सेक्स की वीडियो दिखाओ

सौतेली माँ की चुदाई

सौतेली माँ की चुदाई, रज़िया एक दम गरम हो चुकी थी. उसकी चूत मे फिर से उसका रस आने लगा था. रज़िया ने अपने हाथों से रवि के कंधों को पकड़ कर ऊपेर खींच लिया. और अपने मस्ती से भरी हुई आँखों से रवि को देखने लगी. हां भाई साहब अब ये दोनो आ गये है तो काफ़ी मदद मिलेगी शादी के काम काज मे. आप लोग बैठिए ना जब तक मैं ज़रा दूसरे और काम देख लेती हू. मम्मी कह कर वहाँ से दूसरी तरफ चली गयी.

तो बताओ ना क्या हुआ कमरे मे तुम दोनो के बीच. उसने ली थी ना तेरी. संजय ने अपने चेहरे पर इस तरह के भाव लाते हुए कि जैसे की वो मेरा बोहोत बड़ा हम दर्द है कहा. पर जब वो हवेली के बाहर आई और उसने कार स्टार्ट की, तो कार स्टार्ट नही हुई. उसका आज बॅंक जाना बहुत ज़रूरी था. फिर उसने हरिया को आवाज़ लगाई.

कुछ नही होगा अभी सब काम मे बिज़ी है कोई नही आएगा. बस तुम एक बार पूरी नंगी हो जाओ ना उसने मुझे इस तरह से जैसे मैं कोई छ्होटी बच्ची हू समझा रहा हो.. सौतेली माँ की चुदाई उसके शरीर मे...उसकी चूत गीली होने लगी. और वो सिसकारने लगी... तुम्हारी हालत में समझ सकती हूँ स्वीटी.. में खुद बाहो गरमा गयी हूँ तुम्हारी चूत की झाँते सॉफ करते करते... सुलग रही है मेरी चूत अंदर से प्रीति ने आखरी बार उसकी चूत पर रेज़र चलाते हुए कहा..

सेक्सी वीडियो हॉट भोजपुरी

  1. रज़िया अपनी चूत मे रवि के लोहे जैसे सख़्त लंड को फँसा हुआ महसूस करके एक दम मस्त हुई जा रही थी. उसे रवि पर बहुत प्यार आ रहा था. रज़िया ने अपने दोनो हाथों से रवि के फेस को पकड़ कर ऊपेर उठाया. रज़िया का निपल पक की आवाज़ से रवि के मुँह से बाहर आ गया. और रवि रज़िया की वासना से भरी आँखों मे देखने लगा.
  2. सभी औरते और लड़कियो का खाना खाने का इंतज़ाम करवा दिया गया है. चाची जी ने वहाँ आ कर सब औरतो से खाना खाने की रिक्वेस्ट की. लड़की की फोटो दिखाइए
  3. राज : हां चलना है. पर आज मेरे पास टाइम कम है. हम जल्दी वापिस आजाएँगे. मुझ आज विशाल के घर भी जाना है. डॉली मुझ कल मेरा एक पुराना दोस्त मिल गया था. आज उसके बेटे की बर्तडे पार्टी है. उसने मुझ इन्वाइट क्या है. मुझे वहाँ शाम को जाना है. तुम साहिल का ख़याल रखना. राज ने निर्मला की वासना से भरी आँखों की ओर देखा. निर्मला होंठो पर कामुक मुस्कान लिए हुए मुस्कुरा रही थी. राज ने निर्मला की दूसरी चुचि को मुँह मे भर लिया. और उसने निर्मला के निपल पर अपने दाँतों से हल्के- 2 काटना चालू कर दिया.
  4. सौतेली माँ की चुदाई...राज : ठीक है अब आप अपनी अगली क्लास आटेड कर लो....वैसे भी आज मेरा मूड नही...मे घर वापिस जा रहा हूँ.... इतने मे अंकित ने अपना लंड रसीली की गांद मेसे निकाल कर उसके मूह मे दे दिया ..और बोला – ये ले स्साली रान्ड लंड चुस्स मेरा कुतिया की तरह…..
  5. लगी....और तभी नेहा की चूत पानी छोड़ने लगी... वासू बड़े प्यार से अपनी सहेली के रस पीने लगी.... आख़िर थक कर दोनो अलग हुई और एक दूसरे के बगल मे लेट गयी. मनीष ने मेरी बात सुनी और एक नज़र मेरी तरफ देखा और मुस्कुरा दिए और बोले ठीक है मेरी जान कोई ड्राइवर हमारे साथ नही चलेगा अब खुश इसी बात पर एक किस और दे दो. मनीष की बात सुन कर मैं मुस्कुरा दी और धात्त बोल कर अलमारी से अपने और मनीष के लिए कपड़े निकालने लग गयी.

