सेक्सी वीडियो चोदा चोदी करें

बडीशेप खाण्याचे फायदे आणि तोटे

बडीशेप खाण्याचे फायदे आणि तोटे, भगांकुर पर उंगलियों का घर्षण उस दर्द से लड़ने में मददगार था जो इस घड़ी मेरे रोमांच के असर को कम कर रहा था। रिशू कई दिनों से भरा था. लंड चुसवाने के बाद वो दीदी को बिस्तर पर पटक कर उनकी भरपूर चुदाई करने लगा. इतनी मस्त चुदाई देख आंटी को आँखों में लाल डोरे तैरने लगे और उनके दिल में ख्याल आया की काश रश्मि की जगह मैं रिशू के मोटे लंड से चुद रही होती.

मैंने खुद से उसके होंठों को चूसना शुरू किया और मेरी तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलते ही उसमें और जोश आ गया। अभी उसमें इतना तनाव नहीं आया था जितना उसने कल देखा था लेकिन जब उसने उसे ऊपर नीचे सहलाना शुरू किया तो वह वैसे ही कठोर होता गया जैसे कल था।

लता थोड़ा सा उदास सा मुह बना लेती है लेकिन फिर कालू की तरफ देख कर ठीक है लेकिन आखिरी बार इसके बाद तू कभी भी मुझे ये सब करने के लिए मत बोलना वरना तेरी कसम मैं नदी में कूद कर जान दे दूंगी। बडीशेप खाण्याचे फायदे आणि तोटे उन्होंने मुझे सोनू को पुकारने नहीं दिया, मेरे शब्द हलक में घुट गये, मेरे बाजुओं को पकड़ लिया और मुझे खिड़की-दरवाज़ा खटखटाने नहीं दिया।

मराठी बीपी एक्स एक्स

  1. रश्मि: नहीं, मैंने ही बताया. तेरा और मनीष का भी बता दिया. वैसे वो तुमसे चुदवाने ही आ रही है. मैं तो रात को रिशू के पास चली जाऊंगी फिर तुम मोनिका और कामिनी आंटी के साथ मज़े करना.
  2. सोनू भी अब अनुभवी खिलाड़ी था, इस अवस्था को समझता था इसलिये उसने अपने शरीर को शिथिल कर लिया था और अपने हाथ की क्रियाएँ थाम ली थीं। सेक्सी देसी वीडियो सेक्सी देसी वीडियो
  3. मैंने आँखें बंद कर ली थीं लेकिन महसूस कर सकती थी कि उसने अपने लिंग को, फिर मेरी योनि को फैला कर बीच छेद पर उसे टिकाया हुआ है और मेरे घुटनों पर फिर पहले जैसी पकड़ बना ली है। और इस बार जो रगड़घिस का दौर चला तो वह काफी वायलेंट तरीके से पेश आई। मैंने उसके बूब्स, योनि और चूतड़ों के साथ उसे वैसे ही रगड़ा कि फिर थोड़ी देर में ‘सी-सी’ करती पानी छोड़ने की कगार पर पहुँच गई।
  4. बडीशेप खाण्याचे फायदे आणि तोटे...ऐसा करने से, गुलबदन तड़प उठी और चीखने लगी – ओह मयययययययययी इ ई ई ई ई ई ई ई… गंद्ड फत्त्त टटटटट तत्त गा ई ई ई ई ई ई ई ई ई ई ई ई… ई ई ई ई इ ई ई ई ई ई ई ई ई ऊ ऊ ऊ ऊ नाआ आअ तत्त टटटट तत्त ऊ ऊ ऊ हआ आ आ आहह ही ई ई माआ आ आ आ… वह फोन पर बताती तो रही, पर जिस क्षण उसे तेज़ आनन्द की लहर कचोटती, उसका स्वर लहरा जाता या चुप हो जाती।
  5. मनीष: यार कहा था की बुरा मत मानना. तुम तो नाराज़ हो गए. अगर तुम मोनिका को चोदने को कहोगे तो मैं कहूँगा की अगर चोद सको तो चोद लो. यार हम लोग सेक्स को अजीब तरीके से देखते है. यार एक बात बताओ रश्मी या मोनिका क्या कभी चुदेंगी नहीं. अब उनकी चूत में एक आदमी का लंड जाये दो का या तीन का क्या फरक पड़ता है. वैसे ये बात सच है के वसीम, सलमा से प्यार तो करता था.. !! इसीलिए, तो बाकी सब को छोड़ के वो सलमा को साथ लाया था.. !!

