दो दिल होते सीने में मनराज दीवाना

সেক্স পিকচার দেখাও

সেক্স পিকচার দেখাও, सोनू भी मुस्कुराता हुआ उसके कंधे पर सिर रखकर बोला : थेंक्स दी.... एन्ड सॉरी ऑल्सो.... मैने बेकार में आपको बुरा भला कहा...'' सुनील जैसे ही सवी को . है उसे एक तेज झटका लगता है और सवी के मुँह से एक डरावनी सी आवाज़ निकलती है ' हाथ मत लगाना मेरी सवी को जान से मार डालूँगा.हुउऊुुुुउउन्न्ञनननणणन् (एक गुर्राहट सी निकलती है सवी के मुँह से)

सुनीता....ना जी ना ...फिर आप गायब हो जाओगे ....सालों बाद शकल दिखती है आपकी....मैं नही जाने दूँगी...सारे काम बाद में भी हो जाएँगे...... बेशर्म कहीं के ...वह बाप है तुम्हारा। एक औरत के मुंह पर उसके पति का मज़ाक उड़ाने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुयी? अपने बेटे के नीच कथन को सुन वैशाली तत्काल क्रोध से तिलमिलाते हुए बोली।

सोनिया ने थोड़ा और नाटक किया : यार....आई नो की आज जो हम भाई बहन के बीच हुआ है ये हद से ज़्यादा था बट ये तो आउट ऑफ द लाइन हो जाएगा ना...'' সেক্স পিকচার দেখাও माँ को ले जाइए पापा, वैसे भी इन्होंने कई दिनों से थिएटर मे मूवी नही देखी और हाँ! मैं पिज्जा आर्डर कर लूँगा, आप लोग बाहर खा लीजियेगा कहकर अभिमन्यु अपने कमरे की ओर रुख करने लगा।

सेक्सी बीपी मराठी कॉलेज

  1. वो उस रात में, अपने दिल की उन दबी हुई इच्छाओं को भी पूरा कर लेना चाहता था, जिसके बारे में वो कई दिनों से फ़ेंटेसाइज़ कर रहा था..
  2. सादिया: बेटा वो बात नही है अम्मी बेटा करीब रह सकते हैं लकिन वैसे नही जैसे सुबह तुम मेरे करीब आ गये थे ये गलत है बेटा इस से गुनाह मिलता है अम्मी बेटा ऐसे नही करते. ಇಂಡಿಯನ್ ಸೆಕ್ಸ್ ಬ್ಲೂ ಫಿಲಂ
  3. जीजू एकदम उत्तेजित होते हुए बोले-न, न… नहीं पता चलेगा दीपक, हम तीनों के अंदर ही बात रहेगी, हम लोगों ने प्लान बना रखा है कि हम तीनों कल शिमला चलेंगे, घूमने के लिए, और वहीं पे होटेल में सब होगा… सोनिया दी के चेहरे को देखकर सॉफ पता चल रहा था की एक घंटे तक चली इस चुदाई को उन्होने कितना एंजाय किया है...
  4. সেক্স পিকচার দেখাও...माँ की ममता खुद को रोक ना पाई और सूमी फुट फुट के रोने लगी. यही वो वक़्त था जब सवी नहा धो के कपड़े बदल हॉल में दाखिल हुई. सुनील के कमरे से बाहर निकलते ही रूबी को तेज झटका लगा, और खुद पे गुस्सा होने लगी ...ये मैने क्या कर दिया, वो तो नाराज़ हो गये. उठ के उसने पैंटी बदली और जो लाइनाये सुनील रख गया था वो पहन ली.
  5. ब्रेकफास्ट करते हुए ये डिसाइड हो गया कि कवि वापस देल्ही ही जाएगी और कुछ दिनो में राजेश आ जाएगा..फिर ये देल्ही वाले फ्लॅट में शिफ्ट हो जाएँगे.... सोनिया : ओये होये बड़ा खुश हो रहा है उसका नाम सुनकर ...हाँ वही...आ रही है शाम को.... कहो तो बात करू उसके साथ... वैसे भी वो आजकल अपने लिए कोई बाय्फ्रेंड ढूँढ रही है...''

भाई ने अपनी बहन की

पल को सवी सोचने लगी क्या खा के पैदा किया था सूमी ने सुनील को, क्या परवरिश में इतनी शक्ति होती है जो खून के असर को भी ख़तम कर देती है, कहीं से भी तो कोई लक्षण ऐसा नही सुनील में जो ये बताता हो कि उसके अंदर समर का अंश है.

चाँदनी बेड पर ओंधी होकर घोड़ी बन गयी और सोनु से बोली : चल , आजा मेरे शेर...आज अपने लंड का कमाल दिखा अंदर डाल कर...'' वो कुछ बोल पता , इससे पहले ही सोनिया बोल पड़ी : सुना है आज बड़ी मौज मस्ती करी तुमने स्कूल में ...हम्म''

সেক্স পিকচার দেখাও,तैयार? नही मन्यु ...तुम्हारे पापा के लौट आने के बाद मैं कुछ भी गलत-शालत नही करने वाली वैशाली अपने निचले होंठ को दांतों के मध्य भींचते हुए एलान करती है।

ऐसे ना जाने कितने सवाल ...हर पल उसे कचोट रहे थे ...पर उसे कोई जवाब नही मिलता.....वो कहती है मेरा नाम अमर है .....अगर उसे मेरा नाम मालूम है तो मेरे बाकी सवालों के जवाब क्यूँ नही देती .....? क्यूँ खामोश हो जाती है ?

दीदी-ओके, मैं तुम्हारा तौलिया टायलेट में रख देती हूँ तुम नहा लो पहले… यह कहती हुई वो मेरा तौलिया उठाकर टायलेट की तरफ चली गई और इशारे से मुझे भी अपने पीछे आने को बोला।கணவன் மனைவி அன்பு

मामी: नही रे....हर बात थोड़े ही बताउन्गि..........तेरी मा भी सब कुछ तो नही बताएगी मुझे........लेकिन में तेरी मा के बारे में बहुत कुछ जानती हूँ............बस यूँ समझले हम दोनो को एक दूसरे की चूत-गंद का स्वाद पता है.... सुनील जैसे ख्वाबों की दुनिया से ज़मीन पे आ गिरा. जहाँ सवी में सूमी की परछाई थी वहीं रूबी में सोनल का पुट था.

सादिया की गांड़ टाइट नही थी क्यों के उसकी नीचे वाली लेग सीधी थी और ऊपर वाली लेग बेंड थी उसकी चेस्ट की तरफ इस लिए सादिया की गांड़ खुली हुई थी दरार टाइट नही थी पहले की तरह.

सादिया: ओक. हाँ वो मुझे टच करता था फील करता था जैसे तुम करते थे. सादिया की चूत गीली होना शुरू हो गयी उसे अब अपने बेटे के साथ ये बातें करे मैं मज़ा आने लगा वो अब स्लो स्लो एंजाय करने लगी और अब सादिया खुद अपनी शरम को ख़तम करने लगी.,সেক্স পিকচার দেখাও इसलिए उसने भी उन बेग्स के बारे मे कुछ नही कहा... पर वो नही जानता था की आज रात के लिए सोनिया ने क्या प्लान किया है.

News