ब्लू फ़िल्में हिंदी में

সোনাগাছি ব্লু ফিল্ম

সোনাগাছি ব্লু ফিল্ম, मैंने अम्मी की योनि के ऊपर अपना मुंह रखा और उसे चाटने लगा। अम्मी को शायद पता चल गया था कि मैं उनकी योनि चूस रहा हूँ। उन्होंने उत्तेजना के मारे अपने योनिड़ ऊपर उठा दिये। मैंने नीचे हाथ करके उनके चौड़े पुट्ठे पकड़े और अपनी दो उँगलियाँ उनकी गांड के अन्दर डाल दी और अपनी लम्बी जीभ उनकी योनि के अन्दर। आँचल की बात सुनकर सुनील ने उसके नितंबों पर पकड़ ढीली कर दी और फिर से चूत में जीभ अंदर बाहर करने लगा. बीच बीच में आँचल की क्लिट को होठों के बीच दबाकर चूसने लगा.

वो तीनो शॉपिंग करने और लंच करने के लिए बाहर चले गये. आँचल ने सुनील में आया बदलाव देखा. वो खूब खुश और जोशीला दिख रहा था. और उन दोनो को अपनी मजाकिया बातों से खूब हंसा रहा था. लंच करने आते समय आँचल का मूड रवि की वजह से बहुत खराब हो गया था , पर अब वो फिर से अच्छे मूड में आ गयी थी. जस्सी ने देखा आँचल हंस हंस कर बातें कर रही है, यही सही समय है.

वो सभी हंस रही थीं, गा रही थीं, खिलवाड़ कर रही थीं, हंसी मज़ाक कर रही थीं… उनमें से लगभग सारी अब तक तो माँ भी बन चुकी थीं। माँ बन चुकी थीं - एक महत्वपूर्ण घटना! या कहिए, सबसे महत्वपूर्ण घटना! क्या होगा अब! क्या वो कभी माँ बनेगी! ओह! সোনাগাছি ব্লু ফিল্ম करीना मन ही मन- अब कैसे निकलूँ इस गंदी मुसीबत से, अगर मैंने विरोध किया तो ये कमीना मुझे पुलिस के हवाले कर देगा और मेरा कैरियर मिट्टी में मिल जाएगा। इससे अच्छा है कि मैं इस आदमी से प्यार से बात करके वो सी॰सी॰टी॰वी॰ फुटेज डेलीट कर दूँगी…

बैंकॉक का सेक्स वीडियो

  1. और इस वक़्त तो निशु के साथ-2 अंकल जी भी नही जानते थे की वो जुए का खेल उनके घर क्या भूचाल लेकर आने में वाला है.
  2. फिर उसने अपनी टाँगें चौड़ी करी और अपनी उंगलियों से अपनी योनि के कपाट खोले। मैंने झट से उसका वो पोज कैमरे में कैद कर लिया। காம சூத்ரா
  3. बिना ब्रा उतारे बड़ी चूची बाहर निकालने से किमी को ब्रा कस गयी उसने आँचल को एक तरफ हटा दिया और अपनी ब्रा उतार ली. अब उसकी बहुत बड़ी बड़ी चूचियां खुली हवा में लटकने लगी. आँचल उन पर टूट पड़ी और उन्हे अपने हाथ और मुँह में भरने लगी. पर वो इस बात से अंजान था की एक के बाद दूसरे दिन भी उसे अपनी लाइफ का एक बहुत बड़ा झटका मिलने वाला है..
  4. সোনাগাছি ব্লু ফিল্ম...तभी उसे बेड के किनारे के नीचे कुछ हलचल सुनाई देती है, तो करीना झट से बेड पर उठकर बैठ जाती है और बेड के किनारे उस हलचल की ओर बढ़ती है। क्या हुआ ? इतनी देर क्यूँ लगा दी ? और वो चिल्लाने की आवाज़ क्या थी ? आँचल के बाहर आते ही रवि ने सवालों की झड़ी लगा दी.
  5. भाभी: तू सेनापति है... राजा को इस प्रजा का ध्यान रखना है.. सेनापति को हर चीज के लिये सज्ज रहना होता है, मतलब के उसे सब कुछ मिलना चाहिए जो राजा को भी नहीं... चल ट्रैक पेंट उतार तेरा पेंडिंग इनाम... आँचल को रामू का लंड चूसने की तड़प हुई . वो अपने हाथ में रामू का लंड पकड़कर उसे उपर नीचे हिलने लगी. फिर रामू ने आँचल को उठाकर अपनी गोद में बिता लिया और उसकी छूट की छेड़ में अपने लंड का सूपड़ा घुसा दिया. फिर धीरे धीरे उसने आँचल को अपने लंड पर बिता दिया.

