भाभी की सेक्स चुदाई

वजन कमी करण्यासाठी उपाय सांगा

वजन कमी करण्यासाठी उपाय सांगा, अपनी बेटी के मुँह से शाम वाली बात सुनकर रश्मि एक बार फिर से शरमा गयी...यानी काव्या ने वो सब देख लिया था...और ये ख़याल आते ही सबसे पहले उसे समीर के नंगे लंड का ध्यान आया...कहीं उसने समीर यानी अपने बाप को भी तो नंगा नही देख लिया... चाचा जी बोले- अभी बात डन की थी और अभी से नाटक करने लगी. तू उम्र को क्या चूत से चाटेगी, तुझे तो लंड से मतलब है कि उम्र से चल. रूक आज तुझे बताता हूं, अब मैं जा रहा हूं.

राहुल ने अब उसकी एक टांग छोड़ दी और एक हाथ सनी के मुँह में डाल दिया। सनी उसकी उंगलियों को चूसने लग पड़ी जैसे कि वो लंड हों। सनी को अपनी उंगलियों को चूसते देख राहुल ने लंड सनी की चूत से निकाल लिया और सनी के मुँह में घुसेड़ दिया और उसके मुँह को चूत जैसे ही चोदना स्टार्ट कर दिया। समीर ने 3-4 सीप ली और फिर से अपनी केन रोज़ी की तरफ बड़ा दी...इस बार रोज़ी ने बिना ना-नुकर करते हुए वो केन ली और लंबे-2 घूट भरकर लगभग आधी से ज़्यादा केन पी डाली..

उसने चूसना शुरू किया, और साथ ही साथ अपने लॅंड को भी मसल कर फिर से खड़ा करने लगा, ताकि उसकी चूत को फाड़ सके वजन कमी करण्यासाठी उपाय सांगा रश्मि : आआआआअहह ........... समीर.......आज तो मन कर रहा है की ऐसे ही बैठी रहूँ .....बट मैं अब कभी भी झड़ सकती हू.....आई एम लविंग इट....''

सेक्सी ब्लू पिक्चर देख

  1. अब थी काव्या अपने सेक्सी रूप मे उसके सामने..सिर्फ़ एक छोटी सी लाल चड्डी और पीछे से खुली हुई ब्रा मे..वो पीछे की तरफ चलती हुई समीर तक पहुँची और बोली : पापा...प्लीज़ .....इसे बंद कर दो पीछे से ....''
  2. लोकेश ने भी धीरे से उसके कान में कहा : पर कीड़े मकोड़ों का ध्यान रखना, कहीं भाभी को कोई काट न ले ....'' সানি লিওন এক্স এক্স ডট কম ভিডিও
  3. वो तो चाहती थी की विक्की बस ये ही समझे की उसके साथ जो भी हो रहा है, वो ज़बरदस्ती है...वो नही चाहती ऐसा कुछ भी...वरना उसमे और एक बाजारू रंडी मे फ़र्क ही क्या रह जाएगा. देखता हूँ नहीं. तुम चले ही जाओ. रेणुका बोली तो मैं नहा कर ब्रेकफास्ट करने नीचे चला गया. वहां मुझे दिव्या मिल गयी. उसने एक बहुत सेक्सी ड्रेस पहनी हुई थी जिसमे वो बहुत माल लग रही थी.
  4. वजन कमी करण्यासाठी उपाय सांगा...मैं अपना हाथ नीचे लेजाकर उसकी चुत को सहलाने लगा तो श्रद्धा के मुह से दर्द और मस्ती की मिली-झूली आह निकल गई। और उन दोनो को ऐसे एक दूसरे के होंठ चूसता देखकर समीर को अपना मिशन पूरा होता दिखाई दिया और उसके लंड का पारा उपर तक चढ़ गया और आख़िरी के 2-4 झटके ज़ोर से लगाता हुआ वो चिल्ला-चिल्लाकर झड़ने लगा..
  5. अब पीयूष से लिपट कर मैंने उसके होठों को चूमा और फिर बोली- अब तुम जा सकते हो… और ये खेल किसी को बताना नहीं.फिर वो जाने लगा तो मैं बोली- थैंक्यू पीयूष!उसने अपने कपड़े पहने और चला गया. रोज़ी लड़खड़ा सी गयी समीर ने जब उसकी गांड पकड़कर उसको झंझोरा...उसका पूरा बदन काँप सा गया...अगर लोकेश उसके आगे आकर ना खड़ा हो गया होता तो वो नीचे ही गिर जाती.

सेक्स सेक्स हिंदी व्हिडीओ

समीर ने शाम को अपने आलिशान बंगले में रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जिसमे काफी मेहमान आये हुए थे , पुरे घर में चहल पहल थी.

काव्या (हंसते हुए) : हा हा, आप तो ऐसे शरमा रहे है, जैसे मैने इसे पहले देखा ही नही , भूल गये, कैसे आप मेरे सामने पुर नंगे होकर बैठे थे '' मैं और दिव्या बात करते करते थोडा आगे निकल गए तो राजेश ने थोडा घीमे चलना शुरू कर दिया और होटल पहुचने का दूसरा रास्ता ले लिया. वो रास्ता थोडा सुनसान था.

वजन कमी करण्यासाठी उपाय सांगा,फिर उसके गुम्बदों को दोनो हाथों में समेटा और उन्हे भींचना शुरू कर दिया..पूरी गांड पर तेल लगाकर उसने चमका दिया उसे..ऐसा लग रहा था जैसे सोने से बनी हुई है गांड उसकी, इतने लश्कारे मार रही थी वो ...

अब तो विक्की की सचमुच मे फट गयी...दूसरी तरफ रश्मि अंदर से डर भी रही थी और शुक्र भी माना रही थी की वो लोग आख़िरी वक़्त पर आ गये,शायद वो बच गयी..पर उसका ये ख्याल कितना ग़लत था, वो भी नही जानती थी..

काव्या के पैर चौड़े हो गये, अपने आप ही , जैसे समीर का हाथ नही,बल्कि वो खुद उसके उपर लेटकर उसके अंदर घुस रहा हो...चेन्नई टीम का मालिक कौन है

मेरी बात से राजेश को ये भरोसा हो गया की अगर वो मिलने गया भी तो कोई खतरा नहीं है फिर भी वो बोला मिलने का क्या फायदा. मेरी बीवी नहीं मानेगी. कोई लड़की मेरा साथ चाहती हो तो बताओ कस्टमर्स को मुझमे सबसे प्यारी चीज़ मेरी गान्ड पसंद आती है. उसी को दिखा-दिखाकर मैं अपने कस्टमर्स बनाती हू.

शेफाली अब अपने चर्म पर पहुँचती जा रही थी और अह… अह… के सिवा उसके मुँह से कुछ नहीं निकल रहा था. उसका बदन कांपने लगा था, उसने राहुल के मुँह को पकड़ के ज़ोर से अपनी चूत पर लगा दिया और उसके मुँह में ही झड़ गई।

समीर : यार, ये भी कोई उम्र है मेरी हनीमून पर जाने कि … वैसे भी टाइम ही नहीं मिला रश्मि से पूछने का , आज पूछता हु '',वजन कमी करण्यासाठी उपाय सांगा उसके अंदर से आवाज़ आई 'ये हो क्या रहा है रश्मि...आजकल तू कुछ ज़्यादा ही नोटी नही हो रही है क्या......पहले विक्की और अब ये नेपाली लड़का..जवान बेटी की माँ है तू..और तू है की उसी उम्र के लड़को को देखकर तेरा मन मचल रहा है आजकल...'

News