आदिवासी चूत की चुदाई

బ్లూ ఫిలిం బిఎఫ్

బ్లూ ఫిలిం బిఎఫ్, पागल ब्राह्मण तुम्हारा लंड तो दूस'रे राजपूतों के लंड, जिन्हों ने मुझे चोदा, उनसे आधा भी नहीं है. अरे तुम से तो सीधा खड़ा भी नहीं हुआ जा रहा है फिर भी तुम सोच रहे हो मेरी प्यास बुझा दोगे. तुम पागल ही नहीं पूरे अक्खऱ और सन'की भी हो. मेने भी खड़े हो उससे हाथ मिलाया और अपनी कुर्सी पर झट से बैठ गया. इस तरह की औरतें मुझे काफ़ी गरम कर देती थी और उनसे अपने खड़े लंड को छुपाना मुश्किल हो जाता था.

रात काफ़ी हो चुकी है,इसीलिए हमें भी अब चलना चाहिए विनोद भाई विनोद की बात के जवाब में ये कहते हुए में भी अपनी चेयर से उठ गई. दुबई एरपोर्ट काफ़ी बड़ा और पर रोनक था...मैने पिंक कलर की शलवार - क़मीज़ पहनी थी... और दुबई एरपोर्ट पर सब से अलग देखाई दे रही थी...

में तो अभी तक इन चन्द लम्हों के दौरान में होने वाले इस सारे वाकिये को नही समझ पा रही थी. कि विनोद की ये बात सुन कर मैने एक बार फिर अपना चेहरा विनोद की तरफ मोड़ कर उस का मुँह देखने लगी. और बोली क्या मतल्ब है आप का विनोद भाई. బ్లూ ఫిలిం బిఎఫ్ मैं: मैं तो सोच रहा हूँ….कि हमें ये सब करना ही नही चाहिए था….तुम मुझे भूल जाओ….अभी तो तुम्हारी अम्मी को शक है….कही अब्बू तक ये बात पहुच गयी तो, बात बहुत बढ़ जानी है….

తెలుగుsex videos

  1. तब लता की हल्की सी चीख निकली, ‘हाइ म्मूऊउम्म्म्मय्ी मै मर गयी. बड़ी दर्द हो रही है. है रवि निकालो इसको’.
  2. ( अपनी संध्या चाची की बात सुनकर पूनम हंसने लगी और संध्या वहीं खड़ी होकर झट से अपनी साड़ी को ऊपर कमर तक उठा ली,,, अपनी चाची को इस तरह की जल्दबाजी दिखाते हुए पूनम चुटकी लेते हुए बोली,,,।) साड़ी वाला बीएफ सेक्सी
  3. मैं: मैं सब समझता हूँ नाज़िया…..पर मैं अब तुम्हारे बिना नही रह सकता…. तुम मुझ पर भरोसा रखो….तुम्हारी तरफ कोई आँख भी उठा के नही देखेगा….मैं वादा करता हूँ…तुम्हारी इज़्ज़त पर कोई दाग नही आएगा….पर प्लीज़ मुझसे दूर मत होना… मैं सब कुछ संभाल लूँगा…मुझे एक बार मोका देकर तो देखो…. उसका यही बचपाना था जिसका मैं दीवाना था. 5 साल पहले जब उसको पहली बार मेरे कमरे में लाया गया था तो वो उस सिर्फ़ एक डरी सहमी अपनी मजबूरी की मारी परेशन सी लड़की थी और मैं शराब के नशे में झूम रहा था.
  4. బ్లూ ఫిలిం బిఎఫ్...जब दोनों लड़के उसके मम्मों के साथ खिलवाड़ कर रहे थे, कोमल ने प्रमोद की शर्ट उतार डाली, बोली- तुम्हारी छाती तो बड़ी चिकनी है… फ़िर उसके हाथ प्रमोद की पैंट की ओर बढ़े। उसने धीरे से उसकी बेल्ट खोली और फ़िर पैंट। ये कहकर उसने अपनी धोती खोल के हौड़े के कोने पर रखी और पानी मे उतर गया. असल मे उसका मकसद मेरी चूत को पास से देखना था. शाम हो गयी थी, सॉफ न्ही दिख रही होगी दूर से. पानी उसके कमर तक था. वो दो कदम बढ़ा के मेरे सामने आ गया. नज़र उसकी मेरी चूत पर थी पर बात मुझसे कर रहा था.
  5. हां अब ठीक है अब करो अंदर ऐक ही झटके से अंदर बाहर करो. उस ने सोचा पूरा अंदर जा चुक्का है इसी लिए ऐसा कहा और मैं ने भी नही बताया के अभी 2 इंच ही अंदर है और 5 इंच बाहर बस उस का यही कहना था मैं ने उस के लिप्स पर अपने लिप्स रखे और ऐक ज़ोर दार फुल पवर से झटका मारा और पूरा लंड अंदर गुम हो गया. उहह...हुउऊउ... जब मिसेज़. शाँतिलाल को लगा कि मैं जल्दी होश मे नहीं आने वाला तो उस ने अपने गला को साफ करते हुवे मेरा ध्यान भंग किया, तब मैं ह्ड्बाडा कर इधर उधर देखने लगा.

