यो व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करते हैं

भारताचे माजी मुख्य निवडणूक आयुक्त

भारताचे माजी मुख्य निवडणूक आयुक्त, मैं पोजिशन चेंज करना चाहता था | मैंने नहीं मिला से कहा तुम सोफे पर पीठ के बल लेट जाओ और तुम्हारा सर सोफे के किनारे से नीचे झूलना चाहिए| मैं अभी बैठा ही था कि वहां एक सूट-बूटधारी साउथ इंडियन ने कदम रखा । उम्र में वो कोई पचास साल का था और इतना काला था कि चमड़ी की और बालों की रंगत में फर्क मुश्किल से ही मालूम होता था । उसकी आंखें तीखी थीं और चेहरे पर बुद्धिमत्ता की छाप थी ।

खूब चूसा के बाद, गुरु जी ने मुझे पकड़ा और फिर अपने लंड का टोपा मेरे होंठों पर टीका कर मुस्कुराते हुए कहा – ले मेरा मुठ, कुतिया… मै कुछ कहता उससे पहले ही सकुंतला(मेरी माँ) बोल उठी पढ़ायेगा , जरूर पढ़ायेगा जितने दिन है एकाध घंटे पढ़ा लिया करेगा और करना ही क्या है इसे

मौका नहीं लगा । वो क्या है कि रात को मैं एक-डेढ़ बजे घर पहुंचता हूं इसलिए सुबह देर से सो के उठता हूं । यहां ऑफिस में मैं दोपहर के बाद ही पहुंच पाता हूं । आज आते ही काम-काज में मसरूफ हो गया । फिर जब सुधा को फोन करने की फुर्सत लगी तो मदान का फोन आ गया और फिर ... भारताचे माजी मुख्य निवडणूक आयुक्त भडको मत । मैं बोला, शांति से फैसला करो । जो तुम्हारा आखिरी मकसद था, उसको निगाह में रखकर, सोचकर फैसला करो । मैं जरा इंस्पेक्टर से बात करके आता हूं ।

सेक्सी व्हिडिओ बीएफ सेक्सी व्हिडिओ बीएफ

  1. ऑडीटर भी हूं । स्टाक ब्रोकर भी हूं । जनरल एजेंट भी हूं । ट्रबल शूटर भी हूं । मेरी कंसल्टेंसी आल-इन-वन है । वो क्लायंट के लिए बहुत फील्ड कवर करती है ।
  2. जल्दी से, फ्रेश होकर फटाफट पूल साइड पर पहुँचा तो देखा की मम्मी ने पहले ही ब्रेकफ़स्ट का सारा समान पूल साइड पर रखवा कर, काम वाली बाई से सभी काम करवा कर, उसे चलता कर दिया था। दीपिका पादुकोणxxx
  3. यकीनन लेगा । नहीं लेगा तो मैं उसकी ऐसी दुक्की पीपीटूंगा कि उसकी आत्मा त्राहि-त्राहि कर उठेगी । सारी पहलवानी भूल जाएगा । करण ने कुछ क्षणों की प्रतीक्षा कराई और बात को नाटकीय बनाने के लिए ठहर ठहरकर स्पष्ट उच्चारण में कहा,जो इज्जत इन्होंने केले को बख्शी है वह मुझे भी मिले।
  4. भारताचे माजी मुख्य निवडणूक आयुक्त...फिर मेरी तरफ सेक्सी निगाहों से देखती हुई अपने होठों को चाटने लगी। मैंने आगे बढ़कर मामी को बाहों में भर लिया और चूमने लगा। मैं कहने लगा- आपने तो मुझे स्वर्ग की सैर करा दी ! सच में दोस्तों मुझे इतना अच्छा लगा कि मैं देर तक अपने बाबूलाल को वैसे ही लगाए रहा और नयना मेरे बाबूलाल का रस पीकर बहुत खुश थी।
  5. मैं बिस्तर पर उनके पास बैठ गई और मैंने अख़बार खींचते हुए उनसे थोड़ा नाराज़ होते हुए कहा – आप इतनी देर से मत आया करो जी… मुझे आपके साथ वक़्त बिताना अच्छा लगता है और आप है की हमेशा देर से आते हो… घर से बाहर निकलने के बाद आपको याद भी रहता है की आपकी बीवी घर पर इंतेज़ार कर रही होगी !?! दूसरी दो किताबें काफ़ी सस्ते किस्म के प्रिंट में थीं। एक में चित्र बिल्कुल नहीं थे.. दूसरी किताब में दो-चार काले-सफ़ेद रंग के फोटो थे उनमें नंगी लड़कियों की और एक संभोग रत लड़का-लड़की के रेखा चित्र बने थे।