बिहारी नंगी वीडियो

भाभी इसी तरह मज़े ले रहे थे और अचानक से आँखे खोले मेरी और देखने का प्रयास किया... मैंने हाथ ऊपर करके होने का इशारा किया और मैंने

आँचल की मादकता का असर ख़ान पर होने लगा और वो बातों बातों में उसकी गर्दन और पीठ में हाथ फिराते हुए उसके बदन को छूने लगा. भाई चूत को मुँह से चोदने में आँखे बंध करके व्यस्त थे... और भाभी आह... आउच के साथ साथ मेरा भी खयाल किया? पर कैसे? इस सिचुएशन में भाभी का सर मेरी और था, बाल्कनी की विंडो की तरफ था...

সোনাগাছি ব্লু ফিল্ম,दर्द से आँचल की आँखो में आँसू आ गये. ख़ान थप्पड़ मारते हुए बीच बीच में उसकी क्लिट को अपनी उंगलियों से मसलने लगा.

आँचल को अब नितंबों पर दर्द होने लगा था लेकिन साथ ही साथ क्लिट भी रगड़ने से उसको मज़ा भी आ रहा था. कुछ ही देर में आँचल को ओर्गास्म आ गया और वो जस्सी की गोद में लेटे हुए ही झड़ने लगी.

रवि को जस्सी पर गुस्सा आ गया, देख भाई , सब औरतें एक सी नही होती. कुछ औरतें मज़े लेती हैं लेकिन चुदवाती नही , आँचल भी ऐसी ही लगती है. सिर्फ़ टीज़ करती है. समझे…..इंडियन सेक्स एचडी वीडियो

मैंने कहा- उसके बारे में मैं ये कह सकता हूँ कि उससे मैं अपना लंड चुसवा सकता हूँ. अगर तुम उसे मेरा लंड चूसते हुए देखना चाहते हो तो बताओ? तू समझ रही है न बिटिया रानी? आज तेरी सुहागरात है। कल जब तू उस कमरे से बाहर निकले न, तो कुमारी नहीं रहनी चाहिए। न तू, और न ही आदर्श! चल.. अब जल्दी से तुझे तैयार कर देती हूँ! आदर्श भी आने वाला होगा..

हमने भाभी के लिए हेड टेल किया जिसमे रामु जित गया... और रामु के साथ भाभी रामु का बिस्तर गरम करने चली गई... तेजसिंह को बाहर वेट करने को बोला और मैं अंदर रामुके रूम् में जा ही रहा था के भाभी को मैंने बुलाया...

तैयार होते हुए आँचल को अजीब सा रोमांच हो रहा था. उसका दिल जोरो से धड़क रहा था. कुछ घबराहट सी भी हो रही थी. कुछ ग़लत जैसा भी उसे महसूस हो रहा था. इसी का रोमांच भी था.,সোনাগাছি ব্লু ফিল্ম रामू आटो वाले को ₹50 देकर आगे गेट से अंदर जाता है, और वाचमैन के पास से डुप्लीकेट चाबियाँ लेकर करीना के घर का मुख्य दरवाजा खोलकर अंदर किचेन में जाते ही करीना को इम्प्रेस करने के लिये मॉर्निंग ब्रेकिास्ट बनाने के लिये जुट जाता है।

News