बाप बेटी का सेक्सी चुदाई

डबू अच्छा ज्योती पहले कभी गांड मरायी हो क्योंकी हमलोग तो तुमहारा गांड भी मारेंगे बोलो तो पहले मे तुमहारा गांड अकेले चोद लु।

‘निकल गए या अभी घर पे हो?’ आम तौर पर एकदम किसी की आवाज़ को पहचानना आसान नहीं होता लेकिन गौसिया की आवाज़ कुछ इस किस्म की थी कि लाखों नहीं तो हज़ारों में ज़रूर पहचानी जा सकती थी। कमरे में वेंटिलेशन के लिए एक बड़ा सा रोशनदान था और एक बिना पल्ले वाली खिड़की थी जो आँगन में खुलती थी। उसपे पर्दा पड़ा रहता था मगर आवाज़ें तो बाहर जाती ही थीं।

बडीशेप खाण्याचे फायदे आणि तोटे,राज की नानी राज को लेकर परेशान हो गयी थी। ये परेशानी वाला चेहरा कोई भी समझदार आदमी नानी के चेहरे को देख कर पढ़ सकता था। लेकिन राज तो अभी बच्चा ही था उसे इस बात का ध्यान भी नही था की उसकी नानी वो सब घटनाएं सुन कर परेशान हो गयी है।

राज एक दम से रोशनी को देख कर डर जाता है और बिस्तर से खड़ा हो जाता है। तभी राज के कानों में एक आवाज सुनाई देती है।

इसका कारण भी था, कि कम उम्र में योनि की मांसपेशियाँ काफी सख्त होती हैं और जब उन पर लिंग के प्रथम प्रवेश का दबाव पड़ता है तो वे खिंचते वक़्त ज्यादा तकलीफ देती हैं।बीएफ सेक्सी एचडी ओपन

और एक पीछे से लिंग घुसाये नितंबों को मसलता सम्भोग कर रहा था तो दूसरा उसके सामने मौजूद उसके मुंह में लिंग घुसाये उसके मुंह को ही भोग रहा था। धीरे धीरे मैं चरमोत्कर्ष पर पहुँच गया और साथ ही वो भी और जिस घड़ी एक तेज़ कराह के साथ हम दोनों झड़े, फोन उसके हाथ से छूट गया और फर्श पर बिखर गया।

पर इस बात की ख़ुशी थी कि मैंने दर्द की बाधा पर कर ली थी और अब ये सोच कर और उत्तेजना भर रही थी कि आखिरकार मैं सहवास कर रही थी और एक परिपक्व लिंग को अपनी योनि में लिये थी।

रश्मि: ओफ्फो. अरे उसने एक बार उसे नहाते हुए देख लिया था. मूड ख़राब कर दिया तूने तो क्या तो क्या. अरे चोदना है तो बोल वरना मैं जा रही हूँ अपने बेड पर.,बडीशेप खाण्याचे फायदे आणि तोटे मैं अब स्पीड से लौड़े को अन्दर-बाहर कर रहा था और हर धक्के के साथ लौड़ा थोड़ा और अन्दर घुसा देता. लंड एकदम टाइट जा रहा था.. ये तो तेल का कमाल था.. नहीं तो मेरा लौड़ा छिल जाता. थोड़ी देर बाद मैंने लंड पूरा बाहर निकाल लिया.

News