सेक्सी वीडियो पंजाबी पिक्चर

नाज़िया: देखो समीर तुमने जो मुझसे कहा था…वो मेने कल रात कर दिया….जो तुमने माँगा दिया था….वो तुम्हे दे दिया….बल्कि उससे कही ज़्यादा अपना सब कुछ तुम्हे दे दिया….और इस दौरान मैं भी बहक गयी थी….मेने अपना वादा पूरा कर दिया…अब तुम भी अपना वादा पूरा करो…..

मैं: नही यार में बाइक साथ में लेकर जाउन्गा….वहाँ से सीधा नजीबा की मामी के घर चला जाउन्गा….यहाँ आया तो देर हो जाएगी…. हां मैं तैयार हूं और तुम्हारा साथ भी दूंगी तुम बेफिकेर हो कर अपना काम करो बस मुझे मज़ा दो चाहे जैसे भी और तुम भी कोशिश करना आराम से और प्यार से करने की जिस से दर्द कम और मज़ा ज़ियादा मिले ऐसा काम करना.

బ్లూ ఫిలిం బిఎఫ్,नरगिस: (मेरे होंठो को चूमते हुए….) अच्छा जी…..वैसी आपका ये भी बहुत खूबसूरत है….(नरगिस ने अपना एक हाथ नीचे लेजा कर मेरे लंड को पकड़ कर दबाते हुए कहा….)

फर्स्ट एअर से ही मेरे लिए रिश्तो की लाइन लग गई. लेकिन पापा ने मेरे लिए अपने बड़े भाई के बेटे को जो मुझ से 2 साल बड़ा था चुन लिया था..

सबीना ने होंटो पर अजीब से स्माइल लाते हुए कहा….मैने सबीना के चेहरे की तरफ देखा और फिर कुछ सोचते हुए बोला….हां एक बात और…..बांग्लादेश के सेक्सी वीडियो

( पूनम को यकीन नहीं हो रहा था कि इस तरह की बातें सुलेखा करती होगी उसके होश उड़े जा रहे थे और साथ में उसकी बुर से मदन रस की बूंदे रीसने लगी थी,,,) 3,,,,, रितु चाची यह पूनम की सबसे छोटी चाची थी। एकदम मॉर्डन टाइप की उसके बदन पर चर्बी का कहीं भी नामोनिशान नहीं था,,,, कपड़े भी एकदम स्टाइलिस पहनती थी।

और दिल धधक धधक के छाती से बाहर आने वाला था. जब राज' पढ़ा रहा था तब मेरा ध्यान कहीं और था. मैं ने अपने पैर से चप्पल उतार के उस के पैर पे दबाया. यह मेरी ज़िंदगी का सब से बड़ा इम्तिहान था. क्या होगा राज' पर इस का रिक्षन?

शादी तय हो जाती है तो लड़कियों को सहेलियाँ ज़्यादा याद आती है. मुझे भी पल्लवी याद आई. अब कॉलेज को ही एक अरसा हो गया था. मैने मुंबई आने का फ़ैसला किया और पिताजी से रज़ा ले कर निकल पड़ी.,బ్లూ ఫిలిం బిఎఫ్ नाज़िया की कमर बुरी तरह झटके खाने लगी….मैने नाज़िया की फुद्दि के क्लिट को अपने मूह से बाहर निकाला और उसकी फुद्दि मे अपनी उंगली को अंदर बाहर करते हुए बोला….

News