नंगी सेक्सी नंगी फिल्म

पोस्ट ऑफिस ठेव योजना

पोस्ट ऑफिस ठेव योजना, शबाना की योनि काफी गीली थी पर उसके कसी होने की वजह से अभी भी अन्दर जाने में उसे तकलीफ होती थी… पर मीठी वाली। वो मचल रही थी बेड पर नंगी पड़ी हुई, उसने मेरे बाल पकड़ कर मुझे ऊपर खींचा और अपनी योनि में भीगे मेरे होंठ चाटने लगी और अपना एक हाथ नीचे ले जा कर मेरे लंड को अपनी योनि पर टिकाया और सुर्रर करके मेरे मोटे लण्ड को निगल गयी।

कुणाल भी ग्रॅजुयेशन के बाद दिल्ली शिफ्ट हो गया, जहाँ से उसने कंप्यूटर इंजिनियरिंग की, और आज वो नेहरू प्लेस की मल्टिनॅशनल कंपनी में आई टी मैनेजर था. करिश्मा को शुरू में दर्द हुआ था क्यूंकी अनाड़ी आँचल ने उत्तेजना में दो उंगलियों से उसकी टाइट चूत में दर्द करवा दिया था लेकिन आँचल की गोद में टाँगे फैलाए हुए बैठने से और आँचल द्वारा डॉमिनेट किए जाने से उसको बहुत कामतृप्ति मिली.

कुणाल की माँ ने भी उसे अपने खानदानी कंगन पहना कर उसे अपना आशीर्वाद दे दिया और इस तरह से उन्होने कामिनी का रोक्का करके उसे कुणाल के लिए स्वीकार कर लिया. पोस्ट ऑफिस ठेव योजना मैं शांति से सुन रहा था... लौड़ा भाभी के मम्मो को छूकर और गांड से टकरा कर जब मस्त हुआ था, वो शांत हो गया था... मुझे तो कुछ समझ नहीं आ रहा था...

ஆங்கிலச் செஸ் மொவயே

  1. आँचल ने ससुर और रवि की ललचाई नज़रों को महसूस किया और सर झुकाकर चुपचाप नाश्ता करने लगी. जब भी नज़रें उठाती तो पाती , वो दोनो उसको ही देख रहे हैं.
  2. भाभी: तूने कुछ् ऐसा किया जो पहली बार हुआ है मेरी साथ... मज़ा आया... तो आज मैं भी कुछ ऐसा करुँगी जो मेरी तरफ से किसी मर्द को दिया हुआ पहला सुख होगा... सेक्सी वीडियो बफ भोजपुरी
  3. भाभी: (मेरा हाथ दूर करते हुए) यहाँ? बिलकुल नहीं... यहाँ कोई भी आ सकता है, और कुछ भी हो सकता है... सुमसान इलाका है... थोड़े पल के मज़े ख़राब हो जायेगे ज़िन्दगी भर... चलो गाडी स्टार्ट करो... घर चले जाते है... आँचल की डांट सुनकर रिया खी खी करके हंसने लगी , वो तुझे अपने मोटे लंड से चोदेगा तो तू भी उसके लंड की दीवानी हो जाएगी . और फिर मेरी ही जैसी बेशरम बन जाएगी.
  4. पोस्ट ऑफिस ठेव योजना...फिर रिया बोली, आँचल डियर , मैं तुम्हें बताना भूल गयी, उस दिन सिनेमा हॉल से बाहर आते समय तुम्हारे पतिदेव मुझसे बहुत लिपट चिपट रहे थे. मुझे देखके तो उसके मुँह से लार टपकती है. सोने के लिए , आँचल को रिया अपने बेडरूम में ले गयी. दोनो ने अपने कपड़े बदलकर नाइटी पहन ली और पार्टी के बारे में बातें करने लगीं.
  5. ससुर के मुँह से लंड चूत की कामुक बातें सुनकर रिया शरमा गयी और ससुर का लंड हाथ में पकड़े हुए ही उसने अपना मुँह ससुर की छाती में छुपा लिया. तब तक अंकल जी वापिस जाकर अपनी चेयर पर बैठ चुके थे और उसके नंगे बदन को सोचते हुए अपने खड़े हुए लंड को बिठाने की नाकाम कोशिश कर रहे थे..

