सेक्सी वीडियो हद फिल्म

देहाती चुदाई दिखाइए

देहाती चुदाई दिखाइए, जयसिंह भी कहाँ हार मानने वाले थे, आज उनके लिए आर या पार की लड़ाई थी. वे उठ खड़े हुए, उन्होंने अभी भी मनिका का हाथ पकड़ रखा था, लेकिन अब उन्होंने उसका हाथ छोड़ते हुए उसकी बगल में हाथ डाला और दूसरा हाथ उसकी जाँघों के नीचे डाल कर एक ही पल में उसे उठा लिया. गुरूवार की दोपहर को नीरज ने कुछ अच्छे कपड़े लिए.. एक रेंट की कार ली और गाँधी पब्लिक स्कूल के पास जाकर खड़ा हो गया।

उसका पेटीकोट नाभि से 3 इंच नीचे बँधा हुआ था और पेटीकोट के इजारबन्द के ऊपर वो कमर बन्द तो मानो जैसे कहर ढा रहा हो। जब थोड़ी देर बाद मनिका होश में आयी तो उसके होश फ़ाख्ता हो गए, ‘ओह गॉड, ये अभी मैंने क्या किया…?’ वह थोड़ा सा हिली तो उसे अपने पैरों के बीच कुछ गीलापन महसूस हुआ. ‘ओफ़्फ़्फ…डिड आइ जस्ट केम?’ (क्या मैं अभी-अभी झड़ गयी हूँ?)

वो शिकायत थी या प्रश्न ...ये तो नही पता चल सका...पर कनिका के हाथों ने अगले ही पल उपर की तरफ आते हुए टी शर्ट के उपर से ही मनिका के हाथों को पकड़ लिया..मनिका को लगा की वो हटाने के लिए कह रही है...पर वो धीरे से बुदबुदाई.. देहाती चुदाई दिखाइए नीरज अब उंगली को थोड़ा अन्दर-बाहर करने लगा और चूत के दाने को मसलने लगा.. जिससे रोमा के जिस्म का तापमान बढ़ गया.. वो आसमानों की सैर पर निकल गई.. उसकी आँखें बन्द और मुँह खुल गया..

நியூ சொங்ஸ் தமிழ் டவுன்லோட்

  1. राधे- उहह मीरा तेरी गाण्ड है.. या क्या है.. आह्ह.. लौड़े को कैसे दबा लिया.. सारी नसें दब कर रह गई हैं.. आह्ह.. मगर जब पूरा लौड़ा घुस जाएगा.. कसम से मुझे पेलने में बहुत मज़ा आएगा आह्ह..
  2. सीमा- अच्छा तुम रूको.. मैं दीपा को बोल कर आती हूँ कि वो तैयार हो जाए… पर ध्यान रखना जल्दी वापिस आ जाना। राजधानी नाइट चार्ट सट्टा मटका
  3. मीरा- वाह.. क्या बात है.. मेरे आशिक.. तुम तो बहुत तेज़ निकले.. चलो चेंज कर लो.. पहले पेट भर कर खाना खाएँगे उसके बाद जाम कर पीयेंगे। फिर रघु एकदम से खड़ा हो गया और घूम कर बेला के सामने आकर खड़ा हो गया.. बेला ने अपनी आँखें खोल कर देखा.. तो रघु को अपने सामने खड़ा पाया।
  4. देहाती चुदाई दिखाइए...अलमारी खोलते ही उसके आश्चर्य का ठिकाना ही ना रहा, उसकी अलमारी में कपड़े का नामो निशान ही नहीं था, वो इस तरह खाली थी जैसे उसमे कभी कपड़े थे ही नही, उसे समझ नही आ रहा था कि उसके कपड़े गए कहाँ, अब उसे लगा कि शायद उसे मनिका से ही पूछ लेना चाहिए, पर समस्या ये थी कि इस हालत में वो उसके सामने कैसे जाए ममता अपने होंठों पर जीभ फेरने लगी.. उसको राधे का लौड़ा किसी मीठे गन्ने जैसा दिख रहा था और उसका मन उसको चूसने का कर रहा था।
  5. मीरा- हाँ.. मैंने उसकी भलाई के लिए ऐसा किया.. मगर उसको सोचना चाहिए कि हम पति-पत्नी हैं.. शादी नहीं हुई तो क्या हुआ.. दिल से मैंने आपको पति मान लिया है और दुनिया की कोई भी औरत अपने सामने अपने पति को किसी और के साथ नहीं देख सकती। वो नीचे पैरों के बल बैठ गई और उसने मूतना चालू कर दिया.. सर्दी की सुनहरी धूप में उसकी मूत की धार भी सोनू को किसी सुनहरे रंग के झरने की तरह लग रही थी।

