सेक्सी वीडियो जंगल के

मुळव्याध कशामुळे होतो

मुळव्याध कशामुळे होतो, आँचल को अपनी खुशामद करते देखकर करिश्मा मुस्कुरायी और मन ही मन बोली, तड़पा तड़पा के मज़े दूँगी तुझे. अब वो डॉमिनेंट पार्ट्नर बन चुकी थी और इसमे उसे मज़ा आ रहा था. हाँ मैडम, ख़ान इसे चोदेगा, बिल्कुल चोदेगा … आँचल को सिसकियाँ लेते देख बंसल उत्तेजना से गंदे शब्द बोला. और खुश होते हुए सोचने लगा अपनी मादक बॉस का रेजिस्टेंस मैंने तोड़ ही दिया . अब ये सिसकारी लेने लगी है. धीरे धीरे गरम हो रही है. अब मैं इसे चोद पाऊँगा.

आज दूसरी बार आँचल लंड चूस रही थी . पहली बार मायके में नौकर रामू का चूसा था. उसका पति सुनील ये सब काम नही करता था सिर्फ़ मिशनरी पोज़िशन में आँचल के ऊपर चढ़ के चुदाई कर लेता था. उसे चादर के अंदर अपना लंड मसलते हुए देखकर कामिनी बोली : ओले-२...लगता है तुम्हारा दोस्त सुबह -2 तुम्हे परेशान कर रहा है...''

करीना की आँखों से आँसू बहे जा रह थे, मिर्च स्प्रे के नाकाम वार से करीना की आख़िरी उम्मीद भी अब टूट चुकी थी, लेकिन करीना हार मानने वालों में से नहीं थी। भोली करीना अपने से ज़्यादा जख्मी हालत में बेहोश लेटे रमेश की चिंता ज़्यादा कर रही थी। मुळव्याध कशामुळे होतो बाला देखता है आँचल चुदाई के लिए तड़प रही है. वो उसकी चूत से जीभ बाहर निकाल लेता है. अपने लंड के टोपे को चूत के गीले होठों पर रगड़ता है. फिर आँचल की टाँगों को ऊपर को मोड़कर चूत के छेद पर लंड का टोपा लगा देता है और एक धक्का लगाता है.

बीएफ फिल्म बीएफ सेक्स

  1. मैंने शबाना की तरफ देखा तो वो आश्चर्य से मुझे मुठ मारते हुए देख रही थी. उसकी आँखों में एक ख़ास चमक आ रही थी.
  2. शकील- तो फिर पूरे ₹15000 देने होंगे, अगर नहीं दे सकती तो मैं आपकी मदद नहीं कर सकता… और शकील अपने मुँह से तंबाकू खिड़की के बाहर थूकता है। एक्स एक्स एक्स सीसी
  3. कार में बैठने के बाद सेठी ने आँचल से कहा की फोटोग्राफ्स मैं खुद ही ले लूँगा. और ड्राइवर से कहा की तुम मुझे बैंक में उतार दो और उसके बाद आँचल को घर छोड़ देना. चाची जान भी मेरे लंड से उठी और खड़ी हो गयी, चाची जान की योनि में से हम दोनों का मिला जुला रस टपक रहा था। वो थोड़ा आगे हुई और मेरे पेट पर पूरा रस टपका दिया। फिर नीचे उतर कर मेरे लंड को मुंह में भरा और साफ़ कर दिया। फिर अपनी जीभ निकाल कर ऊपर आती चली गयी और मेरे पेट पर गिरा सारा रस समेट कर चाट गयी।
  4. मुळव्याध कशामुळे होतो...आँचल ने एक घूँट पिया और गंदा सा मुँह बनाया. अब बंसल ने आँचल की कमर में हाथ डाल दिया और उसको एक एक घूँट करके व्हिस्की पिलाता रहा. अब आँचल बोली, मुँह में लंड लेने का एक हज़ार, चूत में डालने का 5 हज़ार , गांद में घुसने का 10 हज़ार और रात भर चोदने का 20 हज़ार , क्या बोलता तू, तेरेको क्या माँगता ?
  5. मैं: मतलब कुछ नहीं भाभी मैं बस प्यार चाहता हूँ, क्या मैं आपको प्यार नहीं कर सकता? क्या गलत है? (मेरा रोना चालू ही था) आँचल की बात सुनकर तो रवि ऐसा झेंप गया की आँचल से आँख मिलाने की उसकी हिम्मत ही नही हुई. शरम से उसका चेहरा लाल हो गया . उसने अपनी नज़रें झुका ली.

