छोटी लड़कियों के साथ

बीएफ सेक्सी टीचर

बीएफ सेक्सी टीचर, ठीक से तो कर रहा हूँ आंटी. क्या आप को महसूस नही हो रहा ? निकुंज ने अपने लंड का दबाव उसके चूतडो पर बढ़ाते हुए पुछा. उफफफ्फ़ !! मान जाओ निकुंज नीमा ने गुदगुदाते हुए कहा तो बदले में निकुंज उसे छेड़ने के उद्देश्य से वह छिद्र अपने कड़क होंठो की मदद से चूसने लगता है.

अच्छा भाई !! तुझे कैसा लगा मेरी चूत चाटना ? स्नेहा ने चुंबन तोड़ा और विक्की के चेहरे को अपने हाथो में थाम कर पुछा. आया। पानी को टंकी क्योंकि छत पर था इसलिए लोहे का एक मजबूत पाईप ऊपर से नीचे जरूर आ रहा था। दीवार से लगा-लगा।

आरती- ओहहो शायरी ने तो दिल ही जीत लिया साहब लगता है सोचकर बनाई है बिल्कुल । चलिए इसी बात पर एक और शायरी सुना दीजिये । हमे एक शायरी और सुननी है । बीएफ सेक्सी टीचर ऐसा नही है दीदी !! मोम और तुझ में ज़मीन-आसमान का अंतर है कहते हुए विक्की उठा और अपनी बहेन की टाँगो के दरम्यान बैठने लगा.

सेक्सी पिक्चर दिखाइए चोदी चोदा

  1. तो क्या मोम आप ने पहली बार मेरे लिए वो सब किया ? निकुंज ने फ़ैसला कर लिया कि आज वो घर पहुचने से पहले अपनी मा के अंदर उबल रहे सैलाब को हर तरह से जाँचेगा, परखेगा. क्या पता कम्मो उसे नीमा की विवशता भी बता दे.
  2. दोनो भाई-बहेन स्टॅच्यू बन चुके थे, ना तो स्नेहा द्वारा कोई हरक़त हुई और ना ही विक्की द्वारा और फिर अचानक से नीमा के मूँह की गर्मी विक्की बर्दाश्त नही कर पाया. ब्लू फिल्म सेक्सी डाउनलोड
  3. भाते बहुत हो, दिल जलाते बहुत हो Mam के मुँह से ये सुन कर मैन आँखें फाड़े उन्हें देखने लगा की तभी उन्होंने बात घुमा दी; अच्छा… एक अरसा हुआ लखनऊ घूमे हुए! चलो आज घूमते हैं! उपासना - ये तो और भी अच्छी बात है क्योंकि तू नही जानती मंझे हुए खिलाड़ी जब चोदते हैं तो घनी झांटो में जाता हुआ लंड उन्हें बहुत प्यारा लगता है और ऐसी चुदाई करते है कि रंडी को भी हिलाकर रख दें।
  4. बीएफ सेक्सी टीचर...सोमनाथ को महसूस हो रहा था की उपासना कितनी जोर जोर से हांफ रही है और उसकी मुंह से निकलती हुई उसकी सांसें सोमनाथ के मुंह में भर रही हैं । एकदम से सनसना गयी. क्योंकि धर्मवीर का लंड उसके हाथ मे भी था और वह एकदम से नंगी धर्मवीर के बगल मे बैठी थी और उसके चूतड़ों पर धर्मवीर जी का हाथ मज़ा लूट रहा था।
  5. अचानक पूजा तेज़ी से सिसकाते हुए अपने पीठ को चटाई मे एक धनुष की तरह तान दी और कमर का हिस्सा झटके लेने लगा ही था की पूजा चीख पड़ी - आररीए माई री माईए सी उउउ री माएई रे बाप रे ...आअहह । उपासना- लेकिन पूजा हम भी इतनी आसानी से उनकी बातों में नही आएंगे । जैसे वो हमें खड़ी खड़ी मुताना चाहते है हम भी इतना तड़पाएँगे कि खड़े खड़े ही पानी छोड देंगे उनके लंड।

सुहागरात में पति पत्नी क्या करते हैं

पागल दीप के ठहाको से मानो पूरा रेस्टरूम गूँज उठा और साथ ही बाथरूम के दरवाज़े से सटी निम्मी भी खुद को मुस्कुराने से रोक ना पाई.

उस मेज पर राज का सबसे करीबी और प्यारा दोस्त सतीश बैठा हुआ था और उसके साथ....उसके साथ ज्योति बैठी हुई थी। वही ज्योति, जिसे देख कर ही क्या उसकी कल्पना करके भी राज की रूह तक कांप जाती थी और सहम जाता था और उसके छक्के छूट जाते थे। वो राज के हिसाब से बहुत ज्यादा खतरनाक औरत थी। जब वो गालों को चूमा होगा तो वह जहर उसके मुंह के जरिये उसके जिस्म में चला जाता होगा। लेकिन इतनी कम मात्र में की शरी पर एकदम से घातक असर न डाले, धीरे-धीरे असर दिखाता रहे और सतीश को मौत की तरफ धकेलता जाए।

बीएफ सेक्सी टीचर,शालिनी- तो उसके लिए माफ तो कर सकते हैं। मैंने तुम्हें इतना बड़ा ऑफर दिया है सोचो 1500 करोड़ रुपए तुम्हें बैठे-बिठाए मिल गए । तो क्या यह छोटा सा गुस्सा माफ नहीं कर सकते ।

सोमनाथ - नहीं अभी तो नींद में है लेकिन कुत्तिया की जब नींद खुलेगी तब तक इस की चूत में लंड जा चुका होगा ।

सतीश तो वा नजारा देखते ही चीख कर दो कदम पीछे हट गया, राज हैरत और खौफ से स्तब्ध रह गया। जैसे फर्श न उसके पांव जकड़ लिए हो। एक मिनट के अन्दर-अन्दर राज खड़ा-खड़ा पसीने से भीग गया, उसके रोंगटे खड़े हो गए थे।बीएफ भोजपुरी साड़ी वाली

उसकी आवाज इतनी तेज थी कि उसके घर से तीसरे या चौथे घर में भी आराम से सुनी जा सकती थी लेकिन धर्मवीर के घर के आस-पास कोई घर नहीं था पास में । जिस वजह से पूजा को कोई डर भी नहीं था । अनु मैडम: I understand! And that’s very sweet of you! But I assure you, you’re not the reason ….. anyway….. ummm…. Let’s have some पानी के बताशे!

यह सुनकर हल्का सा मुस्कुराते हुए धर्मवीर बोला- तू कभी पिटते हुए नहीं चुदी है आज मेरी जान तुझे पीटते हुए चोदूंगा और इतनी गहराई तक चोदूंगा कि एक साथ दो दो बच्चे पैदा होंगे ।

बलवीर अगर साफ-साफ ही सुनना है तो मुझे जो सौदा करना है उसमें चाहे तुम मुझे 1500 करोड़ दो या मत दो वह तुम्हारी मर्जी है क्योंकि पैसे की मेरे पास कमी नहीं है लेकिन मेरा जो सौदा है वह कुछ अलग किस्म का है । अगर तुम्हें मंजूर है तो हां करो वरना तैयार रहो जेल जाने के लिए ।,बीएफ सेक्सी टीचर लेकिन राज ने चूंकि इसके पहले कभी इस तरह का कोई काम नहीं किया था, इसलिए छत पर पहुंचने को एक रास्ता मिल जाने के बावजूद उसे सोचना पड़ रहा था।

News