावाता रहा. मैने मन लगा कर उस'की गान्ड मारी और प्रीतम ने भी मेरा आनंद बढ़ा'ने को अप'ने चूतड उच्छाल उच्छाल कर मरवाई. आख़िर जब हम बेड रूम में गये तो मैं अपनी ब्रा, पैंटी और विग उतार'ने लगा.

इंटरेस्टिंग फैक्ट्स अबाउट वर्ल्ड

  1. अब उसके मुख से निकलने वाली आवाज़ें तेज़ होने लगी थी, वो कह रही थी- फाड़ दे मेरी गांड को साले ! और जोर से कर, और जोर से, !
  2. उस'के बाद मुझे फिर बिस्तर पर ले गया. बिस्तर पर मुझे कोहानियों और घुटनों पर कुतिया स्टाइल में खड़ा किया और पीछे से मेरे ऊपर चढ कर कुत्ते जैसी मेरी मार'ने लगा. अब उस'के हाथ मेरे बदन को भींचे हुए थे और वह घुट'ने टेक कर आधा वजन मेरे ऊपर देता हुआ मेरी मार रहा था. ಬಿಎಫ್ ಫುಲ್ ಸೆಕ್ಸ್
  3. वो मेरी माँ की कुछ टाइम पहले ही नई सहेली बनी थी। फिर वो मेरे घर आने लगी सुनीता आंटी हमेशा साडी ही पहनती है। में उनके बारे में कभी कुछ गलत नही सोचता था। आंटी मेरे घर आई और मेरी माँ से कहने लगी। मेरे घर में कोई नही होता हे। में आशीष से कभी कुछ काम होगा तो उससे करा लूंगी। प्रिया मुझे बार-बार अपने से अलग करने की हर मुमकिन कोशिश कर रही थी, प्रिया की चूत से खून निकल कर बाहर आ गया था और अबकी बार उसकी आँखों से आँसू निकल रहे थे।
  4. भाई बहन की सेक्स...मालंबंती ने अपनी पॅंट पहेनी और अपने बिना ब्रा वाले संतरो को हिलाते वो तेल लेने चली गयी मैने नसरीन को घोड़ी की तरह झुका दिया और अपना थूक उसकी गांद के उपर लगाके अपनी उंगली मे मस्त थूक लगा के उसकी गांद के छेद मे हल्के से अंदर डाला…. वो थोड़ी सी आगे सरक गयी… साजन- प्रिया को लण्ड चूसना तो आता नहीं था और न ही उसने पहले कभी किसी का लण्ड चूसा था पर वो जिस तरह से भी मेरा लण्ड चूस रही थी मुझे बहुत अच्छा लग रहा था।
  5. काफ़ी देर तक मैं उनकी कमर पकड़ कर धक्का लगाता रहा.. जब हालत बेकाबू होने लगी.. तब भाभी को फिर से चित्त लेटा कर उन पर सवार हो गया और चुदाई का दौर चालू रखा। मैं इस द्रुश्य को देख के दंग रह गया… आख़िर क्या चाहता था ताइजी का पति … कॉंट्रॅक्टर बाबू की पत्नी से…

घागरे वाली सेक्सी

प्रशांत को बबिता को चोद्ते देख में फिर से गरमा गयी थी. मैं उठ कर बबिता के मुँह पर बैठ गयी और अपनी चूत उसके मुँह पर रख दी. मेने अपनी चूत उसके मुँह पर रगड़ रही थी और प्रशांत ज़ोर के धक्कों से उसकी चूत चोद रहा था. थोड़ी देर बाद प्रशांत बिस्तर पर से उठ कर खड़ा हो गया. बबिता मेरी चूत चूसे जा रही थी.

तेज़ ठँड थी! उसने बाथरूम में जाकर कपडे चेंज किये और ठिठुरते हुये शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहन के आया और रज़ाई में घुस गया! हां में भी बहोत खुश हूँ की हम औरतों के साथ सेक्स करने मे खुल गये. कितना उत्तेजञात्मक होता है जब एक सुन्दर लड़की मेरी चूत रही हो और बाद मे मैं उसकी चूत चूसू. मेने अपनी जिंदगी मे कभी डिल्डो इस्तेमाल नही किया था, पर आज इस्तेमाल करके मुझे मज़ा आगेया. कंचन ने कहा.

भाई बहन की सेक्स,उधर जब काशिफ़ ने फ़िर लँड गहरायी में घुसाने की कोशिश की तो उसका सुपाडा चूत की सील पर टकराया और उसकी बीवी ने चूत भींच ली तो वो फ़ौरन बाहर सरक गया!

आख़िर जब वो पूरा तन गया तब मैंने सविता भाभी के पाँव अपने कंधों पर लिए और तल्लीनता से उसे चोदने लगा। सविता की चूत इतनी कसी नहीं थी लेकिन संकोचन करके लण्ड को दबाने की कला सविता अच्छी तरह जानती थी। बीस मिनट की चुदाई में वो दो बार झड़ी। मैंने भी पिचकारी छोड़ दी और भाभी के बदन से नीचे उतर गया।

आंटी बोली अरे तूने अपनी आंटी को गन्दा कर दिया।। मैंने कहा आंटी लो इसको चुसो ना आंटी बोली ये सब अच्छा नही होता। मैने कहा आंटी प्लीज़।। वो मना करने लगी। मैने अपने लंड उसके मूह के अंदर डाल दिया और उनको चूसने को कहा वो मना करने लगी पर मैने कहा आप मुझसे प्यार नही करती।வில்லேஜ் ஆன்ட்டி செக்ஸ்

अरे यार, साला मेरा लँड पकड के सहला रहा था मादरचोद... देखो ना खडा करवा के छोड गया... आकाश ने बताया तो मैं तो कामुक हो उठा और कुणाल हँसने लगा मगर मुझे लगा कि शायद वो भी कमुक हो गया था! उसने धीरे से मेरे लौड़े को पकड़ लिया। बस फिर क्या था लौड़ा टनाटन हो गया। मैं अपने को रोक नहीं पा रहा था। मैंने भी उसके नीचे हाथ फिराना शुरू किया। खेल जम ही रहा था कि इंजन के पास बस में आवाज आने लगी।

और माँ सिसकारी भरने लगी- उह्ह्ह ह़ा हाह आःह्ह्ह जालिम शर्म कर ! मैं तेरी माँ हूँ ! कम से कम मुझे तो बख्श दे ! शर्म कर थोड़ी !

मा, माधुरी का लंड चूस लेना. बीस घंटे से खड़ा है. एक बार झड़ना ज़रूरी है नहीं तो बीमार हो जाएगी बेचारी.,भाई बहन की सेक्स रीमा : हा.. रे.. आज तो बस पागल हो जाने दे, शीला रानी ज़रा लडके का औज़ार तो चेक कर कैसा है। शीला मेरी पेंट के उपर से ही लंड पे हाथ रख दीया। मेरा लंड तो खुद टाइट था शीला आंटी का हाथ लगने से और भी ज्जादा फॅन फ़ना उठा।

News