सेक्सी वीडियो फुल एचडी बीएफ

उपवासाला कॉफी चालते का

उपवासाला कॉफी चालते का, अब गॉगा को यकीन था कि वो अब आरामसे करीना की गान्ड मारेगा क्योकि करीना की गान्ड का सुनेहरा छेद ढीला भी था,,,,,,…जिसे ट्रेन मे रमेश ने ढीला किया था……. जब सुबह हुई तो बेड पर लेते लेते आँचल सोचने लगी की रामू के साथ अकेले वक़्त बिताने का मौका कैसे मिलेगा , इस ख्याल से उसको अपनी छूट से रस बहता महसूस हुआ.

करिश्मा आँचल को अपने बेडरूम में ले गयी और धीरे धीरे उसकी साड़ी, ब्लाउज, पेटिकोट और ब्रा उतारने लगी. कपड़े उतारते समय वो आँचल के बदन को छू रही थी जिससे आँचल सिसकारियाँ लेने लगी. फिर आँचल ने भी करिश्मा के कपड़े उतार दिए लेकिन उसको जल्दबाज़ी हो रही थी , इसलिए उसने फटाफट करिश्मा के कपड़े उतार फेंके. अपनी चूत पर रेखा के होंठ और जीभ के स्पर्श से आँचल ज़ोर ज़ोर से सिसकारियाँ लेने लगी. रेखा ने अपनी जीभ आँचल की चूत के अंदर घुसा दी और लपलप उसकी चूत चाटने लगी. थोड़ी ही देर में आँचल को जबरदस्त ऑर्गॅज़म आया उसकी कमर हवा में उठकर टेडी हो गयी और चूत से चूतरस बह निकला.

दोस्तो जैसा कि मैं पहले ही कह चुका हूँ मुझे कहानी लिखने का एबीसी भी नही पता हाँ पर नेट से आपके लिए कई अच्छी कहानियाँ ज़रूर पोस्ट कर दूँगा जिन्हें पढ़ कर आपको आनंद आएगा . दोस्तो इसी शृंखला में ये तीसरी कहानी स्टार्ट कर रहा हूँ उपवासाला कॉफी चालते का फैक्ट्री पहुँचकर आँचल ने देखा उसका ऑफिस अंदर से बंद था. नॉक किया तो बंसल ने दरवाज़ा खोला और आँचल के अंदर आने के बाद फिर से लॉक कर दिया.

इंग्लैंड में कितने बज रहे हैं

  1. फातिमा झटपटाने लगी पर शबाना ने उसके होंठ जकड़े हुए थे तो उसकी सिर्फ गूऊऊओ… गूऊऊऊऊ… की आवाज ही सुनाई दी.
  2. उसकी ये बात सुनकर सिमरन अपनी हँसी नही रोक पाती और बहुत ज़ोर ज़ोर से हँसने लगती है. फिर उसे अहसास होता है कि वो कुच्छ ज़्यादा ही एग्ज़ाइटेड हो गयी है, फिर से नॉर्मल होते हुए स्क्रीन की तरफ देखती है. सेक्सी पिक्चर नंगी सेक्सी पिक्चर
  3. शकील- ओह्ह… मेडमजी ये आपका घर नहीं है, जो आप मुझसे ऐसे बात कर रही हैं, ये सरकारी ट्रेन है, और मैं इस ट्रेन का टी॰टी॰ई॰ हूँ… शकील- ओह्ह… मेडमजी ये आपका घर नहीं है, जो आप मुझसे ऐसे बात कर रही हैं, ये सरकारी ट्रेन है, और मैं इस ट्रेन का टी॰टी॰ई॰ हूँ…
  4. उपवासाला कॉफी चालते का...और कामिनी तो पहले से ही सोचकर आई थी की आज का दिन उसे हारना भी है और अंकल जी को अपने जाल में फँसाना भी है.. मैं: तू उनसे बाते कर... मैंने काफी ड्राइविंग की है थक गया हूँ... मैं यहाँ पर लेटा हु थोड़ी देर... कोई आये तो इसे अंदर भेज देना...
  5. फातिमा- तुझ में इतनी हिम्मत ही नहीं है कि अपने सगे भाई से इस तरह की बात पूछ सके और अगर पूछती भी है तो वो तैयार नहीं होगा. जिसे कुणाल ने सॉफ महसूस किया और उसने पहल करते हुए मौके का फायदा उठाया और अपने होंठ उसके होंठो पर रख दिए...

