मां बेटे का सेक्सी कहानी

ऑडियो चुदाई कहानी

ऑडियो चुदाई कहानी, विमल आगे बढ़ा और डॉली की महँगी फ्रॉक का हुक खोल कर उसको डॉली के शरीर से दूर कर दिया. डॉली अपने महँगे ब्रा और पैंटी मे खड़ी थी. अब मैने मॉम की पैंटी को वापस मॉम की गांड़ और चूत पर धीरे से पहना दिया और साड़ी और पेटीकोट नीचे मॉम के पैरो तक कर दिए

डॉली ने कहा की वीडियो विराल तो नही करेंगे पर ज्योति को धमकी दे सकते हैं ताकि वो इलेक्शन से अपना नॉमिनेशन वापिस ले ले. बंसल- उसका हाथ पकड़ कर उसे अपनी गोद में बैठा कर उसके गालो को चूमते हुए, क्यो अब क्या तू बड़ी हो गई है जो मेरे सामने शर्मा रही है, अभी कल ही तो मेरे सामने पूरी नंगी हो गई थी,कई बार मेरा लंड ले चुकी है बेटी। चल अपनी जीन्स उतार कर मुझे यह लाल वाली पेंटी पहनकर दिखा और हाँ जा पहले जाकर दरवाजा बंद कर दे।

बंसल अपनी बेटी से बाते भी करता जा रहा था और बीच-बीच मे कभी उसके मोटे गदराए दूध को मसलता कभी उसके रसीले होंठो को चूस्ता और कभी अपना हाथ पीछे ले जाकर उसकी मोटी गान्ड को दबाता। ऑडियो चुदाई कहानी बंसल: हाँ लेकिन तुम जैसे कसी हुई लौडियों को चोदने का अलग ही मज़ा है, तुमदोनों की गान्ड और चूत में लंड बहुत कसा हुआ घुसता है।फिर तुमदोनो के गरम मुँह में लौड़ा पेलने में कितना मजा आता है।तुम्हारी माँ तो इसे मुँह में लेना ही नहीं चाहती है।

नंगी नहाते हुए

  1. इसबार आंटी ने मुझे थोड़ा कस कर गले लगाया था जिससे आंटी के दोनो तरबूज रूपी स्तन मेरे सीने से एक दम चिपक गए थे आंटी ने मेरे गाल पर एक चुम्मा दिया, फिर सर पर चुम्मा दिया
  2. बंसल- उसके रसीले होंठो को चूमते हुए हाँ बेटी सचमुच तेरे होंठ बहुत सुंदर है, रीना अपने पापा से चिपकी रहती है और बंसल उसकी गदराई जवानी को भिचता हुआ उसके गदराए बदन को सहलाता रहता है। सेक्सी व्हिडिओ हिंदी गाना
  3. देने लगी है तब से लगातार ये सारे गुण दिन प्रतिदिन निखर निखर कर मेरी आँखों से सामने आ रहे हैं. तो आज सुबह के इस सुखद रीना अधमरी सी गहरी-गहरी साँसे लेती हुई पड़ी रहती है और बंसल उसकी गोरी-गोरी पीठ को सहलाता रहता है करीब 2 मिनिट तक बंसल उसके उपर लेटा रहता है उसके बाद उठ कर अपनी बेटी की गान्ड मे एक थप्पड़ मारते हुए।
  4. ऑडियो चुदाई कहानी...हमारे जाते ही पंकज और मंजू ने एक दुसरे की तरफ देखा और मंजू बोली हे भगवान्..अब क्या होगा..ये दोनों तो हमारी लड़कियों को भी जानते हैं..कहीं वो हमारे बारे में उन्हें तो नहीं बता देंगे लो पंडितजी महाराज दुल्हन भी तैयार हो कर शादी का जोड़ा पहन कर आ गई. चलिए चट मँगनी पट व्याह वाला काम शुरू कीजिए. माँ ने अजय की तरफ देखते हुए हंसते हुए कहा.
  5. 9 बजे तक ऋतू भी उठ गयी और मेरे लंड को अपने हाथ में पकड़कर मेरे होंठो पर एक मीठी सी पप्पी दी और बोली गुड मोर्निंग जानू...जैसे कोई नव-विवाहित अपने पति को बोलती है. ज्योति: मेरे सेक्रटरी तो तुम बन जाओ, मगर जिस दिन मुझे देखकर तुम्हारी पैंट मे लंड कड़क हुआ उस दिन तुम्हारा लंड मैं काट दूँगी