हनुमानगढ़ जिले में आज मौसम कैसा रहेगा

सोनू बिना बेला की ओर ध्यान दिए अपने कमरे में चला गया, बेला को ये बात कुछ रास नहीं आई और वो भी उठ कर सोनू के पीछे उसके कमरे में आ गई।

कुछ देर बाद मनिका नीचे हॉल में आई तो देखा कि उसके पिता और भाई-बहन पहले से डाइनिंग टेबल पर ब्रेकफास्ट कर रहे थे. मनिका कुछ बोल पाती उस से पहले ही दूसरी तरफ़ से फ़ोन किसी और के पकड़ने की आवाज़ आयी. मनिका की धड़कनें बढ़ गयी थी.

देहाती चुदाई दिखाइए,रोमा ने लौड़ा मुँह में पूरा ले रखा था और एक हाथ से वो अपनी चूत को सहलाए जा रही थी। कुछ देर बाद रोमा ने लौड़ा मुँह से निकाला और नीरज को बिस्तर पर लेटा दिया.. खुद लपक कर उसके मुँह पर बैठ गई..

नीरज- अच्छा तो तुम बताओ.. क्या बात करूँ.. हम न्यू कपल हैं प्यार की बात नहीं करेंगे.. तो क्या समाज में क्या चल रहा है.. महंगाई कितनी हो गई है.. ये सब बात करेंगे..

रोमा- हाँ पता है.. मगर वो कभी जब आएगा.. तब देखूँगी.. अब आप कब से मेरे मम्मों को सहला रहे हो.. देखो नीचे गीला हो रहा है..टाइम बाजार रिजल्ट चार्ट

रघु के घर वाले इसकी तैयारी कर रहे थे और फिर रघु और बिंदिया को तांगें में बैठा कर उसके घर के लिए रवाना कर दिया। दीपा: जीए मैं भी अपनी चूत के पानी से आपके लंड को रोज नहलाउन्गि…… ह हाइी ओह माइ गेयैयी मम्मी अह्ह्ह्ह….

इस तरह की गर्मी कई साल के बाद परा है, हरिया कहा और देवकी की गोदी मे अपना सर रख कर लेट गया, जैसे ही देवकी पंखा झलने लगी तो हरिया उप्पेर की तरफ देखा तो देवकी की चूंची अपने चहेरे के उप्पेर पाया. हरिया अपने आप को रोक नही पाया और सारी के उप्पेर से ही वो देवकी की चूंची को धीरे धीरे दबाने लगा.

रजनी: आज तो आपने हद ही कर दी......कब सुधरोगे तुम......हाथ पैर तुड़वा कर बेड पर बैठे हो...फिर भी अपनी उँची हरक़तों से बाज़ नही आते तुम.....,देहाती चुदाई दिखाइए रघु- आह्ह.. क्या मस्त चूत है तेरी.. रांड तुझे छोड़ने का तो दिल ही नहीं करता.. देख ना मेरा लौड़ा तेरी चूत में जाने के लिए फिर से खड़ा हो गया है।

News