हिंदी बीएफ चालू

शराफत की दुनिया का किस्सा ही खत्म

शराफत की दुनिया का किस्सा ही खत्म, मीरा- ठीक है मेरे आशिक.. जैसा तुम कहो.. अब करना ही पड़ेगा.. तुमसे प्यार जो करती हूँ.. मीरा ने अपने हाथों से गाण्ड को फैलाया तो राधे ने झट से सुपाड़ा गाण्ड में फँसा दिया और दबाव बनाने लगा। दोनों गाड़ी में बैठ गए। नीरज बस अपने झूठे प्यार को लेकर इधर-उधर की बातें करने लगा और रोमा चुपचाप उसकी बातों को गौर से सुन रही थी, उसका दिल भर आया था।

फोन रिसेप्शन से था, उनकी कैब का ड्राईवर नीचे आ चुका था और उनका वेट कर रहा था. जयसिंह ने उनसे कहा कि अब उन्हें कैब की जरुरत नहीं रहेगी सो वे उनकी बुकिंग कैंसिल कर दें और फ़ोन रख दिया था. मनिका को उनकी बातों से समझ आ गया था कि फोन कहाँ से आया है. जब नीरज और रोमा कमरे में गए.. तब टीना सीधी लेटी हुई आराम से सो रही थी.. उसकी नाईटी थोड़ी ऊपर को हो रही थी.. जिससे उसकी गोरी-गोरी टाँगें साफ दिख रही थीं और सांस के साथ उसके अमरूद भी ऊपर-नीचे हो रहे थे.. जिसे देख कर नीरज की आँखों में हवस और लंड में तनाव आ गया था।

सोनू का 8 इंच लंबा और 3 इंच मोटा लण्ड देख रजिया के दिल के धड़कनें बढ़ गईं.. उसने अपने लहँगे को अपनी कमर से ऊपर उठा लिया। उसकी झांटों से भरी चूत सोनू की आँखों के सामने आ गई। शराफत की दुनिया का किस्सा ही खत्म इधर उसकी सोच के मुताबिक ही जयसिंह की नजरें मनिका पर ही गड़ी थी, जयसिंह आश्चर्यचकित होकर अपनी बेटी को ही देख कर जा रहा था मनिका की पीठ जयसिंह की तरफ थी, अपनी बेटी को सिर्फ लहँगे और टीशर्ट में देख कर जयसिंह हैरान हो रहा था क्योंकि आज से पहले वो इस तरह लहँगे और टीशर्ट में कभी भी नजर नहीं आई थी

सेक्सी हद हिंदी वीडियो

  1. जब सोनू अपने लण्ड को हाथ से हिलाता था.. तब उसकी कोहनी दीपा के बगल से उसकी चूची के बिल्कुल पास रगड़ खाने लगी।
  2. राधे ने उसकी टी-शर्ट को ऊपर कर दिया अब मीरा के 32 इन्च के गोल-गोल संतरे आज़ाद हो गए थे.. उन पर हल्के भूरे बटन जैसे निप्पल भी गजब ढा रहे थे। కేరళ సెక్స్ వీడియోలు
  3. तुम चिंता मत करो मणि, मैं अच्छे से पकड़ कर रखूंगा,बिल्कुल गिरने नही दूंगा जयसिंह ने सामान्य तरीके से जवाब दिया मीरा- ओह्ह.. तो ये बात है.. आज ऐसा क्या कर दिया राधे ने.. जो तेरी ये हालत हो गई.. लगता है आज राधे ने तेरी गाण्ड फाड़ दी है… हा हा हा हा..
  4. शराफत की दुनिया का किस्सा ही खत्म...उसने बड़े ही प्यार से एक बार सोनू के माथे को चूमा और फिर उसके बालों को प्यार से सहलाने लगी, वो मन ही मन सोच रही थी कि इस रात की सुबह कभी ना हो.. मस्ती के कारण उसकी आँखें बंद हो गईं। कुछ देर बाद फिर से कुछ आहट हुई.. सोनू झड़ने के बेहद करीब था.. आहट सुनकर सोनू एकदम से घबरा गया और उसने अपने लण्ड को हिलाना बंद कर दिया।
  5. सोनू का लंड जो कि पहले से कड़ा हो चुका था……उसकी हालत खराब हो गयी…….वो झड़ने के बेहद करीब था……..पर वो रजनी के सामने अब बैठने की हालत में नही था……मालकिन वो वो मुझे सोनू आगे बोल नही पाया…. नीचे लेटी नीलम को रघु ने आँखों से कुछ इशारा किया और नीलम ने पीछे से बिंदिया का लहंगा उठा कर उसकी गाण्ड को अपने हाथों में भरते हुए मसलना शुरू कर दिया।