कुत्ते के साथ सेक्स लड़की

चारों अब इतने नशे में थे कि वो ये भी भूल गये कि एक औरत बाजू में बैठी है, इसका भी लिहाज नहीं था, और वो औरत कोई आम औरत नहीं थी, वो तो एक बोलीवुड की सुपर स्टार है। लेकिन समीर, अब्दुल, संदेश इस बात से अंजान हैं।

बाला थोड़ा हैरान होता है , ये तो बहुत कामुक औरत है. वो आँचल के नज़दीक़ आ जाता है. आँचल हाथ बढ़ाकर बेशर्मी से उसके लंड को पकड़ लेती है और अपनी अंगुलियों से उसके कड़ेपन और मोटाई का अंदाज करती है. अब उसे दुनिया की शरम लिहाज से कोई मतलब नहीं , उसे बस इस मोटे लंड से रगड़कर चुदाई चाहिए. थोड़ी देर बाद ख़ान बेड से उठा. सना और आँचल के नितंबों पर हल्के से एक एक थप्पड़ लगाकर ख़ान ने उन्हे उठने को कहा. ख़ान को एक बिज़नेस मीटिंग के लिए देर हो रही थी. आँचल और सना दोनो बेड से उठ खड़ी हुई और चादर से अपने चेहरे और नंगे बदन से वीर्य और चूत रस पोछने लगी. फिर दोनो ने फटाफट अपने कपड़े पहन लिए.

उपवासाला कॉफी चालते का,जब समीर ने उसे झुके हुए देखा तो जल्दी से बेड से उठा और उसकी बड़ी गांड पर थप्पड़ मारते हुए बोला , साली तेरी बड़ी गांड को चोदने का तो चान्स ही नही मिला .

अभी…? तुम्हें नहीं लगता कि मुझे कुछ कपड़े पहन लेने चाहियें… और तुम्हें भी! चाची जान ने अपनी नशीली आँखें मेरी आँखों में डाल कर कहा।

कई बार ये सवाल ध्यान में आता है, की कोई गुज़र जाए तो चुदाई करनी चाहिए या नहीं? मैं कहता हु के हा, मन हो रहा है तो कर ही लेनी चाहिए तो ही आपका दिमाग शांत रहेगा और लड़ने की ताकत मिलती रहेगी...बीएफ फिल्म हिंदी में ब्लू

धीरे धीरे उसने ससुर को रेस्पॉन्स देना शुरू कर दिया. उसके हाव भाव से ससुर को भी पता चल गया अब लाइन दे रही है. ससुर ने आँचल की आँखों में प्यास देखी. हाँ, अब सही मौका है. अब इसको कहीं बाहर ले जाकर चोदता हूँ. ससुर आगे का प्लान बनाने लगा. करीना- क्या बेवकूफ़ बना रहे हो मुझे, मुझे पता है फलों के रेट कितने चल रहे हैं समझे, आधा दर्जन 20 रूपये में देना है तो दो नहीं तो मैं केले नहीं लूँगी यहाँ से… कहकर करीना यहाँ अपने आपको एक स्मार्ट कामन औरत दिखाना चाहती है, जो यहाँ फल लेने आई है।

भाभी: ये मेरा वादा है की मैं तेरे वीर्य की बून्द बून्द पि जाउंगी... पर इतना अंदर मत निकालना प्लीज़...

करिश्मा ने आँचल की चिकनी चूत के फूले हुए होठों में अपना मुँह लगा दिया और उसकी क्लिट को जीभ से छेड़ने लगी.,उपवासाला कॉफी चालते का शकील के मोटे लण्ड ने करीना के होठों को पूरी तरह स्ट्रेच किया था, इस कारण करीना की आँखों से पानी निकलता है। और ये टाइटनेस और एक हाई-फ़ाई औरत की गरम जबान से अपने लण्ड से होने वाली रगड़ से शकील अपने आपको स्वर्ग में महसूस कर रहा था।

News