सेक्सी वीडियो मूवी सेक्स

आआ आआअ आआआह्ह…. आआस्स… आआअह्ह्ह… पाआआ… पाआआ… म्म्म्म म्म्म्म म्म… रुखसाना ने थोड़ा ऊपर होकर लम्बी सिसकारी निकाली… और अपने चुचे को फारुख चाचू के मुंह में ठूँस दिया।

झड़ने के बाद अंकुर आँचल के बदन पर गिर पड़ा. थोड़ी देर तक दोनो अपनी सांसो पर काबू पाने का प्रयास करते रहे. तभी वेटर ने फिर से डोरबेल बजाई. फिर उसने डिल्डो एक तरफ रख दिया और आँचल की टाँगें फैलाकर खुद उनके बीच आ गयी. अब दोनो की चूत एक के ऊपर एक थी. करिश्मा ने अपनी गीली चूत को आँचल की रस टपकाती चूत से रगड़ना शुरू किया. दोनो ही सिसकारियाँ लेने लगी. कुछ देर बाद करिश्मा ने आँचल से पेट के बल लेटने को कहा.

पोस्ट ऑफिस ठेव योजना,रमेश छूटने की कोशिश करते हुये बोलता है- चाचा, माफ़ कर दो प्लीज़्ज़ि, छोड़ दो मुझे… ये कहकर रमेश रोने लगता है।

पंकज – अगर मूड नही है तो बनाओ ना जान, देखो मेरा शेर कितना भूका है. और फिर से स्मृति का हाथ पकड़ कर अपने उसी पार्ट पर रख देता है.

निदा-बस मुझे मेरी एक फ्रेंड ने बताया कि मैं सब कर जाऊं क्योंकी कुछ ऐसा ही उसका साथ भी हुआ था लेकिन उसे एक अमल करने वाले के साथ सोना पड़ा?ब्लू पोर्न सेक्सी वीडियो

और फिर भाग कर ऊपर अपने कमरे में आ गया, छेद में से झांक कर देखा तो शबाना कपड़े बदल रही थी नीचे जाने के लिए. सिमरन - हज़्बेंड की मा की..... जो अभी है ही नही उसकी टेन्षन तू ले और मुझे मत दे. मेरी लाइफ मस्त चल रही है और चलने दे. तू हज़्बेंड का वेट कर, वो ही आकर तेरी नथ खोलेगा.

नही... मुझे मत छुओ! मुझे छूने की हिम्मत भी मत करो! मैं तुम्हारे भाई को चाहती हूँ.. मेरे लिए वही मेरे पति हैं.. मैं तुमको अपना नहीं मान पाऊंगी.. कभी नहीं... कहते हुए वो सुबकने और रोने लगी।

पर फिर भी उन्हे ऐसा लग रहा था की अगर वो उसके साथ थोड़ा फ्लर्ट करे तो वो उसका बुरा नही मानेगी, क्योंकि बाथरूम में भी जब उन्होने फिसलने का बहाना किया था और उसे टॉपलेस देख लिया था तो उसने कुछ ख़ास रिएक्ट नही किया था..,पोस्ट ऑफिस ठेव योजना अरे! आदर्श अभी उठा नहीं? ठाकुर भूपेन्द्र चिंतातुर हो कर कह रहे थे। उनका बेटा तो सदा ही सूर्योदय से पहले ही उठ जाता है। कभी कभी तो चिड़ियाँ भी नहीं जागतीं, वो तब उठ जाता है। आज क्या हो गया!

News