एक्स एक्स वीडियो एचडी में

ये कहते हुए पीछे बैठे रघु ने अपने एक हाथ नीचे ले जाकर अपनी एक ऊँगली को बेला की चूत में घुसा दिया, बेला एकदम से सिसया उठी.. उसकी आँखें मस्ती में बंद होने लगीं।

ये कहते हुए रघु ने अपना हाथ बिंदिया के हाथ से हटा लिया। बिंदिया अब गरम हो चुकी थी और उसका हाथ अपने आप ही रघु के लण्ड के ऊपर-नीचे होने लगा। नीरज- तुमने तो दिखा दिया.. मेरा कहाँ कुछ देखा है.. तुम्हारी चूत की आग तो मिट गई.. मेरे लौड़े का भी कुछ सोचो न..

शराफत की दुनिया का किस्सा ही खत्म,जयसिंह अब मनिका के साथ कम्बल में घुस चुके थे. मनिका भी थोड़ा सहज होने लगी थी क्यूंकि अब उसका बदन ढंका हुआ था और जयसिंह ने भी उसे उसकी अधनंगी स्थिति का एहसास अभी तक नहीं दिलाया था. जयसिंह ने हाथ बढ़ा कर बेड-साइड से रूम की लाइट ऑफ कर दी और पास की टेबल पर रखा नाईट-लैंप जला दिया.

वो अपने हाथ से अपने लण्ड के सुपारे की चमड़ी को आगे-पीछे कर रहा था.. रघु का काला लण्ड एकदम चमचमा रहा था और उसके गुलाबी सुपारे को देख कर तो जैसे बेला अपनी पलकें झपकाना भूल गई।

'पर पापा मम्मी हमेशा बिना बात के मुझे डांट देती है तो गुस्सा नहीं आएगा क्या? मेरी कोई गलती भी नहीं होती...और मैं कोई हमेशा उनके सामने नहीं बोलती पर जब वो ओवर-रियेक्ट करने लगती है तो क्या करूँ..? अब आप भी मुझे ही दोष दे रहे हो.' मनिका जयसिंह की बात से आहत होते हुए बोली.सनी लियोन हिंदी सेक्स

कनिका तो बड़ी तल्लीनता से उसकी कहानी सुन रही थी, और फिर उसने भी अपने और अपने पापा की उस सुहागरात की कहानी मनिका को सुना दी यह प्यार भरा नज़ारा कुछ देर चला.. उसके बाद नॉर्मल बातें हुईं और दिलीप जी ने सफ़र की थकान कह कर.. सोने का बोल दिया.. वो दोनों भी अपने कमरे में चली गईं।

मीरा- लो आज मैं कुछ नहीं कहूँगी.. बना लो मुझे अपना.. कर लो अपनी चाहत पूरी.. आज हमारी सुहागरात है.. डाल दो अपना लौड़ा चूत में.. कर दो मुझे बेहाल.. अब मैं तुम्हारी हूँ..

दीपा: माँ तुम सोनू से प्यार करती हो ना….? मैं भी करती हूँ….और मैं उसके बिना नही रह सकती…मुझे इसे कोई फरक नही पड़ता कि सोनू के और आपके के बीच मे क्या था क्या है और आगे भी रहे या ना रहे…,शराफत की दुनिया का किस्सा ही खत्म गुड मॉर्निंग सर, वो मैने आपके सिंगापुर जाने का सारा इंतेज़ाम कर दिया है, ये रही टिकेट्स, आपकी फ्लाइट 3 दिन बाद 6 दिसम्बर की है सारिका ने लगभग एक ही सांस में सब कुछ बोल दिया था

News