भोजपुरी देहाती सेक्सी

এক্স ভিডিও বিএফ

এক্স ভিডিও বিএফ, वो तुम्हे फिर से सुहागन देखना चाहती है...तभी तो मैने अपने दोस्त से बात की है तुम्हारे लिए....................और फिर मेरे और तुम्हारे रिस्ते तो है ही जीजा साली के....तो फिर साली आधी घरवाली होती है...........हाआआआआआआआआआ (ठहाका मार कर हस्ने लगा) मेरा पेट लबालब भर गया था और वासना से मेरा सिर सनसना रहा था. मेरी हालत देख कर अब दोनों भाई मेरे ऊपर फ़िर चढ़ना चाहते थे, मैं भी यही चाहता था. पर अम्मा ने मना कर दिया. बहू को क्या वादा किया था रतन? चलो गांड मराओ उससे.

आखिर रतन एक हुंकार के साथ झड़ा और हांफ़ता हुआ मेरे ऊपर लेट कर आराम करने लगा. मां और हेमन्त मेरी यह निर्मम चुदाई देखकर पहले ही झड़ चुके थे. उनकी वासना शांत होने पर अब वे मुझसे थोड़ा नरमी का बर्ताव करने राज ने भी सोचा सही तो कह रही है…और फिर वो जिस चीज़ के लिए उसे लेकर आया था वो तो पूरा हो गया…रश्मि उसके लंड को देख चुकी थी…उसने अपना शर्ट बाहर निकाल कर पॅंट को अच्छी तरह किया और बाइक स्टार्ट कर यू टर्न कर लिया……….

जब उसका मोटा सुपाड़ा आखिर मेरे गले में उतरा तो कुछ देर मेरा दम घुटा और सांस लेने में भी तकलीफ़ होने लगी. जब मैं लंड निकालने की कोशिश करने लगा तो मेरा यार मुझे पटककर मेरे ऊपर अपना वजन देकर लेट गया. उसे हटाना असंभव था. आखिर मैंने हार मान ली और चुपचाप गला ढीला छोड़ने की कोशिश करने लगा. এক্স ভিডিও বিএফ थक गया क्या ?,,,,,,,,,सो जा, पहली बार में ही तूने आज इतनी जबरदस्त मेहनत की है, जितनी तेरे मामा ने सुहागरात को नही की होगी.

सेक्सी ऑंटी साडीवाली

  1. अरे यार... शाम को जब हम लॉन में ड्रिक करती हुई अपने पुराने दिनों की चर्चा कर रही थीं ना... तभी मैंने इस गधे का जालिम और सुपर टॉयटैनिक लंड देख लिया था। तभी से मेरी चूत कुलबुला रही थी और ऊपर से दारू की मदहोशी... ऊऊ...
  2. चाची ने अपने दोनों हाथों से अपनी चूत की फांके फैलायी अब उनकी मोटी मोटी नर्म चिकनी गोरी गुलाबी जांघों भारी नितंबों के बीच मे उनकी गोरी पावरोटी सी फूली चूत का मुंह खुला दिख रहा था अशोक ने अपने फौलादी लण्ड का सुपाड़ा चूत के मुहाने पर टेक दिया। चाची ने सिसकारी ली – सेक्सी वीडियो पिक्चर वीडियो
  3. कल्लू अब ज़रा भी देर नही करता है और अपनी मा की मोटी जाँघो को फैला कर जब अपनी मा की फूली हुई गुदाज चूत देखता है तो पागल हो जाता है और अपनी माँ की चूत की फांको को खूब फैला-फैला कर चाटना शुरू कर देता है, निर्मला अपनी मोटी गान्ड उचका-उचका कर अपने बेटे का मुँह अपनी चूत पर दबाने लगती है। नही समझना है मुझे कुछ वो मेरा है और मैं उसे किसी के साथ भी नही बाट सकती चाहे वो मेरी बहन ही क्यो ना हो
  4. এক্স ভিডিও বিএফ...मम्मी ने हाँ कर दी और मुझे बोली- कल अमित के साथ शॉपिंग पर चली जाना और सीधे घर आ जाना।मैंने मम्मी को हाँ कर दी। अजय ने फिर से उस लड़की की तरफ देखा ,बड़ी ही मासूम थी लेकिन आंखे लाल ..शायद रो रो कर या फिर गुस्से में ???
  5. राजेश: ठीक है...पर ना मत कहना....लड़का बहुत अच्छा है...देल्ही का है...उसके मा बाप नही है...अकेले रहता है...एक छ्होटी बहन है ...जो मॅरीड है. फिर मैंने सोचा कि ये जवानी दुबारा मिलने वाली तो है नहीं… तो क्यों ना पूरे मजे लूं और सोचा कि चलो आज भाई के लन्ड का भी स्वाद चख ही लेती हूँ।लेकिन पार्क में नहीं… क्योंकि पार्क खुलने का समय हो गयी थी।

