मालेगाव ताज्या बातम्या

आई कुठे काय करते आजचा एपिसोड

आई कुठे काय करते आजचा एपिसोड, तो अपने भाई के बड़े लंड के इस दिल फरेब नज़ारे को देख कर शाज़िया की पहले से पानी छोड़ती फुद्दि में आग शिद्दत इख्तियार कर गई.और ये सीन देखते देखते शाज़िया मोबाइल की स्क्रीन को पॉज़ करते हुए शाज़िया अपनी सोचो में गुम हो गई. हाँ मम्मी एकदम मीठा सा नाम है , और सिर्फ अपने घर में ही नहीं इनके मायके में भी मैं तो इन्हें इसी नाम से बुलाऊंगी ,क्यों बहनचोद ठीक है न।

निशा- मनीष, आख़िर तुम खुद को कैसे इतना सिंपल रख पाते हो, देखो जमाना कितना बदल गया और तुम आज भी जैसे बचपन मे ही अटके हुए हो, आज भी तुम सिर्फ़ डबल डाइमंड चाय पीते हो, कहने को तो ऑफीसर हो पर फिर भी स्टॅंडर्ड के हिसाब से तुम्हे कॉफी पीना चाहिए या कुछ ऑर. निशा- याद है तुम्हे. जानते हो जबसे तुम मुझसे दूर हुए हो मैने कैरी की चटनी नही बनाई क्योकि फिर तुम्हारा ख्याल आ जाता और फिर मुश्किल हो जाती .

उसने ,उसने अपने हाथ पर थूका और ढेर सारा थूक अपने सुपाड़े पर पोत लिया। फिर थोड़ा सा थूक मेरे पिछवाड़े भी लगाया। मुड़ के उसना मेरा गाल चूमा औरफिर अपना सेट कर दिया ,वहां। मारे डर के मैंने आँखे बंद कर ली। आई कुठे काय करते आजचा एपिसोड बिस्तर पर एक धम्म से गिरने की वजह से शाज़िया के बड़े बड़े मम्मे उस की छाती पर अभी टक थक ठक कर के उछल रहे थे.

ट्रिपल एक्स सेक्स वीडियो

  1. अपनी बहन को यूँ अपनी गान्ड का जायज़ा लेता देख कर कमरे से बाहर खड़े ज़ाहिद के तो होश की उड़ गये. और उस का लंड पहले से ज़्यादा रफ़्तार से उस की पॅंट में फन फनाने लगा.
  2. ज़ाहिद का टीवी देखना तो आज एक बहाना था. असल में शाम को अपनी बेहन के भीगे बदन ने उस पर ऐसा असर डाला था. कि उस का दिल चाहने लगा कि सोने से पहले वो एक दफ़ा फिर अपनी बेहन के भरे हुए भरपूर जिस्म को देख कर अपनी प्यासी आँखों को ठंडक पहुँचा सके. सेक्स सेक्स सेक्सी वीडियो हिंदी
  3. कि इस तरह बैठने से दुपट्टा ओढ़े होने के बावजूद ना सिर्फ़ उस के भाई ज़ाहिद को उस के बाईं तरफ के मम्मे का नज़ारा सॉफ देखने को मिल रहा था. ( ये तो मुझे भी मालूम था की उनके मायके में किचेन में लहसुन प्याज भी नहीं घुस सकता था ,तो ,… लेकिन मौका मैं क्यों चूकती )
  4. आई कुठे काय करते आजचा एपिसोड...और फिर अपनी बेहन को चोदते चोदते जमशेद को नज़ाने की सूझी. के उस ने भी अपनी बेहन के ऊपर लेटते हुए नीलोफर के मुँह में धन्से हुए ज़ाहिद के मोटे तगड़े लंड के ऊपर अपनी ज़ुबान रख दी और ज़ाहिद का लंड सक करने लगा. कुछ देर तक वो घुड़सवारी का मजा लेती रहीं ,लेकिन उसके बाद खुद उन्होंने ही अपने दामाद के बंधे हाथ खोल दिए।
  5. तेरी छिनार बहन भी ऐसे ही गाल कटवाती है न ,बोल बहन के भंडवे चिढाते हुए मम्मी ने बोला ,तो मैं क्यों मौका छोड़ देती। मैं भी बोल पड़ी , आख़िर कार ज़ाहिद ने अपने दिल और दिमाग़ की बात को रुड करते हुए अपने लंड की बात मानी. और अपनी बेहन के बदन को याद कर के अपनी शलवार का नाडा खोला और अपनी शलवार को नीचे कर के अपने लंड से खेलने लगा.

बीएफ सेक्सी बीएफ सेक्सी हिंदी

शाज़िया ने बे इख्तियारी में शलवार के ऊपर से ही अपने हाथ को अपनी चूत पर रख कर खुजली करनी चाही. तो शाज़िया के हाथ की उंगलियाँ उस की शलवार के ऊपर छोड़े हुए अपने सगे भाई के थिक वीर्य से जा टकराया.

लेकिन मैं क्यों छोडती मौक़ा , उनका हाल चाल चाल जानने के लिए उनकी जीन्स के ऊपर जो मैंने हाथ रखा तो , ... एकदम पत्थर। तू क्या सोचती है मेरे मुन्ने को देख झट से फोन लगाएगा , अरे अभी फोन लगायेगा और महीने भर में सब कुछ , न ये लगाने में हिचकेगा ,न मेरी समधन लगवाने में ,

आई कुठे काय करते आजचा एपिसोड,तो मैंने वहां से उँगलियाँ हटा ली और फिर सिर्फ उँगलियों के सिरे से कभी उसकी पीठ पर कभी पेट पर जस्ट टैप कर रही थी मारे

गुड वो बोलीं और फिर उनकी उंगलिया पैडेड ब्रा से उभरे उभारों पर आ के टिक गयीं ,कभी छूती कभी बस हलके से सहला देतीं।

उनके जो हाथ मम्मी के रसीले उभारों पर थे , उन्होंने झिझक छोड़ के उसे कस के दबोचना दबाना शुरू कर दिया था।सेक्सी देहाती सेक्सी

और फिर सरकते हुए जोर जोर से धक्के मारते , उनकी छाती पे अपनी बड़ी बड़ी चूंचियां रगड़ते दो तिहाई लन्ड घोट लेती। रत भर मैं अकेले बैठे उस चाँद को देखता रहा दिल मे बहुत कुछ था कहने को पर लब खामोश थे. सुबह निशा देल्ही के लिए चल दी और मैं अपने प्लाट मे आ गया . और नीम के नीचे चारपाई बिछा के लेट गया . कुछ देर लेटा था कि पायल कि खनक मेरे कानो मे आ पड़ी. मैने आँखे खोल कर देखा तो प्रीतम चली आ रही थी.

मैं- तुम्हे भूल कर कहाँ जाना है वो तो निशा साथ आई हुई थी तो थोड़ी फ़ुर्सत सी नही हो रही थी फिर प्रीतम से मुलाकात हो गयी. मैं सोच रहा था कि जाने से पहले तुमसे मिल कर जाउन्गा.

मंजू बाई ने झुक के कस के उन के सर को पकड़ लिया ,अपनी जाँघों पर प्रेस करने लगी। उन्होंने चाटने की रफ़्तार तेज कर दी।,आई कुठे काय करते आजचा एपिसोड मेरी सास फोन रखतीं उसके पहले मॉम से फोन ले के मैंने फोन पर ही अपने सास का पैर छुआ , बेस्ट आफ जर्नी बोला ,

News