फ्री रिचार्ज कैसे करे

ये सुनते ही करीना मजबूरी में अपने सोने के कंगन, हीरे का नेकलेस, सब निकालकर रमेश के सामने बेड पर रखकर बोलती है- ये लो, सब महुँगे हैं, सोने और हीरे के…

शकील- अरे हा… हाँ … लेकिन अगर मैं सच्चाई बोलता तो मेरी जाब चली जाती, और ब्लैकमेल करने के आरोप में जेल भी हो जाती, समझा… मैंने चाची जान की टाँगें पकड़ी और हवा में उठा ली और उनकी जांघो पर हाथ टिका कर अपना मुंह उनकी दहकती हुई योनि में दे मारा। मैंने जैसे ही अपनी जीभ उनकी योनि में डाली, उन्होंने एक झटका मारा…आआअह्ह…यीईईईईईई… और मेरी गर्दन के चारों तरफ अपनी टाँगें लपेट ली और अपने योनिड़ उछाल उछाल कर मेरा मुंह चोदने लगी।

मुळव्याध कशामुळे होतो,कामिनी ने कुणाल के कान में फुसफुसा कर कहा : मुझे जो चीज़ पसंद आती है उसके बारे में मैं खुल कर बोल देती हू...एंड आई लाइक द वे यू किस्ड मी टुडे...''

करीना खिड़की के बाहर देखते हुये मन ही मन- बेचारा रमेश, मुझे बचाने के खातिर उसने अपनी जान मुशीबत में डाल दी, पता नहीं उस बूढ़े ने रमेश के साथ अब क्या किया होगा?

इतनी बार झाड़ जाने से आँचल अब कमज़ोरी महसूस कर रही थी. उसका पूरा बदन पसीने से भीग चक्का था . उसकी आँखों में अजीब से भाव थे जैसे वो शून्या को घूर रही हो. उसके घुटने कमज़ोरी से कांप रहे थे. सलीम के काटने से उसके गालों और चुचियों पर लाल निशान पद चुके थे. उसकी गंद थप्पड़ मारे जाने से लाल हो चुकी थी.नंबर से आधार कार्ड कैसे निकाले

शबाना चिल्लाई- साआआले… भेनचोद… हरामी कुत्ते… अपनी बहन को तूने अपने लम्बे लंड का दीवाना बना दिया है. मादरचोद… जी करता है तेरे लंड को खा जाऊं… आज मैं तेरा सारा रस पी जाऊँगी… साले… जब से तूने मेरी गांड मारी है… उस में खुजली हो रही है… भेन के लौड़े… आज फिर से मेरी गांड मार… तभी गोगा ने जो अलार्म सेट किया था वो घड़ी रिंग बजना शुरू करती है, इसका मतलब गोगा की पत्नी आने वाली है। अलार्म सुनते ही गोगा करीना के होठों को अपने काले होंठों से आज़ाद कर देता है।

आँचल को सना और उसकी स्टाइल सेक्सी लगती थी. ख़ान से चुदते हुए सना कैसी लगेगी,इस ख्याल से आँचल को उत्तेजना आने लगी और उसकी चूत गीली हो गयी.

रवि ने रिया के लिए लिंजरी के तीन डिज़ाइन पसंद किए. फिर रवि ने आँचल की चूचियों की तरफ इशारा करते हुए , सेल्सगर्ल से रिया के लिए आँचल की जैसी ही ब्रा दिखाने को कहा.,मुळव्याध कशामुळे होतो ख़ान के आँचल के बगल में लेटने के बाद बंसल को मौका मिल गया. उसने आँचल को बेड के किनारे तक खींचा और उसकी टाँगे उठाकर अपना छोटा लेकिन मोटा लंड आँचल की चूत के फूले हुए होठों के अंदर डाल दिया और उसे चोदने लगा.

News