एक्स एक्स एक्स वीडियो सुहागरात

सागर – मानेगी मेरे भाई 100% मानेगी … हर एक औरत मे चुदास होती है जो उसे लंड लेने के लिए मजबूर कर देती है …और मधु की तो बात ही अलग है उसके जिस्म को देख कर लगता होगा कि पापा मोम को दिन मे दो बार चोद्ते होंगे ….!!

बच्चो को बर्तन और किचन सॉफ करने को कहा और टेबल से खड़े हो गये ... चारों उनकी आग्या को मानते हुए किचन की ओर चले गये.. उसने जल्दी जल्दी अपनी शॉर्ट्स उतारी और स्नान करने लगा.. उसे तो जल्दी थी वो वीडियो देखने की ... वो जल्दी जल्दी नहा कर अपने कमरे मे वापस जाना चाहता था. जल्दबाज़ी मे उसने बाथरूम का दरवाज़ा भी बंद नही किया था...

सौतेली माँ की चुदाई,मधु ज़ोर ज़ोर से रोने लगी और बोलने लगी कि मुझ से ग़लती हो गई अंकित प्ल्ज़ अपने पापा को कुछ मत बताना ...

पूनम का दिल रवि की बात सुन कर जोरों से धड़कने लगा. वो उसे अकेले मे रात के टाइम पर अपने रूम मे आने के लिए बोल रहा था. पूनम खुद भी उसके साथ टाइम गुज़ारना चाहती थी. उससे बात करना चाहती थी. पर कुछ सोच कर वो बोली.

पूनम चूतड़ मसले जाने से आहह कर उठी. और वो एक दम से शरमा गयी. फिर पूनम पीछे की ओर हट गये. और बाहर की तरफ जाने लगी.सलमान खान सेक्स व्हिडिओ

मुरली: बाबू जी सिर्फ़ पाँच मिनिट मेरे साथ चलें. पिछली फसल को बेच कर मुझ 5 लाख रुपये मिले हैं . आपकी अमानत है. साथ मे ले जाए. आइए बाबू जी. है शमा ने फिर से कहा. क्या तुम सच कह रही हो? हां स्वीटी ने कहा, और उसे बिना बालों की चूत के साथ साथ पॅंटी भी बहोत पसंद है.. और सच कहूँ इस बिना बालों की चूत

मिताली ने भी उसी नजाकत और मोहब्बत से रिस्पॉन्स दिया। मिताली अब गांड ऊपर की तरफ उठाने लगी ताकि लंड उसकी चूत में घुस जाये। उसने और थोड़ा गांड ऊपर उठाई और वासना के नशे में सिस्कारियां लेने लगी। अब जावेद का लंड धीरे धीरे चूत के अंदर घुसने लगा था।

एक मेसेज में मेरी बीवी ने रिप्लाय किया था , कॉम्प्लीमेंट के लिए शुक्रिया , वो ड्रेस मैंने खुद ही अपने लिए पसंद किया था , क्या तुम्हे वो पसंद आया?,सौतेली माँ की चुदाई शमा सिंक पर झुकी बर्तन सॉफ कर रही थी.. कि राज उसके पीछे आया और अपने लंड को उसके चूतादो पर रगड़ने लगा... तभी प्रीति अपनी चुचियों को उसकी पीठ पर रगड़ने लगी...

News