akila பாவாடையை தூக்கிட்டு அவ புண்டைய ஓத்தேன்

चूत की चुदाई करना

चूत की चुदाई करना, पायल रमेश के लंड को आँखे फाड़-फाड़ के देखने लगती है. उसके ओंठ अपने आप ही दांतों के निचे आ जाते है. फिर पापा को देख कर वो मुस्कुराते हुए मस्ती में कहती है. छेदी: (धीमी आवाज़ में) बहनों के दूध दबाने में ही तो भाइयों को सबसे ज्यादा मजा आता है बहना (और छेदी अपनी कमर खुशबू की चूतड़ों में सटा देता है )

‘जीजू, बहुत दर्द हो रहा है.. ओह… मुझे तो लग रहा है यह फट गई है प्लीज बाहर निकाल लो नहीं तो मेरी जान निकल जायेगी आया… ईईईई…!’ मैं सच कह रहा हूँ। अगर कोई इन कपड़ों में तुम बाज़ार चली जाओ तो लोग तुम्हारी खूबसूरती को देखकर गश खाकर गिर पड़ेंगे.

सेक्स मेरे दिमाग पे नशे की तरह चढ़ चुका था। मैं अब अम्मी को सेक्सी नजरों से देख रहा था, जिसका अम्मी को भी बखूबी अंदाजा हो रहा था। चूत की चुदाई करना मैं और लुबना घर से निकाल आएर मैंने लुबना का हाथ पकड़ लिया और लुबना को कहा- आज तो तुम बड़ी प्यारी लग रही हो, क्या लगाया है चेहरे पे?

जवान लडका लडकी की पहली चूदाई

  1. उर्मिला : हाँ कम्मो.... ये सच है. गोलू के लंड से जो बह रहा है वो उसका प्यार है अपनी दीदी के लिए. जो भाई अपनी बहन से प्यार करता है उसके लंड से ऐसे ही बहन के लिए प्यार बहता रहता है. ध्यान से देख कम्मो... कितना प्यार भरा पड़ा है गोलू के लंड में तेरे लिए.
  2. पायल की बात सुनकर रमेश सड़क के निचे देखते है. बड़े-बड़े पेड़ों के पीछे घनी झाड़ियाँ है. वो कुछ क्षण के लिए कुछ सोचते है और फिर कहते है. ब्लू पिक्चर हिंदी मूवी सेक्सी
  3. मामी जूबिया ने मुझे आवाज लगाई- बेटा चलो चलें खेतों पे। तुम्हारे माम् का खाना भी लेकर जाना है हम भी वहीं खाएंगे। अपना भी साथ ले जाते हैं. अनु की चूत में अब तक जो शहद का टेस्ट आ रहा था अब धीरे-धीरे नमकीन होने लगा था। अनु ने अपने ऊपर से बैंड शीट कब की उतार कर फेंक दी थी। वो बिल्कुल नंगी पड़ी थी।
  4. चूत की चुदाई करना...छेदी की नज़र अब खुशबू की चूतड़ों पर जाती है जो स्कर्ट के अन्दर, बिना पैन्टी के दो बड़े गोल तरबूजों की तरह उठी हुई दिख रही थी. छेदी ने एक नज़र यहाँ-वहाँ दौडाई और झट से अपना हाथ स्कर्ट के निचे से घुसा दिया. हाथ अन्दर डालकर छेदी खुशबू की गोल-मटोल चूतड़ों को दबोच लेता है. अनु को कुछ देने की बात सुनते ही ऋतु के मुँह पर 12:00 बज गयें। उसका चेहरा उसकी फीलिंग्स को शो करने लगा। पर मुझे उसकी कोई परवाह नहीं थी। मैं अनु को अपने रूम में ले गया। ऋतु भी हमारे साथ-साथ आ गई।
  5. उमा : अच्छा ठीक है. और मत सों जाना. अच्छा उर्मिला अभी-अभी मास्टर जी का फ़ोन आया था. हमने जो ब्लाउज और चोलियाँ दी थी वो ठीक हो गई है. मेरा सर दुःख रहा है तो मैं नहीं जा पाऊँगी. तुम पायल को ले कर चली जाना. जैसे ही खाला को मेरा हाई लण्ड अपने चूतरों पे महसूस हवा, खाला हिल के रह गई। मैं भी डर गया और थोड़ा पीछे हो गया।

इंग्लिश सेक्सी वीडियो चुदाई वाली

कहानी तो सही है पर पायल की बुर मे सिर्फ रमेश पापा और सोनू भाई का लंड जा रहा ऐसी बहन बेटी को तो पारोसी शर्मा जी और सोनू के दोस्तो के साथ भी चुदाई होनी चाहिए

मैंने अपना लण्ड थोड़ा सा बाहर निकाला और अब मैंने कस के शाट मारा, तो मेरा पूरा लण्ड अब ऋतु की चूत में घुस गया था। ऋतु की आवाज में दर्द था और वो रोने लगी। बुर के छेद के नीचे उसकी गांड का सुनहरा छेद उसके कामरज से पहले से ही गीला हो चुका था। अब तो वो भी खुलने और बंद होने लगा था।

चूत की चुदाई करना,सोनू कुछ क्षण वैसे ही पायल के सपाट नंगे पेट और गहरी नाभि को घूरता है और फिर अचानक से अपना चेहरा पायल के पेट पर झुका देता है...

वैसे मेरे प्रेमजाल की भूमिका ठीक से शुरू हो गयी थी और अब आगे की रूपरेखा तो शीशे की तरह मेरे दिमाग में बिल्कुल साफ थी। चिड़िया के उड़ जाने का अब कोई खतरा और डर नहीं था। अब तो इसे मेरे प्रेमजाल में फंसाना ही होगा।

मैं सीधा हो गया, और घर पहुँचने तक नार्मल हो गया। रिक्शा से उतर के आँटी ने मुझे प्यार दिया और अपने घर चली गई, और मैं अपने घर।सेक्सी वीडियो फिल्म चोदा चोदी

उसने मेरा लण्ड कसकर अपने मुँह में दबा लिया, और जैसे ही मेरा वीर्य निकला उसने मेरे लण्ड के छेद पर अपनी जीभ रख दी और वहां जोर-जोर से चूसना शुरू कर दिया। मेरे पानी की अतिम बैंद्र तक उसने अपना मैंह नहीं रोका। मैं निटाल सा हो गया। सच कहूँ उसके चूसने में मुझे चुदाई से कहीं ज्यादा मजा आ रहा था। मेरे मन में तो आया कह दूं ‘अपनी नाइटी खोलो और इन अमृत कलशों में भरा जो ताज़ा दूध छलक रहा है उसे ही पिला दो’ पर मैंने कहा- वो पहले गिलास अपने होंठों से लगा कर इसे मधुर बनाती है फिर मैं पीता हूँ!’

बाबूजी छत की सीढ़ियों की तरफ जाने लगते है. रसोई में पायल और उर्मिला एक दुसरे की तरफ देख के मुस्कुरा रहीं है.

वो- ये तुमने बहुत सही किया जो वापिस आ गए अपना घर तो अपना ही होता है अब आराम से रहो मेरे लायक जो भी सेवा हो वो बताना,चूत की चुदाई करना ‘माया तुम बहुत खूबसूरत हो .. पूरी पटाका हो यार.. मैंने आज तक तुम्हारे जैसी फिगर वाली लड़की नहीं देखी.. सच कहता हूँ तुम जिससे भी शादी करोगी पता नहीं वो कितना किस्मत वाला बन्दा होगा।’

News