भाई बहन की सेक्सी वीडियो कहानी

और निर्मला की चूत से पानी टिप टिप करके रिसने लगता है।वो जोश दिन भर कम नहीं होने वाला था ये दोनों अच्छी तरह से जानते थे।

करीब 8 इंच लम्बा और 3 इंच मोटा होगा। में तो देखकर डर गई थी। इसके सामने तो जैसे अंकल और संतोष का लन्ड बच्चा हो। फिर अमित ने लन्ड मेरी मुँह की तरफ बढ़ाया।मैं मना कर रही थी लेकिन वो जबरदस्ती मेरी मुँह में लन्ड पेलने लगा, बड़ी मुश्किल से आधा लन्ड मुंह में घुस पाया होगा कि वो लन्ड को आगे पीछे करने लगा। अशोक (चाची की चूत पे अपने लण्ड का सुपाड़ा हथौड़े की तरह ठोकते हुए)-और नहीं तो क्या बिना चाकू लगाये आपरेशन हो जायेगा। पर चन्दू चाचा की गारन्टी है और चाची ने तो आजमाया भी है कि उनके मलहम में वो जादु है कि तुझे तकलीफ़ बिलकुल न होगी।

এক্স ভিডিও বিএফ,ऐश के ये शब्द सुनकर अमिताभ और जोश में आ गया और अपने शरीर का पूरा जोर कमर में लाकर धक्के मारने लगा। इन धक्कों से फट-फट की आवाजें आने लगीं। अमिताभ लगातार जोर के धक्के मारे जा रहा था तो ऐश ने भी उसके पैर अमिताभ की कमर पे रख दिए और खुद की कमर ऊपर उठाने लगी।

कमरे में फच फच और आह ओह की आवाजे ही गूंज रही थी ,दोनो ही जंहा दांत लगता गड़ा देते थे और दोनो ही अपनी आंखे बंद किये इस सुख की दुनिया में मस्त हो गए थे …………..

मैंने पीछे मुड़ कर देखा , योगेश की जींस तलवों तक आ गयी थी और उसकी चड्ढी उसकी मोटी-मोटी माँसल जाँघों में अटकी थी। उसकी विशालकाय चौड़ी कमर मेरी कमर लदी हुई पिस्टन कि तरह हिल रही थी।रिया की सेक्सी वीडियो

बलवीर के मन में मोंगरा को लेकर चिंताएं गहरा रही थी लेकिन वो जानता था की मोंगरा जो भी कर रही थी वो सही ही होगा ,उसे अपने से ज्यादा मोंगरा पर भरोषा था, राज: नही…ना मे ठीक हू और ना ही तुम ग़लत हो…दोनो अपनी जगह ठीक है……पर कुच्छ ऐसे रिस्ते होते है जिनका कोई नाम नही होता….वो सिर्फ़ दिल के रिस्ते होते है…शरीर के रिस्ते होते है…..लंड और चूत के रिस्ते होते है….पहली बार राज ने रश्मि के आगे लंड और चूत का नाम लिया…..

कुत्ते कहीं इस कमरे में आकर उसके आनन्द में बाधा ना डालें, इसलिए वो अपने बेडरूम का दरवाजा बंद करने के लिये उठी पर खड़ी होते ही नशे के कारण कार्पेट पर लुढ़क गयी। तभी वो दोनों कुत्ते लपकते हुए कमरे में घुसते हुए दिखायी दिये।

इस समय तो बस वो किसी तरह कमरे में जाकर अपनी अंगुलियों से अपनी चूत को चोदकर विस्फोटक रूप से झड़ने का भरपूर आनंद लेना चाह रही थी। वो उसी तरह डगमगाती हुई शाजिया की तरफ बढ़ी और लगभग उस पर गिरते हुए उससे गले मिली।,এক্স ভিডিও বিএফ फिर उसका टी-शर्ट थोड़ा सा उंचा हो गया पर इस बार मदन को कोई फिकर नही थी। मामी ने उसकी ओर देखा और देख कर हल्के से मुस्कुराई। मामी से नजरे मिलने पर मदन भी थोड़ा सा शरमाते हुए मुस्कुराया फिर खुद ही बोल पड़ा,

News