नहाती हुई लड़कियां

तब तक मदान मेज के पीछे उसकी कुर्सी के करीब पहुंच गया था । उसने शशिकांत के कंधे पर हाथ रखा तो वो निशब्द आगे को लुढ़क गया और औंधे मुंह सामने मेज पर जाकर पड़ा ।

प्राची की पीठ मेरे पेट से सटी हुई थी।मैंने प्राची को अपने दोनों हाथो से जकड रखा था। ऊपर की तरफ मेरे बाए हाथ से उसके दोनों निम्बू जैसे चूचिया दबी हुई थी और दाहिना हाथ से मैंने उसकी कमर का दबोच रखा था। क्योंकि वो एकाएक उठके चल देने वाले तो शख्स नहीं । कोई पहले से अप्वायंटमेंट होती तो मुझे उसकी खबर होती । आखिर सारा दिन तो मैं वहीं होता हूं ।

भारताचे माजी मुख्य निवडणूक आयुक्त,ओर फिर प्रशांत , उर्मि पीछे से हटा तो उर्मि की खूबसूरत गांड, जांघे और टखने प्रशांत के वीर्य से चमक रहे थे और वीर्य अभी भी चूतडों से नीचे की और बह रहा था.

तत्काल पहली कनवेयर बैल्ट के पीछे लेकिन उससे कोई दो ढाई फुट की ऊंचाई पर एक और कनवेयर बैल्ट उभरी । उस पर भी बत्तख लगी थीं लेकिन उनकी रंगत काली थी ।

मैंने उसकी चूचियां चूस चूस कर दबा दबा कर पूरी लाल कर दी थी| फिर वो बोली मामा दर्द होने लगा अब तो छोड़ो आगे का काम करोभोजपुरी भाभी चुदाई

रागिनी शांत हो कर बोली, ठीक है...पर एक उम्र होती है इस सब की , और रीता अभी उस हिसाब से कम उम्र की है। और आन्टी नीचे से तल ठाप देती रही........। जब तक एक बुंद निचोर कर उसकी बुर के अन्दर गिर गया , तो मुकेश पूरी तरह सुस्त हो गया था।

तुम तो मुझे कोई सुख दे नहीं पाती ओर जब मैं किसी से यह सुख प्राप्त कर लेता हूं तो नाहक हाय तौबा मचवाती हो। क्या मैं भी तुम्हारी तरह बीमार किन रात दौरे दमन रो चिपटा रहूं। हां हां अब तुम मुझसे क्यों लिपटे रहोगे भला।

मैंने कहा - देखिये बिंदा जी. आज मैंने वियग्रा खाया है. मेरा लंड अभी शांत नही होगा. आपकी रीना तो अभी ही पस्त हो गयी है. अब मै किसे चोदुं?,भारताचे माजी मुख्य निवडणूक आयुक्त फिर दीदी ने भैया को कहा भैया अब आप अपने मोटे और लंबे लंड से अपनी छोटी बेहन की चूत की सील तोड़ डालो, ये सुन कर भैया ने अपने लंड का सुपाडा मेरी चिकनी चूत के उपर रख कर एक हल्का सा धक्का मारा और भैया का लंड फिसल कर मेरे पेट पर आ गया.

News