बीएफ सेक्सी दिखने वाला

शालु - हाँ छोटी, बड़ी पार्टी में जाना होता है, लोगों से मिलना होता है तो इसलिए सेक्सी दीखना जरुरी है। अभी तो मुझे आदत होगई है।

में मुस्करा के बोला डोंट वरी मॉम, में यह सब समझता हूं आप मुझ पर भरोसा रखिए,उसे बिल्कुल भी शक नहीं होगा अजय: भाभी आप कितनी प्यारी लग रही हो. आप जैसी सुंदर पत्नी पाकर मेरे भैया की तो तक़दीर खुल गई है. भाभी आप सजधज के भैया के साथ सुहागरात मनाने तो आ गई है पर में यहाँ से हिलने वाला नहीं. भाभी में तो रात भर यहीं बैठा बैठा आपको देखता रहूँगा.

ऑडियो चुदाई कहानी,शमित: मैं उनको मा नही मानता. उन्होने मुझे पैदा करके हमेशा के लिए अपने से दूर कर दिया. मा का प्यार नही दिया. मुझे उनसे नफ़रत हैं

रीना अब थोड़ी खुल चुकी थी। इतना गंदा उसने कभी नहीं सोचा था कि उसकी चूत का पानी उसकी बड़ी बहन पिएंगी और वो खड़े-खड़े अपने पापा के लण्ड के दबाव से चुदते हुए पानी छोडने लगेगी। वह पापा से बुरी तरह चिपक जाती है।

लडकी आह आह करने लगती है।। चुदते टाइम कैमरा पे कुछ दीखता तो नहीं है बट उसकी खुली चूचि ऊपर नीचे हिल रही होती है।। लड़का खड़ा हो जाता है लड़की बैठी होती है फिर पीछे से कैमरा पे सीन चलता है दीखता नहीं है बट पता चलता है की लड़की लड़के का लंड चूस रही है।पोर्न सेक्सी वीडियो इंडियन

मेरा ऐसा करते ही मॉम को लगा कि अब में उनकी चूत की चुदाई करने वाला हूं इसलिए वो मेरी तरफ अपना शरीर मोड़ने लगी तो मैने फटाक से उन्हें रोक दिया कौशल नीचे देखने लगा. आरके ने ज्योति को इशारा किया की वो कहना माने. ज्योति ने फिर अपने पाव चौड़े कर फेला दिए. ज्योति की चूत खुल कर सामने थी.

मा: तो क्या मेरे जैसी किसी से शादी करेगा? मेरा इतना सजीला नौजवान बेटा है, ऐसे गतीले मर्द को तो एक से एक सुंदर और मॉडर्न लड़की मिल जाएगी. कहीं कोई चक्कर वाककर चल रहा है तो बता, उसे कल ही तेरी बाहू बना ले आती हूँ.

आरके अब फिर से ज्योति के पिच्छवाड़े आया. उसका लंड कड़क था पर फिर भी काफ़ी छोटा था. अपनी बड़ी सी तोंद के नीचे उसको उसका लंड दिख नही रहा था.,ऑडियो चुदाई कहानी पूरे रास्ते राज बार बार पलट कर पीछे ही देख रहा था और ज्योति उसको खुन्नस खाते हुए उसको देख रही थी. राज सिर्फ़ एक स्माइल देकर मज़े लेता रहा.

News